Virat Kohli-Anushka Sharma न्यूयॉर्क में डे-आउट के दौरान बेटी Vamika का हाथ थामे आए नजर

प्यारे माता-पिता विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी बच्ची वामिका के साथ न्यूयॉर्क में अपने दिन का आनंद लिया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Virat Kohli-Anushka Sharma न्यूयॉर्क में डे-आउट के दौरान बेटी Vamika का हाथ थामे आए नजर

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) टिनसेल टाउन के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। वहीं ‘विरुष्का’ लाखों लोगों के दिलों में एक खास जगह रखते हैं। एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान दोनों की राहें एक-दूसरे से टकराईं और जल्द ही एक-दूसरे से प्यार हो गया। दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंधने के बाद अनुष्का और विराट 2021 में बेटी वामिका के माता-पिता बने। 2024 में बेटे अकाय के आगमन से परिवार पूरा हो गया।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका संग न्यूयॉर्क में किया एंजॉय

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के एक फैन ने हाल ही में 'एक्स' (ट्विटर) हैंडल पर इस कपल की एक झलक दिखाई। वे न्यूयॉर्क में अपने दिन का आनंद ले रहे थे। शहर की सड़कों पर टहलने के लिए एक इमारत से बाहर निकलते समय दोनों के साथ उनकी बेटी वामिका भी शामिल हुई, जिसने अपने माता-पिता का हाथ थामा हुआ था। हालांकि, झलक धुंधली थी और उनके चेहरे स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दे रहे थे। फिर भी उनकी प्यारी बॉन्डिंग ने कुछ ही समय में कई लोगों का दिल जीत लिया।

anushka

anushka

anushka

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनुष्का और विराट ने अपने बच्चों के बिना न्यूयॉर्क में अकेले बिताया कुछ समय 

4 जून 2024 को इंटरनेट पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की न्यूयॉर्क जर्नी की लीक हुई झलकियां सामने आई थीं। दोनों को अपने बच्चों वामिका और अकाय के बिना एक साथ कुछ समय अकेले बिताते हुए देखा जा सकता था। विराट को अनुष्का को प्यार से निहारते हुए देखा गया था, जबकि वह किसी काम में व्यस्त लग रही थीं।

anushka

फिलहाल, हमें अनुष्का, विराट और वामिका की ये झलक बहुत पसंद आई। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.