साल 2021 में ही वरुण धवन अपनी गर्लफेंड नताशा दलाल से करेंगे शादी! इंटरव्यू में कही ये बात

अभिनेता वरुण धवन ने हाल ही में, अपने एक इंटरव्यू में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी को लेकर बातचीत की है। आइए आपको बताते हैं कि एक्टर ने आखिर क्या कहा है?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

साल 2021 में ही वरुण धवन अपनी गर्लफेंड नताशा दलाल से करेंगे शादी! इंटरव्यू में कही ये बात

बॉलीवुड के फेमस लव बर्ड्स एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के बारे में लगभग सभी लोग जानते हैं। दोनों स्कूल टाइम से ही एक-दूसरे के दोस्त हैं और वरुण पिछले कई सालों से नताशा को डेट भी कर रहे हैं। साल 2020 की शुरुआत में यह लगभग तय माना जा रहा था कि इस साल वरुण धवन और नताशा दलाल एक दूजे के हो जाएंगे और शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मगर कोरोना वायरस की वजह से यह संभव नहीं हो सका था, लेकिन ये उम्मीद जताई जा रही है कि 2021 में वरुण-नताशा हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे। हाल ही में, वरुण धवन ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर बातचीत की है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, 'फिल्मफेयर' को दिए एक इंटरव्यू में वरुण ने कहा है कि, ''सभी लोग पिछले दो सालों से शादी के बारे में बातें कर रहे हैं। अभी कुछ भी पक्का नहीं है, दुनिया में अभी बहुत अनिश्चितता है, लेकिन अगर चीजें (कोरोना और उसका असर) कम हो जाए तो शायद इस साल हम शादी कर पाएं। मेरा मतलब है, मैं इसके लिए निश्चित रूप से चाहता हूं कि ये जल्द ही हो, लेकिन अभी और ज्यादा निश्चितता होने दें।'' (ये भी पढ़ें: शिबानी दांडेकर ने रोमांटिक फोटो शेयर कर बाॅयफ्रेंड फरहान अख्तर को विश किया बर्थडे, लिखा खास मैसेज)

वरुण धवन अपनी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के प्रमोशन के लिए करीना कपूर के रेडियो शो 'व्हाट वीमेन वांट' में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी लव लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए थे। वरुण धवन ने शो में बताया था कि, नताशा ने उनका प्रपोजल स्वीकार करने से पहले कई बार रिजेक्ट कर दिया था, लेकिन वरुण धवन ने कभी उम्मीद नहीं छोड़ी थी। वरुण धवन ने करीना के चैट शो में बताया था कि नताशा और वह छठीं क्लास में पहली बार मिले थे। हालांकि, उस वक्त वे दोनों एक-दूसरे को डेट नहीं करते थे। दोनों 11वीं या 12वीं क्लास तक बस एक क्लोज फ्रेंड थे, लेकिन अचानक एक दिन उन्हें एहसास हुआ कि वह नताशा से प्यार करने लगे हैं। वरुण को प्यार का एहसास पहली बार बास्केट बॉल कोर्ट में हुआ था। (ये भी पढ़ें: अदनान सामी की लव लाइफः सिंगर ने दूसरी पत्नी से की थी दो बार शादी, चौथी वेडिंग से लाइफ में आई खुशियां)

एक्टर ने करीना संग बातचीत में बताया था कि, नताशा और वरुण साथ में बास्केट बॉल खेला करते थे। ऐसे में एक बार नताशा येलो टीम में थीं और वह रेड टीम में थे। उन्होंने बास्केटबॉल कोर्ट में लंच ब्रेक के समय नताशा दलाल को वॉक करते हुए देखा। वरुण ने बताया था कि, उसी वक्त वह नताशा से प्यार करने लगे थे। चैट शो के दौरान करीना कपूर ने अनजाने में वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा को उनकी मंगेतर बोल दिया था, जिससे ये तो साफ हो गया कि एक्टर ने गुपचुप तरीके से नताशा के साथ सगाई कर ली है। हालांकि, इसकी आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं हुई है।

वरुण धवन ने नताशा के साथ अपनी शादी को लेकर कहा था, ‘देखिए शादी की अगर बात आती है, तो इसमें कोई बुराई नहीं है। जब आप किसी इंसान को इतने लंबे वक्त से जानते हो, तो उससे शादी करना ठीक है। जब मैंने अपने भाई और भाभी को देखा, तो मुझे शादी करने का एहसास हुआ। फिर जब मैंने अपनी भांजी Niara को देखा, तो लगा शादी अच्छा है।’ (ये भी पढ़ें: एजाज खान ने पवित्रा पुनिया को किया शादी के लिए प्रपोज, कहा-'तू जैसी भी है, मुझे कुबूल है')

कौन हैं नताशा दलाल?

नताशा दलाल मशहूर फैशन डिजाइनर हैं। वो न्यूयॉर्क से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई पूरी करके 2013 में मुंबई लौट आई थीं। नताशा दलाल का मुंबई में ‘नताशा दलाल’ के नाम से शोरूम भी है, जहां दुल्हन के कपड़े, लहंगे और गाउन वगैरह मिलते हैं। नताशा ने कई बॉलीवुड सेलेब्स के लिए भी कपड़े डिजाइन किए हैं। वहीं, वरुण धवन ने भी कम समय में बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना ली है।

अगर वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर 1' में सारा अली खान के साथ देखा गया था। (ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन और अली गोनी के रिश्ते से खुश नहीं हैं एक्ट्रेस के पेरेंट्स, कहा- 'अपना गेम खेलो')

फिलहाल, नताशा और वरुण एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। ऐसे में वरूण के हालिया इंटरव्यू से इस बात का अंदाज लगाया जा सकता है कि, वो बहुत जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो, तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis