वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, बेहद खूबसूरत दिख रहा कपल

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और उनकी लेडीलव नताशा दलाल की शादी की दो अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज..

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, बेहद खूबसूरत दिख रहा कपल

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ सात फेरे लिए। उनकी शादी की अटकलें काफी समय से लगाई जा रही थी, जो अब ऑफिशियल हो गई। दोनों ने शानदार तरीके से अपने अलीबाग के एक रिजॉर्ट में अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत की। वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अभी तक छाई हुई हैं। इस बीच हमारे हाथ इस कपल की शादी की दो खूबसूरत तस्वीरें लगी हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

पहले ये जान लीजिए कि, वरुण धवन और नताशा दलाल ने साथ में अपनी स्कूलिंग की थी, और क्लासमेट होने के साथ-साथ दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। हालांकि, वरुण को नताशा से प्यार 12वीं क्लास में बास्केट बॉल मैदान में हुआ था, जब उन्होंने अपनी लेडीलव को टहलते हुए देखा था। वरुण ने कई बार नताशा को प्रपोज किया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। हालांकि, वरुण धवन ने नताशा को लेकर हार नहीं मानी और एक दिन उनकी लेडीलव ने एक्टर का प्रपोजल एक्सेप्ट किया और अब दोनों लव बर्ड्स से मैरिड कपल बन गए हैं। (ये भी पढ़ें- ईशा अंबानी की शादी में घोड़ी पर बैठकर आकाश और अनंत ने किया था जीजू का इंतजार, सामने आईं फोटोज)

आइए अब आपको दिखाते हैं वरुण और नताशा की शादी की अनदेखी तस्वीरें। दरअसल, मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से वरुण और नताशा की शादी के दौरान की दो तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से पहली तस्वीर में आप वरुण-नताशा के साथ एक्टर के बड़े भाई रोहित धवन और उनकी भाभी को देख सकते हैं, जिसमें वरुण और उनके भाई एक-दूसरे को देखे रहे हैं, तो वहीं उनकी भाभी और पत्नी नताशा एक-दूसरे को निहारते हुए देखे जा सकते हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में नताशा और वरुण सामने से पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों ने अपने-अपने गले में माला डाल रखी है और उनकी खूबसूरत सी स्माइल पर सब प्यार लुटा रहे हैं।

इसके अलावा विरल भयान के इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ और तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिसमें पहली तस्वीर कपल की संगीत सेरेमनी की है, वहीं दूसरी तस्वीर उनकी मेहंदी सेरेमनी की है। शेयर की गई पहली फोटो में वरुण और नताशा अपने-अपने माता-पिता के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

इससे पहले, वरुण धवन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की दो तस्वीरें शेयर की थीं। शेयर की गई पहली फोटो में वरुण और नताशा मंडप में बैठे हुए हैं, एक्टर ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है और नताशा ने भी सेम कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है। नताशा इस आउटफिट में बेहद सुंदर लग रही हैं। वहीं, बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर वरुण धवन भी अपनी लेडीलव नताशा के मैचिंग कलर की शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। शेयर की गई दूसरी फोटो में वरुण-नताशा को हाथ पकड़कर सात फेरे लेते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा था, 'जिंदगी भर का प्यार अब ऑफिशियल हुआ।'

सिर्फ शादी ही नहीं, बल्कि उनकी हल्दी, मेहंदी और संगीत की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वरुण धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हल्दी की दो तस्वीरें शेयर की थीं। पहली फोटो में एक्टर के पूरे शरीर में हल्दी लगी हुई है और वो अपने डोले दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में उन्हें अपने फ्रेंड्स और कजिंस के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा था, ‘हल्दी सही से पूरी हो गई।’ (ये भी पढ़ें- वरुण धवन और नताशा दलाल की संगीत सेरेमनी की तस्वीर आई सामने, जोया मोरानी ने शेयर की झलक)

इसके अलावा वरुण ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की भी कुछ खूबसूसरत तस्वीरें शेयर की थीं। शेयर की गई पहली तस्वीर में वरुण नताशा को किस करते हुए दिख रहे हैं, तो दूसरी तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को प्यार से निहारते नजर आ रहे हैं। वहीं, तीसरी फोटो में नताशा अपने हाथ में मेहंदी लगाती दिख रही हैं। इन फोटोज में वरुण और नताशा को एक जैसे कलर के आउटफिट के साथ ट्विनिंग करते देखा जा सकता है।

यही नहीं, वरुण और नताशा की संगीत सेरमनी की भी एक झलक सामने आई थी, जिसे मशहूर प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी और एक्ट्रेस जोया मोरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की थी। उनके द्वारा शेयर की गई फोटो एक कोलाज है, जिसे दो एक जैसी तस्वीर लेकर बनाया गया था। इसमें वरुण और नताशा अपने सभी फ्रेंड्स के साथ सामने से पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वरुण जहां ब्लैक सूट में कूल दिख रहे हैं, तो वहीं नताशा क्रीम कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटो में वरुण अपनी लेडीलव को पीछे से पकड़े हुए दिख रहे हैं। (ये भी पढ़ें- हनी सिंह की बहन स्नेहा की हुई शादी, फोटोज शेयर कर रैपर ने दी बधाई)

फिलहाल, अब फैंस को वरुण और नताशा की रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरों का इंतजार है। वैसे, आपको वरुण-नताशा की शादी की ये अनदेखी तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- विरल, वरुण)
BollywoodShaadis