दुल्हन अंकिता को लेने बारात लेकर पहुंचे विक्की जैन, नाचते-गाते दोस्तों और परिवार संग की एंट्री

स्टार कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन आज यानी 14 दिसंबर 2021 को शादी कर रहे हैं और कुछ देर पहले ही विक्की अपनी बारात लेकर अंकिता के घर पहुंच चुके हैं। आइए आपको दिखाते हैं इसकी झलकियां।

img

By Kanika Singh Last Updated:

दुल्हन अंकिता को लेने बारात लेकर पहुंचे विक्की जैन, नाचते-गाते दोस्तों और परिवार संग की एंट्री

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके मंगेतर व बिजनेसमैन विक्की जैन (Vicky Jain) इंडस्ट्री के चर्चित जोड़ों में से एक हैं। कपल आज यानी 14 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधने वाला है। दोनों ने हाल ही में, अपनी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन होस्ट किए थे, जिसमें उनके दोस्त और टीवी इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटीज भी मौजूद थे। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अंकिता और विक्की की संगीत सेरेमनी में शिरकत की थी।

अंकिता और विक्की के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सभी को बस उनकी शादी की तस्वीरों का इंतजार है। हालांकि, अंकिता और विक्की अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की हर तस्वीर में कपल गोल्स देते नजर आ रहे हैं।

अभी कुछ देर पहले यानी 14 दिसंबर 2021 को विक्की जैन बारात लेकर अपनी दुल्हनिया अंकिता को लेने वेडिंग-वेन्यू पहुंच चुके हैं। विक्की के बारात की फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं, जिनमें वो काफी खुश नजर आ रहे हैं। बारात लेकर जाते वक्त विक्की अपने परिवार और दोस्तों संग नाचते-झूमते अंकिता को लेने जा रहे हैं। विक्की जिस गाड़ी में सवार होकर जा रहे हैं, वो भी काफी रॉयल लुक में तैयार की गई है।

इसके साथ ही, अंकिता और विक्की के वेडिंग वेन्यू की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। कपल की शादी के मंडप को सफेद और लाल रंग के फूलों से सजाया गया है, जो देखने में भव्य और काफी खूबसूरत लग रहा है।

फिलहाल, हमें विक्की और अंकिता की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। हम ऐसे ही शादी से जुड़ी हर खबर को आप तक पहुंचाते रहेंगे। वैसे, आपको दूल्हे विक्की का ये अंदाज कैसा लगा? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis