Vicky Jain को सता रही Ankita Lokhande की याद, कहा- 'शादी के पहले रहने की आदत...'

हाल ही में, विक्की जैन ने अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे को मिस करने की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने उनके 'बिग बॉस 17' की विनर बनने के लिए दुआ भी मांगी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Vicky Jain को सता रही Ankita Lokhande की याद, कहा- 'शादी के पहले रहने की आदत...'

घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में 'बिग बॉस' ने 23 जनवरी 2024 को एक सरप्राइज एविक्शन की घोषणा की, जिसके बाद विक्की जैन (Vicky Jain) विवादित रियलिटी शो से बाहर चले गए। जहां विक्की की पत्नी अंकिता लोखंडे उनके निकलने के बाद फूट-फूट कर रोने लगी थीं, वहीं सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो गया था, जिसने नेटिजंस को हैरान कर दिया था।

विक्की के 'बिग बॉस' से निकलने के बाद खुश हुई थीं अंकिता लोखंडे!

कई 'एक्स' यूजर्स ने एपिसोड से एक वीडियो साझा किया था और दावा किया था कि जब अंकिता को विक्की के एलिमिनेशन के बारे में पता चला था, तो वह शुरू में मुस्कुराई थीं। उन्होंने तर्क दिया था कि 'पवित्र रिश्ता अभिनेत्री वास्तव में शो के बाहर अपने पति के साथ खुश थीं, क्योंकि वह काफी सुर्खियां बटोर रहे थे। इस पर नेटिजंस की प्रतिक्रियाएं देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ankita

विक्की जैन ने की पत्नी अंकिता लोखंडे के लिए जीत की कामना

विक्की, जो 28 जनवरी 2024 को होने वाले फिनाले में परफॉर्मेंस कर सकते हैं, उनको आज यानी 25 जनवरी 2024 की सुबह पैपराजी ने स्पॉट किया। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है कि सीजन का विनर कौन होगा, तो विक्की ने कहा, ''अंकिता जीत जाए और ट्रॉफी घर आ जाए बस यही चाहते हैं सब।''

vicky

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें अंकिता की याद आ रही है, तो उन्होंने कहा, ''हां। बहुत ज़्यादा, आदत हो गई है, इतना तो शादी के पहले रहने की आदत नहीं थी। अब तो इतना साथ रह लिया, अब बस लग रहा है कि जल्दी आ जाए वापस।'' उन्होंने कहा कि फाइनलिस्टों में मुनव्वर फारूकी, मनारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार उन्हें कड़ी टक्कर दे सकते हैं। विक्की ने कहा, ''मैं चाहता हूं कि अंकिता ही जीते, अंकिता को पूरा सपोर्ट करो भगवान प्लीज़।''

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

विक्की जैन ने 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट संग की पार्टी

इस बीच, एलिमिनेशन के बाद विक्की की पहली तस्वीर सामने आ गई है। ईशा मालवीय (जो उनसे ठीक पहले एलिमिनेट हुई थीं), आयशा खान और सना खान के साथ उनकी एक फोटो वायरल हो रही है। खबर है कि विक्की ने उन सभी के साथ एक पार्टी की है।

vicky

Vicky Jain को 'बिग बॉस 17' से बाहर निकलने के बाद मिली भारी फीस, रिपोर्ट में किया गया दावा...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अंकिता और विक्की के बीच का झगड़ा

बता दें कि अंकिता और विक्की दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने अक्टूबर 2023 में 'बिग बॉस 17' के घर में एक साथ एंट्री की थी। हालांकि, उन्हें अक्सर तीखी बहस करते देखा गया। जहां अंकिता ने अक्सर तर्क दिया है कि विक्की उनके साथ पर्याप्त समय नहीं बिताते हैं, वहीं अंकिता ने यह भी शिकायत की है कि वह उन्हें समझने की कोशिश नहीं करते हैं। खैर, लगता है कि अब दोनों के बीच सबकुछ सही हो गया है।

ankita

Ankita Lokhande बोलीं वह घर के CCTV फुटेज की करेंगी जांच, कहा- 'विक्की बहुत पार्टी कर रहा होगा'... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अंकिता लोखंडे के लिए पति विक्की के सपोर्ट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis