जब वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को एक पार्टी में कर लिया था किस, सामने आई अनदेखी फोटो

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है, जिसमें एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड को किस करते दिख रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जब वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को एक पार्टी में कर लिया था किस, सामने आई अनदेखी फोटो

बी-टाउन के क्यूट लव बर्ड्स में से एक अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और मशहूर फैशन डिजाइनर नताशा दलाल (Natasha Dalal) पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वरुण और नताशा इसी महीने शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की प्री-वेडिंग और वेडिंग डेट भी सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों अलीबाग में 24 जनवरी को शादी करेंगे। शादी की खबरों के बीच अब दोनों की एक अनदेखी रोमांटिक फोटो सामने आई है, जिसमें वरुण अपनी लेडीलव नताशा को किस करते नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं वो फोटो।

तस्वीर देखने से पहले ये जान लीजिए कि, वरुण और नताशा एक-दूसरे को काफी सालों से डेट कर रहे हैं। नताशा वरुण की स्कूल फ्रेंड रह चुकी हैं और तभी से एक्टर अपनी लेडीलव के प्यार में पड़ गए थे। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। वरुण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि नताशा ने उनका लव प्रपोजल कई बार ठुकराया था, हालांकि एक्टर ने कभी भी उन्हें छोड़ा नहीं और आखिरकार नताशा का दिल जीत ही लिया। अब अफवाहें उड़ रही हैं कि ये लव बर्ड्स जल्द ही एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे। फिलहाल, इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। (ये भी पढ़ें- 'KGF' स्टार यश के साथ पत्नी राधिका पंडित ने शेयर की मालदीव वेकेशन की रोमांटिक फोटो, हग करती आईं नजर)

अब आपको दिखाते हैं वरुण और नताशा की अनदेखी तस्वीर को। दरअसल, वरुण धवन के फैन पेज ‘Varun-Empire’ के इंस्टाग्राम अकाउंट से दोनों की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की गई है। इस तस्वीर में वरुण नताशा के गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान नताशा खूबसूरत सी मुस्कुराहट देती दिख रही हैं। दोनों की ये क्यूट फोटो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

वरुण और नताशा की शादी की डेट आई सामने

‘पिंकविला’ की रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण और नताशा इसी महीने यानी जनवरी में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। यहां तक कि, वरुण के माता-पिता ने अपने करीबियों और रिश्तेदारों को ई-इन्विटेशन पहले से ही भेज भी दिए हैं। इन कार्ड्स में 22 से लेकर 25 जनवरी तक प्री-वेडिंग से लेकर वेडिंग सेरेमनी की डेट लिखी हुई है। इसके साथ ही, कपल के घर शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। धवन फैमिली के करीबी सूत्र ने ‘पिंकविला’ को बताया था, ‘मुझे ई-इनवाइट मिल चुका है और मैं बहुत खुश हूं कि आख़िरकार ये सब हो रहा है। आपने काफी सेलिब्रिटीज को डेविड धवन के बेटे वरुण धवन की शादी के लिए अलीबाग जाते हुए देखा होगा। ये एक बिग फैट पंजाबी वेडिंग होगी, जिसमें सारी रस्में निभाई जाएंगी।” कहा जा रहा है कि शादी में कुछ खास लोगों को ही बुलाया जाएगा। (ये भी पढ़ें- पवित्रा पुनिया संग अपने रिश्ते पर सवाल उठाने वालों को एजाज खान का जवाब, कहा- ‘वे खुद नकली हैं’)

शादी को लेकर क्या बोले थे वरुण?

अपनी शादी को लेकर वरुण धवन ने बीते दिनों 'फिल्मफेयर' को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, 'सभी लोग पिछले दो सालों से शादी के बारे में बातें कर रहे हैं। अभी कुछ भी पक्का नहीं है, दुनिया में अभी बहुत अनिश्चितता है, लेकिन अगर चीजें (कोरोना और उसका असर) कम हो जाए, तो शायद इस साल हम शादी कर पाएं। मेरा मतलब है, मैं इसके लिए निश्चित रूप से चाहता हूं कि ये जल्द ही हो, लेकिन अभी और ज्यादा निश्चितता होने दें।' (ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण को पति रणवीर की इस खूबी ने किया था आकर्षित, कहा, 'अभी भी एक-दूसरे को खोज रहे हैं')

फिलहाल, वरुण और नताशा की शादी की खबर में कितनी सच्चाई है, ये तो वही जानते हैं। वैसे, आपको वरुण और नताशा की ये अनदेखी तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis