वाइफ नताशा दलाल संग बोटिंग करते दिखे वरुण धवन, कहा- 'हनीमून पर नहीं हूं'

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी नताशा दलाल संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी वाइफ के साथ बोटिंग करते नजर आ रहे हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

वाइफ नताशा दलाल संग बोटिंग करते दिखे वरुण धवन, कहा- 'हनीमून पर नहीं हूं'

हर कपल के लिए शादी के बाद के शुरुआती दिन काफी महत्वपूर्ण होते हैं। फिर चाहे वो अरेंज हो या लव मैरिज, लेकिन शादी के बाद शुरुआती दिनों में कपल्स एक-दूसरे को समझने की कोशिश करते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले दिनों कई स्टार्स ने अपनी मैरिड लाइफ की शुरुआत की है, जिसमें एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी वाइफ नताशा दलाल (Natasha Dalal) भी शामिल हैं। इन दिनों वरुण और नताशा अपनी मैरिड लाइफ को काफी ज्यादा एंजॉय कर रहे हैं। वहीं, हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं और इसके साथ एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।     

varun

पहले आप ये जान लीजिए कि, वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। एक्टर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की दो फोटोज शेयर की थीं। शेयर की गई पहली फोटो में वरुण और नताशा मंडप में बैठे हुए हैं, एक्टर ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है और नताशा ने भी सेम कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है। नताशा इस आउटफिट में बेहद सुंदर लग रही हैं। वहीं, बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर वरुण धवन भी अपनी लेडीलव नताशा के लहंगे की मैचिंग के कलर की शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। शेयर की गई दूसरी फोटो में वरुण-नताशा को हाथ पकड़कर सात फेरे लेते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा था, 'जिंदगी भर का प्यार अब ऑफिशियल हुआ।' (ये भी पढ़ें: सनी लियोनी ने बताया रिलेशनशिप को मजबूत करने का मंत्र, कहा- 'हमें पति के साथ डेट पर जाना पसंद है')

varun wedding

varun dhavan

आइए अब आपको एक्टर का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में चल रही है। लेकिन अपने बिजी शेड्यूल से वरुण अपनी वाइफ नताशा के लिए भी पूरा टाइम निकाल रहे हैं, जिसकी झलक एक्टर ने 20 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिखाई है। वरुण ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी सुंदर वाइफ नताशा दलाल के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वरुण और नताशा अरुणाचल प्रदेश में बोटिंग का मजा ले रहे हैं। दोनों तस्वीर में वरुण और नताशा एक जैसा पोज दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: मायरा मिश्रा संग ब्रेकअप पर अध्ययन सुमन ने कहा- 'अगर आप ईमानदार नहीं हैं, तो अलग होना बेहतर है')

varun photo

वहीं, लुक की बात करें तो, वरुण धवन ब्राउन जैकेट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने सिर पर कैप भी पहनी हुई है और नताशा दलाल ब्लू कोट व ब्लैक जींस में नजर आ रही हैं। दोनों की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: सबा अली खान ने शेयर की फैमिली फोटो, भतीजे तैमूर के शर्टलेस लुक ने खींचा लोगों का ध्यान)

actor varun

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने मजेदार कैप्शन दिया है। वरुण धवन ने लिखा है, ‘हम हनीमून पर नहीं हैं।’

varun post

जानकारी के लिए बता दें कि, शादी के बाद वरुण धवन और नताशा दलाल अपने हनीमून पर नहीं गए हैं। दोनों ने अपने हनीमून को कुछ समय के लिए कैंसिल कर दिया है। वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म्स की शूटिंग में बिजी हैं। एक्टर अपनी शादी के तीन दिन बाद ही फिल्म की शूटिंग पर लौट गए थे। उन्हें एक मीटिंग के लिए जाते हुए स्पॉट किया गया था। उनकी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग भी थोड़ी बाकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी काम निपटाकर वरुण और नताशा जल्द ही हनीमून वेकेशन के लिए तुर्की जा सकते हैं।

varun post

फिलहाल, इन तस्वीरों से साफ है कि वरुण धवन और नताशा दलाल अपनी मैरिड लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं। बेशक दोनों अपने हनीमून पर अब तक नहीं गए हैं। लेकिन वह दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। तो आपको वरुण धवन और नताशा दलाल की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis