Virat Kohli ने पत्नी Anushka के 36वें बर्थडे केक पर लिखवाया था मजेदार मैसज, उन्हें कहा था 'पागल'

स्टार कपल विराट कोहली व अनुष्का शर्मा के बीच दोस्ताना का रिश्ता है। अनुष्का के बर्थडे केक पर भी इसकी झलक देखने को मिली थी, जिस पर विराट का एक खास मैसेज लिखा था। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Virat Kohli ने पत्नी Anushka के 36वें बर्थडे केक पर लिखवाया था मजेदार मैसज, उन्हें कहा था 'पागल'

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा 2013 में एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए पहली बार मिले थे, तब से वे यह साबित कर रहे हैं कि सच्चा प्यार हमेशा के लिए रहता है। कुछ सालों की डेटिंग के बाद विराट और अनुष्का ने 2017 में शादी कर ली थी और अब वे दो प्यारे बच्चों के माता-पिता हैं। हालांकि, उनके सफल रिश्ते के पीछे का राज यह है कि उन्होंने अपनी दोस्ती को जिंदा रखा है।

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के बर्थडे केक पर लिखवाया था मजेदार मैसज

प्यार खत्म हो सकता है, लेकिन दोस्ती हमेशा बनी रहती है और विराट व अनुष्का का रिश्ता भी दोस्ती के मजबूत स्तंभ पर टिका है। हाल ही में, बैंगलोर के एक बेकर ने खुलासा किया कि विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का के लिए केक बनाने के लिए उनसे संपर्क किया था। उन्होंने एक क्लासिक चॉकलेट केक मांगा था और उस पर लिखने के लिए उन्हें एक मज़ेदार मैसेज दिया था। स्वादिष्ट केक पर लिखा था, "हैप्पी बर्थडे, मैड वन।"

virat

जब विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के 36वें बर्थडे पर होस्ट की एक इंटीमेट पार्टी

मई 2024 में अनुष्का शर्मा 36 साल की हुई थीं। इसे मनाने के लिए उन्होंने बेंगलुरु में एक इंटीमेट बर्थडे पार्टी आयोजित की थी। तस्वीरों में अनुष्का को डेनिम जींस के साथ लैवेंडर साटन शर्ट पहने देखा गया था। इस बीच, विराट ने अपनी पत्नी को ऑल-ब्लैक आउटफिट में पूरा किया था। फाफ डु प्लेसिस, ग्लेन मैक्सवेल, उनकी पत्नी विनी रमन और अन्य दोस्त भी अनुष्का की बर्थडे पार्टी में मौजूद थे।

virat

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

एक अन्य तस्वीर में यह कपल शेफ के साथ पोज दे रहा था। हमें यह पसंद आया कि कैसे अनुष्का हंसती हुई दिखाई दे रही थीं, जबकि विराट कुछ कहते हुए नजर आए थे और तस्वीर बीच में क्लिक की गई थी। यह निश्चित रूप से कपल के लिए एक प्यारा पल था।

virat

अनुष्का शर्मा के 36वें बर्थडे पार्टी की इनसाइड फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अनुष्का के लिए विराट के मजेदार नोट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis