Virat Kohli ने पत्नी Anushka के लिए लिखा दिल छू लेने वाला नोट, कहा- 'तुम्हारे बिना यह संभव नहीं..'

'टी20 विश्व कप 2024' में शानदार जीत के बाद विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के प्रति आभार व्यक्त करते हुए एक प्यारी तस्वीर साझा की और उनके लिए एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Virat Kohli ने पत्नी Anushka के लिए लिखा दिल छू लेने वाला नोट, कहा- 'तुम्हारे बिना यह संभव नहीं..'

भारतीय क्रिकेट टीम ने 'टी20 विश्व कप 2024' की ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया, जिसके बाद हर इंडियंस ने इस जीत का जश्न मनाया, लेकिन क्रिकेटर्स और उनके चाहने वाले बेहद भावुक दिखे। क्रिकेटर्स द्वारा अपने पार्टनर के साथ गले मिलने से लेकर कई ऐसे गर्मजोशी भरे पलों तक, पूरा सोशल मीडिया ऐसी ही झलकियों से भरा हुआ है। इस बीच, विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा।

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए लिखा दिल छू लेने वाला नोट

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी इसी जीत का लुत्फ उठा रहे हैं। हालांकि, उनकी हर सफलता के पीछे उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा हैं, जिन्होंने न केवल उनके लिए सबसे बड़ी चीयरलीडर बनकर उन्हें अपना सपोर्ट दिया, बल्कि क्रिकेटर के लिए लगातार प्रेरणा भी रही हैं। अब 'टी20 विश्व कप 2024' में शानदार जीत के बाद अपने प्रदर्शन के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए विराट ने उनके साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की। फोटो में दोनों एक-दूसरे की बाहों में खोए हुए दिखाई दे रहे हैं।

virat

यह तस्वीर कथित तौर पर विराट व अनुष्का की किसी हालिया जर्नी की है। फोटो के साथ विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का के लिए एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा। उन्होंने अनुष्का के प्रति अपना आभार व्यक्त किया और लिखा कि कैसे वह उनकी रीढ़ बन गई हैं। उन्होंने प्यार से लिखा, "मेरे प्यार, तुम्हारे बिना यह सब कुछ दूर-दूर तक संभव नहीं होता। तुम मुझे विनम्र, जमीन से जुड़ा रखती हो और हमेशा पूरी ईमानदारी से अपनी बात कहती हो। यह जीत जितनी मेरी है, उतनी ही आपकी भी है। थैंक्यू और आई लव यू, तुम तुम ही ​हो।"

अनुष्का शर्मा ने जीत के बाद पति विराट कोहली के लिए लिखा क्यूट पोस्ट

अनुष्का वास्तव में विराट के लिए सबसे बड़ी चीयरलीडर्स में से एक हैं और इसका सबूत अक्सर देखने को मिलता है। जब विराट और उनकी टीम ने 2024 में 'टी20 विश्व कप' ट्रॉफी उठाई, तो अनुष्का अपने पति की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विराट की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे 'प्लेयर ऑफ द मैच' का पुरस्कार पकड़े हुए हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “और ….. मैं इस आदमी @virat.kohli से प्यार करती हूं। आपको अपना घर कहने के लिए बहुत आभारी हूं। अब जाओ और मेरे लिए एक गिलास स्पार्कलिंग वॉटर पियो और इसका जश्न मनाओ!"

virat

Virat Kohli ने रिटायरमेंट प्लान पर की बात, फैमिली संग विदेश जाने का दिया हिंट, निराश हुए फैंस। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

विश्व कप जीत के बाद विराट कोहली ने अपने परिवार को किया वीडियो कॉल

ऐतिहासिक पल के तुरंत बाद विराट को क्रिकेट के मैदान से ही अपनी पत्नी अनुष्का और अपने बच्चों वामिका व अकाय को वीडियो कॉल करते हुए देखा गया था। ऐसे में जल्द ही उसी की झलकियां इंटरनेट पर वायरल होने लगीं। भारतीय क्रिकेटर ने साबित कर दिया कि अपनी प्रोफेशनल कमिटमेंट में बेहद व्यस्त होने के बावजूद उन्होंने अपने परिवार के साथ इस पल की खुशी साझा करने का मौका नहीं छोड़ा।

virat

Anushka-Virat की बेटी Vamika दिखती हैं बिल्कुल अपनी मां जैसी, मशहूर फोटोग्राफर ने किया खुलासा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आप विराट कोहली की अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए आभार व्यक्त करने वाली पोस्ट के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.