BB 17: Vicky-Ankita Lokhande की लगातार लड़ाई से उनके तलाक की लगीं अटकलें, नेटिजंस ने किया रिएक्ट

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन की 'बिग बॉस 17' के घर में हो रही लगातार लड़ाइयों को देखते हुए नेटिजंस ने उनके तलाक की अटकलें लगानी शुरू कर दी हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

BB 17: Vicky-Ankita Lokhande की लगातार लड़ाई से उनके तलाक की लगीं अटकलें, नेटिजंस ने किया रिएक्ट

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) टीवी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। हालांकि, जब से वे 'बिग बॉस 17' में शामिल हुए हैं, तब से फैंस को सिर्फ उनकी लड़ाई-झगड़े ही देखने को मिल रहे हैं। घर में एंट्री करने से पहले, जहां दोनों अपनी केमिस्ट्री से लोगों को प्यार में विश्वास दिलाने के लिए जाने जाते थे, वहीं अब दोनों के बीच की लड़ाई देखकर उनके फैंस परेशान हो रहे हैं।  

अंकिता-विक्की की लड़ाई के बाद नेटिजंस ने लगाए तलाक के कयास

एक इंस्टाग्राम हैंडल ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' से विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की एक तस्वीर साझा की। इसके साथ लिखा है, ''हमने बीबी हाउस के अंदर दो शादियां देखी हैं, क्या इस बार शो की हिस्ट्री में पहली बार तलाक देखने को मिलेगा।''

ANKITA-VICKY

पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

जल्द ही, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्ट पर तीखी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। जबकि विक्की और अंकिता के फैंस ने इसका खंडन किया और बताया कि कैसे यह जोड़ी अपने झगड़ों के बावजूद फिर से एक होगी, वहीं कई अन्य ने बताया कि कैसे वे एक-दूसरे के प्रति बेहद अपमानजनक हैं। एक कमेंट में लिखा था, "अंकिता गलत नहीं हैं, विक्की अंकिता के साथ अपमानजनक व्यवहार कर रहे हैं।" एक अन्य ने लिखा, "बिल्कुल नहीं.. दोनों ही एक-दूसरे को बोलने में पीछे नहीं है.. अंकिता भी सबके सामने विक्की को नॉन स्टॉप बोलती है। जब विक्की बोले तो बेइज्जती जो जाती है..।"

VICKY-ANKITA

VICKY-ANKITA

VICKY-ANKITA

जब खाना बनाने को लेकर हुई अंकिता और विक्की की लड़ाई

पिछले एपिसोड में, अंकिता और विक्की को बीबी हाउस के अंदर एक बार फिर छोटी-छोटी बातों पर लड़ते हुए देखा गया था। दरअसल, जब अंकिता की खानजादी के साथ खाना बनाने को लेकर बहस हो गई थी। तब विक्की ने भी उनके बीच हस्तक्षेप किया था। दोनों महिलाओं को बहस करने से रोकने के बजाय, विक्की ने अंकिता के बारे में अपमानजनक टिप्पणियां की थीं।

उन्होंने खानज़ादी को अपनी पत्नी की तुलना में बेहतर कुक बताया था। इतना ही नहीं, विक्की ने यह भी कहा था कि तीन साल से अंकिता ने उनके लुए कुछ भी नहीं बनाया है। इस पर नेटिजंस ने विक्की को ट्रोल किया था। वीडियो देखने और नेटिजंस की प्रतिक्रिया जानने के लिए यहां क्लिक करें

VICKY-ANKITA

जब अंकिता ने अपनी शादी के बारे में की थी बात

लड़ाई-झगड़े के बीच-बीच में अंकिता अपनी शादी के बारे में अनसुने किस्सों का खुलासा भी करती रहती हैं। इससे पहले, एक एपिसोड में खानजादी से बातचीत के दौरान अंकिता ने बताया था कि उन्होंने और विक्की ने कभी एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने के बारे में नहीं सोचा था। अकिता को यह बताते हुए सुना गया था कि वह विक्की से पहली बार एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिली थीं। हालांकि, विक्की ने एक दिन सीधे उनसे शादी करने के लिए पूछा था। अंकिता के शब्दों में, "हम दोनो के बीच में प्रपोज जैसा कुछ नहीं हुआ था, विक्की ने सीधा मुझे शादी के लिए कहा था।"

ANIKTA-VICKY

BB 17: Ankita Lokhande ने गेम स्ट्रेटजी को लेकर Vicky से की बहस, कहा- 'मुझे भी गेम की तरह यूज..'...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, विक्की और अंकिता के तलाक की इस पोस्ट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis