Varun Tej-Lavanya Tripathi Engagement: चिरंजीवी के भतीजे 2023 के अंत तक करेंगे शादी

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, साउथ इंडियन एक्टर वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी 9 जून 2023 को सगाई करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस समारोह में पूरे कोनिडेला परिवार के शामिल होने की उम्मीद है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Varun Tej-Lavanya Tripathi Engagement: चिरंजीवी के भतीजे 2023 के अंत तक करेंगे शादी

पॉपुलर साउथ इंडियन एक्टर वरुण तेज (Varun Tej ) तेलुगु सिनेमा में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। वरुण, फेमस अल्लू-कोनिडेला परिवार से आने वाले मशहूर अभिनेता वरुण नागेंद्र बाबू के बेटे हैं। वह चिरंजीवी कोनिडेला और पवन कल्याण जैसे मेगास्टार के भतीजे भी हैं। युवा अभिनेता वर्तमान में एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) के साथ अपनी सगाई की खबरों के बाद से सुर्खियां बटोर रहे हैं।

9 जून 2023 को होगी वरुण तेज और लावण्या की सगाई!

'पिंकविला' की एक रिपोर्ट के अनुसार, वरुण तेज और उनकी गर्लफ्रेंड लावण्या त्रिपाठी ने 9 जून 2023 को सगाई करने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लगभग पूरा अल्लू और कोनिडेला परिवार उनकी सगाई को लेकर सुपर-एक्साइटेड है। राम चरण-उपासना कोनिडेला से लेकर चिरंजीवी, पवन कल्याण और अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी व बच्चों के साथ, नागेंद्र बाबू के बेटे वरुण तेज की सगाई में शामिल होने की उम्मीद है।

Varun Tej And Lavanya Tripathi Engagement

फिलहाल, वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की प्रेम कहानी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। हालांकि, रिपोर्ट्स बताती हैं कि वे अपनी एक फिल्म में सह-कलाकार थे और यहीं से उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद वरुण और लावण्या ने कथित तौर पर सगाई करने का फैसला किया है।

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी की खबरें

वर्तमान मीडिया रिपोर्टों और अटकलों के अनुसार, वरुण तेज और उनकी गर्लफ्रेंड लावण्या त्रिपाठी इस साल के अंत तक शादी बंधन में बंधने पर विचार कर रहे हैं। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल ने अपनी शादी की तारीख तय करते समय उपासना कोनिडेला की प्रेग्नेंसी को भी ध्यान में रखा है।

Varun Tej And Lavanya Tripathi Engagement

'पिंकविला' के एक करीबी सूत्र ने यह भी साझा किया है कि वरुण और लावण्या ने जून में उपासना की डिलीवरी डेट के कारण जुलाई में शादी करने का फैसला किया है। खैर, यह उस बंधन के बारे में बहुत कुछ बताता है, जो कोनिडेला परिवार एक-दूसरे के साथ साझा करता है।

एक अभिनेता के रूप में वरुण तेज की प्रोफेशनल जर्नी

वरुण तेज ने 2014 में फिल्म 'मुकुंद' के साथ इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी। हालांकि उनकी शुरुआती फिल्में बड़े पर्दे पर काम नहीं कर सकी थीं। उनके अभिनय करियर की सबसे अच्छी फिल्मों में 'फिदा', 'थोली प्रेमा', 'गड्डालकोंडा गणेश', 'F2: फन एंड फ्रस्ट्रेशन' और 'F3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन' शामिल हैं।

Varun Tej And Lavanya Tripathi Engagement

फिलहाल, हम भी वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी को नई पारी के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis