विक्की कौशल ने अपनी शादी में कैटरीना के लिए दिया था इमोशनल स्पीच, रो पड़ी थीं एक्ट्रेस

स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है, जिसमें बताया गया है कि, विक्की ने शादी में कैटरीना के लिए स्पीच दी थी, जिसके बाद वो भावुक हो गई थीं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

विक्की कौशल ने अपनी शादी में कैटरीना के लिए दिया था इमोशनल स्पीच, रो पड़ी थीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी रचाई थी। कैटरीना और विक्की ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी और हल्दी समारोह की तस्वीरें साझा की हैं, इस पर फैंस जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं। इस बीच ये खबर आई है कि, विक्की ने अपनी शादी में वरमाला समारोह के बाद एक भाषण दिया था, जिसके बाद दुल्हन कैटरीना भावुक हो गई थीं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

कैटरीना और विक्की ने अपने रिश्ते को कई सालों तक गुप्त रखा था। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में दोनों के रिश्ते की अफवाह काफी पहले से थी। विक्की को अक्सर कैटरीना के घर जाते हुए देखा जाता था। और अब, जब दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं, तो हर कोई इन्हें 'मेड फॉर ईच अदर' कपल कह रहा है। कैटरीना और विक्की की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

हाल ही में, 'बॉलीवुड बबल' के अनुसार, एक सूत्र ने खुलासा किया कि, विक्की ने अपनी शादी में एक इमोशनल स्पीच दी थी, जिसे सुनकर कैटरीना बहुत भावुक हो गई थीं। सूत्र ने आगे कहा, "बहुत से लोगों ने उनके रिश्ते के डेढ़ साल के भीतर ही शादी करने के उनके फैसले के बारे में सवाल उठाए। लेकिन हम जानते हैं कि, वे प्यार में कितने पागल थे। वास्तव में, कैटरीना, विक्की के साथ सबसे ज्यादा खुश थीं। वह उन्हें एक रानी की तरह मानते हैं और उन्हें वो सब कुछ देते हैं, जो वो हमेशा अपने सभी रिश्तों में चाहती थीं- सम्मान और कीमत। हमें भी यकीन था कि, वे शादी कर लेंगे लेकिन हां, हमें यह नहीं पता था कि, यह इसी साल होगा।"

(ये भी पढ़ें: विक्की-कैटरीना ने शादी में पहना सब्यसाची का वेडिंग ड्रेस, ज्वेलरी ने लुक में लगाए चार-चांद)

सूत्र ने आगे खुलासा किया कि, "वरमाला समारोह और पूरी शादी के ठीक बाद, विक्की ने दिल से एक स्पीच दिया कि, कैसे कैटरीना ने उनका जीवन बदल दिया है और उनके लिए अपने प्यार का इजहार किया है। इससे कैटरीना खुशी से भावुक हो गईं। यह निश्चित रूप से एक अद्भुत भाषण था।"

(ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने पहनी 7,40,735 रुपए की इंगेजमेंट रिंग, हीरे और नीलम के पत्थर से है बनी)

10 दिसंबर 2021 को विक्की और कैटरीना को एक प्राइवेट जेट में जाते हुए देखा गया था और कथित तौर पर वे अपने हनीमून के लिए एक अज्ञात स्थान पर गए हुए हैं। कई रिपोर्ट्स की मानें, तो कैटरीना और विक्की अपने हनीमून के लिए मालदीव में हैं। लेकिन अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है।

फिलहाल, हम विक्की और कैटरीना की शादी से उस स्पीच के वीडियो क्लिप के आने का इंतजार कर रहे हैं। तो, आपको विक्की का ये अंदाज कैसा लगा? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis