Virat Kohli ने IPL ग्राउंड से पत्नी Anushka Sharma को दिया फ्लाइंग किस, एक्ट्रेस शर्म से हुईं लाल

क्रिकेटर विराट कोहली ने आईपीएल मैच के दौरान एक शानदार कैच लेने के बाद मैदान से ही अपनी प्यारी पत्नी अनुष्का शर्मा को एक फ्लाइंग किस दिया। आइए आपको इस पर एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Virat Kohli ने IPL ग्राउंड से पत्नी Anushka Sharma को दिया फ्लाइंग किस, एक्ट्रेस शर्म से हुईं लाल

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से शादी की है और उन्हें एक बेटी वामिका का आशीर्वाद प्राप्त है। प्यारे माता-पिता होने के अलावा, कपल को एक-दूसरे का सपोर्ट करने के लिए भी प्यार किया जाता है, जिसकी झलक अक्सर देखने को मिलती है।

उदाहरण के लिए, आईपीएल 2023 से पहले अनुष्का और विराट ने कई धार्मिक स्थलों का दौरा किया और अपनी सफलता के लिए प्रार्थना की थी। अब विराट ने आईपीएल मैदान पर अपने मैच के दौरान जब एक शानदार कैच लिया, तो उन्होंने अपनी प्यारी पत्नी अनुष्का को फ्लाइंग किस दी।

virat

विराट कोहली का पत्नी अनुष्का शर्मा के प्रति प्यारा जेस्चर

23 अप्रैल 2023 को 'एम चिन्नास्वामी स्टेडियम' में खेले गए 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर' बनाम 'राजस्थान रॉयल्स' के आईपीएल मैच में विराट कोहली का अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के प्रति क्यूट जेस्चर इंटरनेट पर सभी का दिल जीत रहा है। मैच के दौरान वह अपना 101वां आईपीएल कैच लपकते नजर आए और इसके बाद उन्होंने पत्नी अनुष्का की तरफ फ्लाइंग किस किया। देखते ही देखते अनुष्का के लिए विराट का ये क्यूट जेस्चर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा।

virat

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

विराट कोहली के फ्लाइंग किस पर अनुष्का शर्मा का रिएक्शन

विराट की प्यारी पत्नी अनुष्का उनके जीवन में एक मजबूत सपोर्ट सिस्टम हैं और वह अक्सर अपने पति के मैचों के दौरान उन्हें चीयर करती हुई देखी जाती हैं। इस बार भी एक्ट्रेस ने उनके फ्लाइंग किस पर प्यारा रिएक्शन दिया। विराट द्वारा फ्लाइंग किस करने के बाद वह शर्म से लाल हो गईं। इसके अलावा, वह उनके लिए चीयर करती और पूरी तरह से मुस्कुराती हुई देखी गईं।

virat

जब आरसीबी से मैच हारने के बाद निराश नजर आईं अनुष्का शर्मा

इससे पहले, 17 अप्रैल 2023 को हमने 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर' बनाम 'चेन्नई सुपर किंग्स' आईपीएल 2023 मैच की कुछ झलकियां देखी थीं। एक ट्विटर यूजर द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में अपने पति का सपोर्ट करती नजर आ रहीं अनुष्का एक मैच हारने के बाद मायूस नजर आ रही हैं। 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर' की 'चेन्नई सुपर किंग्स' से हार ने अनुष्का का दिल तोड़ दिया था, क्योंकि उनके पति की टीम 8 रन से मैच हार गई थी।

virat

Anushka Sharma ने पति Virat और पैरेंट्स संग एंजॉय की लंच डेट, साउथ इंडियन खाने का उठाया लुत्फ। फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब अनुष्का-विराट ने मनाया था 'RCB' की जीत का जश्न

16 अप्रैल 2023 को अनुष्का और विराट को एक मैच के बाद आरसीबी की जीत का जश्न मनाते हुए देखा गया था। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनुष्का ने पति विराट के साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि कैसे उन्होंने आरसीबी की जीत का जश्न मनाया। अपने हाथों में गिलास पकड़े हुए और कैमरे के लिए पोज़ देते हुए दोनों काफी प्यारे लग रहे थे। अनुष्का ब्लैक कलर के आउटफिट में बहुत सुंदर लग रही थीं, जबकि विराट ने उन्हें नीले रंग की टी-शर्ट में कंप्लीट किया था।

virat

फिलहाल, अपनी पत्नी अनुष्का के प्रति विराट के बेहद प्यारे जेस्चर के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis