वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की खबर पर एक्टर के ताऊ अनिल धवन ने दी प्रतिक्रिया, बताई सच्चाई

एक्टर वरुण धवन की शादी की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस बीच एक्टर के ताऊ अनिल धवन ने इस पर बात की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की खबर पर एक्टर के ताऊ अनिल धवन ने दी प्रतिक्रिया, बताई सच्चाई

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) संग शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरों की मानें तो, वरुण ने अलीबाग के एक फाइव स्टार होटल में इसी महीने गर्लफ्रेंड नताशा के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है। यही नहीं, रिपोर्ट में यहां तक कहा गया है कि, वरुण और नताशा की शादी में शामिल होने वाले 200 लोगों की लिस्ट भी तैयार हो गई है। इनकी शादी अलीबाग के एक होटल में होगी। कोविड-19 के चलते करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही सेलिब्रेशन में शामिल होंगे। यह एक पंजाबी वेडिंग होगी। लेकिन लग रहा है कि हर बार की तरह इस बार भी वरुण की शादी की खबर सिर्फ एक अफवाह है। हाल ही में, एक्टर के ताऊ अनिल धवन ने अपने भतीजे की शादी को लेकर बातचीत की है। 

दरअसल, जब हाल ही में 'बॉम्बे टाइम्स' ने अभिनेता के पिता डेविड धवन के पास कॉल किया, तो उन्होंने कॉल का जवाब नहीं दिया, लेकिन वरुण के ताऊ और अभिनेता अनिल धवन ने शादी की खबर को यह कहते हुए अफवाह करार दिया कि,'वाह! मैं हैरान हूं कि वे इस महीने शादी कर रहे हैं, और हमें पता नहीं है? क्या वे हमें अंतिम क्षण में आमंत्रित करेंगे?' उन्होंने हंसते हुए कहा कि, 'इतना रहस्य रख रहे हैं क्या?' (ये भी पढ़ें- जल्द ही बेबी को जन्म देने वाली हैं प्रेग्नेंट अनिता हस्सनंदनी, कहा- 'मैं नर्वस हूं')

उन्होंने आगे कहा, "ये कहानियां लंबे समय से चल रही हैं। पिछले साल चर्चा थी कि दोनों मई में शादी कर रहे थे। जो भी हो, एक परिवार के रूप में हम उसे जल्द ही शादी करने के लिए मना रहे हैं। मुझे लगता है कि यह एक अनुष्ठान है जो आपको समय पर करने के लिए मिला है। इसे लम्बा खींचने का कोई मतलब नहीं है। इसे समय पर करो या फिर मत करो!" जब अनिल से नताशा पर कुछ शब्द बोलने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा कि, 'एक परिवार को खुश रखने के लिए उसके अंदर सभी गुण हैं। वह बहुत प्यारी लड़की है।'

इन सभी अटकलों के बीच जब अनिल धवन से पूछा गया कि, भतीजे की शादी कब हो रही है। तो वो इस पर मुहर लगाते हुए कहते हैं कि, 'हम उसे भव्य समारोहों की मेजबानी करने की योजना को छोड़ने के लिए कह रहे हैं।' उन्होंने हंसते हुए अंत में कहा कि, 'हमारा ये कहना है कि निजी समारोह करके लड़की को जल्दी घर लेकर आओ बस।' (ये भी पढ़ें- जया प्रदा से कपिल ने पूछा- सेट पर सबसे ज्यादा फ्लर्ट कौन करता था? एक्ट्रेस ने लिया इस एक्टर का नाम)

बीते दिनों, 'फिल्मफेयर' को दिए एक इंटरव्यू में वरुण ने कहा था कि, ''सभी लोग पिछले दो सालों से शादी के बारे में बातें कर रहे हैं। अभी कुछ भी पक्का नहीं है, दुनिया में अभी बहुत अनिश्चितता है, लेकिन अगर चीजें (कोरोना और उसका असर) कम हो जाए तो शायद इस साल हम शादी कर पाएं। मेरा मतलब है, मैं इसके लिए निश्चित रूप से चाहता हूं कि ये जल्द ही हो, लेकिन अभी और ज्यादा निश्चितता होने दें।'' 

नताशा दलाल मशहूर फैशन डिजाइनर हैं, उनका मुंबई में ‘नताशा दलाल’ के नाम से शोरूम भी है, जहां दुल्हन के कपड़े, लहंगे और गाउन वगैरह मिलते हैं। नताशा ने कई बॉलीवुड सेलेब्स के लिए भी कपड़े डिजाइन किए हैं। वहीं, वरुण धवन ने भी कम समय में बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना ली है। (ये भी पढ़ें- अनुपम खेर को पढ़ाने के लिए उनकी मां ने बेच दी थी अपनी ज्वैलरी, 37 रुपए लेकर मुंबई आए थे एक्टर)

ध्यान रहे कि, एक्टर वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रहती हैं। दोनों स्कूल टाइम से ही एक-दूसरे के दोस्त हैं और वरुण पिछले कई सालों से नताशा को डेट भी कर रहे हैं। साल 2020 की शुरुआत में यह लगभग तय माना जा रहा था कि इस साल वरुण धवन और नताशा दलाल एक-दूजे के हो जाएंगे और शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मगर कोरोना वायरस की वजह से यह संभव नहीं हो सका था, लेकिन ये उम्मीद जताई जा रही है कि 2021 में वरुण-नताशा हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे। यही नहीं, अफवाह तो यहां तक है कि वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे।

फिलहाल, एक्टर के ताऊ ने वरुण और नताशा की शादी को सिर्फ अफवाह बताया है। हालांकि, फैंस को नताशा और वरुण की तरफ से शादी आधिकारिक बयान का इंतजार है। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis