क्या विद्युत जामवाल और एक्ट्रेस अदा शर्मा का चल रहा है अफेयर? दोनों ने कही ये बात

फोर्स और कंमाडो जैसी फिल्मों में अपना जलवा दिखे चुके अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) का नाम पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री अदा शर्मा (Adah Sharma) से जोड़ा जा रहा है। हाल ही में जब उनसे इस रिश्ते को लेकर सवाल पूछा गया तो विद्युत ने सारी सच्चाई बताई।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या विद्युत जामवाल और एक्ट्रेस अदा शर्मा का चल रहा है अफेयर? दोनों ने कही ये बात

बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी के गलियारों से हर रोज रिश्ते बनने और बिगड़ने की खबरें आती रहती हैं। कभी इस तरह की खबरें अफवाह साबित होती हैं, तो कभी यही अफवाहें सच भी हो जाती हैं। इसी क्रम में फोर्स और कंमाडो जैसी फिल्मों में अपना जलवा दिखे चुके अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) का नाम पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री अदा शर्मा (Adah Sharma) से जोड़ा जा रहा है। हाल ही में जब उनसे इस रिश्ते को लेकर सवाल पूछा गया तो विद्युत ने सारी सच्चाई बताई।

दरअसल, विद्युत जामवाल और एक्ट्रेस अदा शर्मा बीते साल रिलीज हुई फिल्म कंमाडो 3 में साथ नजर आए थे। फिल्म के अलावा रियल लाइफ में दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। इसी के चलते एक फैन ने विद्युत से ट्विटर पर पूछ लिया कि- 'आप और अदा सिर्फ दोस्त है?' 

इस पर अभिनेता विद्युत जामवाल का कहना है कि वह और उनकी 'कमांडो 3' की सहकलाकार अदा शर्मा 'सिर्फ दोस्त' भर नहीं हैं। विद्युत से एक ट्विटर यूजर ने पूछा, "क्या आप और अदा 'सिर्फ दोस्त' हैं?" इस पर विद्युत ने तुरंत जवाब दिया, "'सिर्फ दोस्त' बिल्कुल नहीं.. हम साहसी, दयालु, सहजज्ञान युक्त, केंद्रित, महान, खुले दिमाग वाले, सरल, विचारशील, साझा करने वाले, शिक्षित, खुश, शांत और सबसे अच्छे दोस्त हैं।" आपको हमारे जैसा कोई मिले, मैं इसकी कामना करता हूं।' (ये भी पढ़ें: टीवी कपल करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर हो गए अलग? सामने आई ये जानकारी)   

बता दें कि यह सवाल अदा शर्मा के उस पोस्ट के बाद आया,जिसमें उन्होंने लिखा था, "मेरे टेड टॉक। मुझे बताएं आप क्या सोचते हैं। मैं अभी फ्री हूं और मैं आप सबके यूट्यूब कमेंट भी पढ़ूंगी। "उनके बहुत से फॉलोअर्स को वीडियो शानदार लगा। अभिनेत्री की तारीफ करते हुए विद्युत ने अन्य लोगों को भी इसे देखने के लिए कहा और लिखा, "व्यक्तिगत रूप से मेरी पसंद..स्पष्ट और मजेदार..जरूर देखने वाला।" (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

वहीं, इस कमेंट के बाद अदा ने लिखा​ कि कुछ कुछ होता है जैसे...विद्युत जामवाल धोखेबाज नहीं है, धोखेबाज नहीं है। लेकिन बास्केटबॉल के सीन की तरह कलारीपयट्टू में बदल देता है। अदा के इस कमेंट के बाद फैंस कई तरह के कयास लगाने लगे हैं वहीं कई फैंस तो दोनों को बधाई भी दे रहे हैं। 

विद्युत पिछले 15 सालों में आधा दर्जन के करीब हिंदी एक्शन फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनकी पहचान बॉलीवुड में एक एक्शन हीरो के तौर पर की जाती है। लेकिन अब वो इस जॉनर से निकलना चाहते हैं। इसी के चलते उनकी अगली फिल्म 'खुदा हाफिज' पूरी तरह से एक रोमांटिक है। (ये भी पढ़ें: ‘पवित्र रिश्ता’ फेम आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी का हुआ ब्रेकअप? सामने आई ये जानकारी)    

गौरतलब है कि अभी इन दोनों लोगों ने अपने रिलेशन को अफिशियली नहीं घोषित किया है लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। फिलहाल आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis