वैशाली ठक्कर अपने एक्स BF से थीं परेशान, विकास सेठी की पत्नी जाह्नवी ने किया खुलासा

हाल ही में, टीवी एक्टर विकास सेठी की पत्नी व वैशाली ठक्कर की दोस्त जाह्नवी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि दिवंगत एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर जल्द शादी करने वाली थीं। आइए बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

वैशाली ठक्कर अपने एक्स BF से थीं परेशान, विकास सेठी की पत्नी जाह्नवी ने किया खुलासा

'स्टार प्लस' के टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) की सुसाइड ने सभी को हिलाकर रख दिया है। उनके इस कदम से सभी सदमे में हैं। हाल ही में, टीवी एक्टर विकास सेठी और उनकी पत्नी जाह्नवी राणा, जो वैशाली के बेहद क्लोज थे उन्होंने 'ईटाइम्स' को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि वैशाली से उनकी बात सुसाइड से एक दिन पहले फोन पर हुई थी। इस दौरान वैशाली ने दोनों से अपने आगे के प्लान के बारे में बात की थी। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है। 

Veshali

(ये भी पढ़ें : राज कुंद्रा ने अपने ट्रोलर्स पर किया कटाक्ष, कहा- 'कहां हो तुम सब, धीरे-धीरे गायब हो जा रहे हो')

पहले तो ये जान लीजिए कि वैशाली ने अपने इंदौर के घर में फांसी लगाकर सुसाइड किया था। पुलिस को वैशाली के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। आत्महत्या करने से एक दिन पहले तक वैशाली नॉर्मल थीं और वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली थीं और इस बारे में वैशाली ने सुसाइड से एक दिन पहले जाह्नवी राणा से बात भी की थी।  

Veshali

दरअसल, 'ईटाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया कि वैशाली अपनी वेडिंग शॉपिंग के लिए मुंबई आने वाली थीं। एक्ट्रेस दिसंबर में कैलीफोर्निया बेस्ड सॉफ्टवेयर इंजीनियर से शादी करने वाली थीं। जाह्नवी ने कहा, ''मैंने एक दिन पहले ही फाइनेंशियल हेल्प के लिए वैशाली को कॉल किया था। उन्होंने मुझे कहा कि वह दिवाली के बाद अपनी शादी की शॉपिंग करने के लिए मुंबई आएंगी। वैशाली ने मितेश (जिससे वैशाली की शादी होने वाली थी) के बारे में मुझे पांच महीने पहले ही बताया था। इसके बाद मैंने उनसे वीडियो कॉल पर बात भी की थी। वह मुझे काफी स्वीट लगे।'' जाह्नवी और वैशाली एक-दूसरे को करीब एक साल से जानते थे। वैशाली जब अपने एक्टिंग करियर के लिए मुंबई गई थीं, तब वह कुछ समय के लिए जाह्नवी के साथ उनके घर पर रही थीं। जाह्नवी ने आगे बताया, ''हम बहनों की तरह थे और एक-दूसरे से हर बात शेयर करते थे। वास्तव में, उन्होंने मुझे विकास से मिलवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, उस समय विकास, वैशाली के साथ टीवी शो 'ससुराल सिमर का' में उनके साथ काम करते थे।''

janvhi

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ को 'पैनिक बटन' कहकर बुलाते हैं पति विक्की कौशल, वजह है बेहद दिलचस्प)

वहीं, विकास ने बताया कि इंदौर जाने से पहले वैशाली ने उनके साथ अपना जन्मदिन मनाया था। विकास ने बताया, “वह हर उत्सव का हिस्सा रही हैं, चाहे वह बड़ा हो या छोटा। अपने घर इंदौर वापस जाने से पहले उन्होंने हमारे साथ अपना जन्मदिन मनाया था। वह हर पार्टी की जान थीं। वह खुशमिजाज और बहुत मस्ती करने वाली थीं।'' वैशाली के सुसाइड नोट पर बात करते हुए जाह्नवी ने कहा, ''मुझे लगता है कि वह अपने एक्स की वजह से परेशान थीं। उन्होंने मुझसे इस बारे में बात की थी और मैंने उनसे कहा था कि हम इससे निपटेंगे और इसे सुलझा लेंगे। हालांकि, उन्होंने मुझे चिंता न करने के लिए कहा और कहा कि वह स्थिति को संभाल लेंगी। मेरे पास शब्द कम पड़ गए हैं। वह एक प्यारी लड़की और एक खूबसूरत आत्मा थीं।"

Vikas

(ये भी पढ़ें- भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी ने साजिद खान पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'मेरा ब्रेस्ट साइज पूछा था')

बता दें कि वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में काफी चौंकाने वाली बातें लिखी थीं। वैशाली ने लिखा था ''बेटी नहीं रहेगी, तो उससे जुड़ी परेशानियां भी नहीं रहेगी। मैं छोड़ रही हूं मां। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मां-पापा। अगर मैं एक बुरी बेटी थी, तो मुझे माफ कर दीजिए। प्लीज राहुल और उसके परिवार को सजा दिलावाना। मुझे राहुल और दिशा ने ढाई साल से मेंटली टॉर्चर किया है। वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। आपको मेरी कसम खुश रहना। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मितेश से कहना कि मुझे माफ कर दे। आई क्विट।''

Veshali

खैर, पुलिस मामले की जांच कर रही है, अब देखना होगा कि आगे इस केस में और क्या कुछ सामने आता है। फिलहाल, आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis