Vicky Jain को 'बिग बॉस 17' से बाहर निकलने के बाद मिली भारी फीस, रिपोर्ट में किया गया दावा

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन को 'बिग बॉस 17' से बाहर निकलने के बाद चौंकाने वाली सैलरी मिली। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Vicky Jain को 'बिग बॉस 17' से बाहर निकलने के बाद मिली भारी फीस, रिपोर्ट में किया गया दावा

विक्की जैन (Vicky Jain) विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के सबसे मजबूत दावेदारों में से एक थे। दुर्भाग्य से वह चौंकाने वाले मिड-वीक के एलिमिनेशन के दौरान बाहर हो गए। बिजनेसमैन ने अपनी पत्नी व अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के साथ शो में भाग लिया था और शो में अपने कार्यकाल के लिए सुर्खियां बटोरी थीं। विक्की को न केवल शो से प्यार, पॉपुलैरिटी और तारीफ मिली, बल्कि कथित तौर पर उन्हें 'बिग बॉस 17' से भी अच्छी खासी सैलरी भी मिली।

विक्की जैन ने 'बिग बॉस 17' से कमाई काफी रकम

'सियासत डॉट कॉम' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि विक्की जैन की फीस कथित तौर पर लगभग 71,000 रुपए प्रति एपिसोड थी, जो बढ़कर 5 लाख प्रति सप्ताह हो गई थी। जैसा कि बिजनेसमैन शो के आखिरी सप्ताह तक आगे बढ़ने में कामयाब रहे, तो उन्होंने पूरे सीजन में करीब 70 लाख रुपए की भारी रकम अर्जित की होगी। हालांकि, चल रही अटकलों का कोई ठोस सबूत नहीं है।

ankita

'बिग बॉस 17' से बाहर निकलने के बाद विक्की जैन ने पूर्व प्रतियोगियों  के साथ की पार्टी

'बिग बॉस 17' से बाहर निकलने पर विक्की जैन ने अपने आलीशान घर पर अपने पूर्व प्रतियोगियों के साथ एक मीटअप समारोह की मेजबानी की। 24 जनवरी 2024 को विक्की जैन की बहन ख़ुशी जैन ने अपने इंस्टा हैंडल पर इस मौज-मस्ती से भरी पार्टी की कुछ तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में विक्की को आयशा खान, सना रईस खान और ईशा मालवीय सहित एक्स कंटेस्टेंट के साथ पोज देते हुए दिखाया गया था।

vicky

Ankita Lokhande बोलीं वह घर के CCTV फुटेज की करेंगी जांच, कहा- 'विक्की बहुत पार्टी कर रहा होगा'... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

'बिग बॉस 17' में विक्की जैन का सफर

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अक्टूबर 2023 में एक कपल के रूप में 'बिग बॉस 17' के घर में एक साथ एंट्री की थी। जहां अंकिता पहले से ही टेलीविजन इंडस्ट्री में एक फेमस नाम थीं, वहीं विक्की एक बाहरी व्यक्ति थे और अंकिता के पति के रूप में जाने जाते थे। बीबी हाउस में एंट्री के बाद विक्की अपनी गेम रणनीति से कई दिल जीतने में कामयाब रहे और उन्हें 'विक्की भैया' का खिताब मिला। हालांकि, शो में विक्की और अंकिता की जर्नी किसी रोलर-कोस्टर राइड से कम नहीं थी, क्योंकि उनके बीच बदसूरत बहस और बड़े झगड़े हुए, जिसके कारण उन्होंने एक-दूसरे से तलाक लेने का संकेत तक दिया था।

ankita

विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे से मांगी माफी

'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते में खटास आ गई थी और दोनों के बीच अक्सर बहस होने लगी थी। शो में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विक्की से पूछा गया था कि क्या वह और अंकिता शो के बाद कपल थेरेपी के लिए जाएंगे। उसी का जवाब देते हुए विक्की ने घुटनों पर झुककर अपनी पत्नी अंकिता से उनके प्रति अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी थी।

vicky

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, विक्की जैन को 'बिग बॉस 17' से मिली भारी रकम के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis