'वेदालम' फेम Kabir Duhan Singh ने रचाई शादी, लाल जोड़े में गॉर्जियस दिखीं एक्टर की दुल्हनिया

साउथ फिल्मों में निगेटिव किरदार निभाने वाले 'वेदालम' फेम कबीर दुहन सिंह ने 23 जून 2023 को अपनी गर्लफ्रेंड सीमा चहल संग शादी रचाई, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'वेदालम' फेम Kabir Duhan Singh ने रचाई शादी, लाल जोड़े में गॉर्जियस दिखीं एक्टर की दुल्हनिया

तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले दमदार एक्टर कबीर दुहन सिंह (Kabir Duhan Singh) ने 23 जून 2023 को फरीदाबाद के एक होटल में अपनी गर्लफ्रेंड सीमा चहल (Seema Chahal) संग शादी रचाई, जिसमें उनके परिवार व करीबी लोगों के अलावा हरियाणा की कुछ खास हस्तियां भी शामिल हुई थीं। 

कबीर दुहन सिंह ने रचाई शादी

शादी के बाद कबीर दुहन सिंह ने अपनी जर्नी के दौरान उनके सपोर्ट व प्यार के लिए मीडिया और अपने फैंस के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, "मैं अपने जीवन की इस नई पारी को शुरू करने के लिए धन्य और भाग्यशाली महसूस करता हूं। भगवान और मेरे फैंस ने मुझे हमेशा बहुत सारा प्यार व आशीर्वाद दिया है। मुझे उम्मीद है कि सीमा के साथ ये आशीर्वाद जारी रहेगा और मैं उनकी लाइफ का 'बेस्ट हीरो' बनने का प्रयास करूंगा।"

KABIR DUHAN SINGH

कबीर दुहन सिंह और सीमा चहल का वेडिंग लुक

कबीर और उनकी दुल्हन सीमा के वेडिंग लुक की बात करें, तो अपनी शादी के जोड़े में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। जहां कबीर ने क्रीम कलर की शेरवानी और मैचिंग पगड़ी कैरी की थी, वहीं उनकी दुल्हनिया ने ट्रेडिशनल हैवी-रेड लहंगा पहना था, जिस पर गोल्डन जरी वर्क किया गया था। 

इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज और डबल दुपट्टे कैरी किए थे, जिनमें से एक उन्होंने साइड में ड्रेप किया हुआ था और दूसरा सिर पर लिया हुआ था। लाल चूड़ा, नथ, मांगटीका, हैवी ज्वेलरी और सटल मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान, कपल के चेहरे की खुशी भी देखने लायक थी।

KABIR DUHAN SINGH

कौन हैं कबीर दुहन सिंह की पत्नी?

कबीर की दुल्हन सीमा चहल के बारे में बात करें, तो वह एक सिंपल फैमिली से आती हैं, जिनके परिवार से कोई भी फिल्मों से ताल्लुक नहीं रखता है। सीमा पेशे से एक टीचर हैं। 

कबीर दुहन सिंह का करियर और फिल्में

8 सितंबर 1986 को हरियाणा के गोहाना में जन्मे कबीर दुहन सिंह ने 2015 में तेलुगु फिल्म 'जिल' से अपनी शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है। उन्होंने 'सरदार गब्बर सिंह', 'वेदालम' और 'शंकुतलम' जैसी फिल्मों में अपने किरदार के लिए खूब तारीफ हासिल की है। कबीर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दमदार अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें, तो उनके पास कई तमिल और तेलुगु प्रोजेक्ट्स हैं। 

KABIR DUHAN SINGH

फिलहाल, हम भी कबीर दुहन सिंह को शादी की ढेर सारी बधाई देते हैं।

(Picture Credit: Twitter)
BollywoodShaadis