फिल्म छपाक देखने के बाद विक्रांत मैसी की मंगेतर शीतल ठाकुर का ऐसा रहा रिएक्शन, कुछ यूं की तारीफ

अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) काफी सालों से मॉडल शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) को डेट कर रहे हैं। हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने साल 2020 में मंगेतर संग शादी करने के बारे में साफ कर दिया है।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

फिल्म छपाक देखने के बाद विक्रांत मैसी की मंगेतर शीतल ठाकुर का ऐसा रहा रिएक्शन, कुछ यूं की तारीफ

जब किसी इंसान को प्यार होता है तो वो अपने पार्टनर को गलती करने पर डांटता भी और अच्छा काम करने पर उसकी सरहाना भी करता है। ऐसा ही कुछ फिल्म छपाक (Chhapaak) के एक्टर विक्रांत मैसी (Vikran Massey) की मंगेतर शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) उनके साथ करती हुईं नजर आईं हैं। शीतल हाल ही में फिल्म छपाक की स्क्रीनिंग में पहुंची हुईं थीं। फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ-साथ अपने होने वाले पति विक्रांत की एक्टिंग देखकर वो काफी खुश हुईं और सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने अपने दिल की बात साफ-साफ लफ्जों में बयां कर दी।

दरअसल, शीतल ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो और विक्रांत एक साथ छपाक की स्क्रीनिंग के दौरान खड़े हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके पीछे फिल्म छपाक का पोस्टर लगा हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शीतल ने कैप्शन में फिल्म, उसकी पूरी स्टार कास्ट और लक्ष्मी अग्रवाल की जमकर तारीफ की है। (ये भी पढ़ें: रिसेप्शन में हाई स्लिट गाउन में दिखा नेहा पेंडसे का स्टाइलिश लुक, शार्दुल सिंह संग यूं आईं नजर )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

शीतल ठाकुर ने अपने कैप्शन में लिखा- एक फिल्म जो आपको आपके आसपास की चीजों पर चिंतन करने पर मजबूर करती है। फिल्म छपाक एक ऐसी ही फिल्म है। मेघना गुलजार और उनकी पूरी टीम की तारीफ जोकि इस तरह की बातचीत को सबके सामने लाई है। इसके साथ ही उन्होंने दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी के फिल्म में निभाए गए रोल की भी जमकर तारीफ की है। साथ ही लक्ष्मी अग्रवाल को लेकर भी उन्होंने तारीफों के पुल बांधे हैं।

आपको बता दें कि विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर जल्द ही शादी करने वाले हैं। इस बात का खुलासा खुद फिल्म छपाक के एक्टर हाल ही में करते हुए नजर आए थे। विक्रांत ने स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वो इस साल यानि 2020 में शादी के बंधने में बंध सकते हैं। विक्रांत और शीतल की लव स्टोरी के बारे में बात करें तो दोनों साल 2015 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने काफी वक्त तक अपने रिश्ते को सभी से छुपाए रखा था। बाद में जाकर उन्होंने 2017 में सोशल मीडिया के जरिए अपने रिश्ते पर मोहर लगा दी थी। विक्रांत मैसी ने शीतल ठाकुर से सगाई करने की बात का खुलासा एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के साथ बातचीत के दौरान किया था। एक्टर ने अपनी बात में कहा था कि मुझे लगता है कि सही समय आने पर इस चीज पर बात करनी चाहिए। लेकिन, हां हमने बहुत छोटा और एक प्राइवेट फंक्शन रखा था। मैं सही समय पर शादी और हर चीज के बारे में बात करूंगा। (ये भी पढ़ें: कुशल पंजाबी की मौत के बाद उनके पूरे परिवार ने किया ये बड़ा खुलासा, उठाया कई बड़े राज से पर्दा )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

विक्रांत मैसी की गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के बारे में जो लोग कम जानते हैं उन्हें हम बता दें की वो पेशे से एक एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अल्ट बालाजी की वेब सीरीज़ ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल के पहले सीजन में जबरदस्त एक्टिंग की थी। इस वेबसीरिज में विक्रांत मुख्य भूमिका में थे उनके साथ विक्की कौशल की गर्लफ्रेंड कही जाने वाली हरलीन सेठी थी। तब से लेकर अब तक दोनों एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर चुके हैं>(ये भी पढ़ें: क्या शादी के 8 साल बाद एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं संजीदा शेख-आमिर अली? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

फिल्म छपाक की बात करें तो बॉलीवुड के कई सितारों ने फिल्म की जमकर तारीफ की हैं। चाहे यहां हम बात करें एक्टर नील नितिन मुकेश की या फिर दिया मिर्जा की इन सभी स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म और इसके कलाकारों के उत्साह को बढ़ाया है। वैसे आपको विक्रांत मैसी और उनकी मंगेतर शीतल ठाकुर की जोड़ी कितनी है पसंद हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

BollywoodShaadis