अर्पिता खान शर्मा ने क्यूट अंदाज में आयुष शर्मा को किया वैलेंटाइन डे विश, खास है दोनों की लव स्टोरी

सलमान खान (Salman Khan) की सबसे लाडली बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने बेहद शानदार अंदाज में अपने पति और एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) को वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) विश किया है। यहां देखिए अर्पिता का पोस्ट।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

अर्पिता खान शर्मा ने क्यूट अंदाज में आयुष शर्मा को किया वैलेंटाइन डे विश, खास है दोनों की लव स्टोरी

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की छोटी और सबसे लाडली बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) भले ही बॉलीवुड की चकाचौंध भरी जिंदगी से दूर रहती हों, लेकिन वो अक्सर अपने बच्चों आहिल शर्मा (Ahil Sharma) और आयत शर्मा (Ayat Sharma) को लेकर सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं। यही नहीं, उन्हें अक्सर ही पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए भी देखा जाता है। वैसे अर्पिता अपने फैशन सेंस के लिए भी फैंस के बीच काफी मशहूर हैं। हालांकि, वो बात अलग है कि अब फैंस उनके बच्चों को देखना ज्यादा पसंद करते हैं।

वैसे आज वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) है। ऐसे में इस खास मौके पर हम आपको अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा की लव लाइफ के बारे में बताएंगे। वैसे तो अर्पिता बॉलीवुड स्टार नहीं हैं, लेकिन वो किसी स्टार से कम भी नहीं हैं। यही वजह है कि उनकी लव स्टोरी से लेकर उनकी शादी और बच्चे फैंस के बीच काफी हिट हैं। अर्पिता और आयुष ने साल 2014 में शादी रचाई थी। तब आयुष भी फिल्म इंडस्ट्री से फेमस नहीं थे, लेकिन सलमान खान के जीजा होने के नाते आयुष की शादी फैंस और पैपराजी के बीच चर्चा का विषय बनी हुई थी। (ये भी पढ़ें: राधिका पंडित ने पुरानी यादों को ताजा कर कुछ यूं किया पति यश को वैलेंटाइन विश, देखिए अनदेखी तस्वीरें)

दोनों के फैमिली बैकग्राउंड की बात करें तो जहां अर्पिता फ़िल्मी दुनिया से रही हैं तो वहीं आयुष शर्मा एक राजनैतिक परिवार से हैं। आयुष नेता अनिल शर्मा के बेटे हैं। यही नहीं, अनिल शर्मा एक बिजनेसमैन भी हैं, जिसकी वजह से उनका पूरा परिवार दिल्ली में रहता है। वहीं, आयुष हमेशा से चाहते थे कि वो बॉलीवुड में एक बार अपनी किस्मत आजमाएं। ऐसे में वो दिल्ली से मुंबई आ गए। मुंबई आने के बाद आयुष और अर्पिता की पहली मुलाकात साल 2013 में एक पार्टी के दौरान हुई थी। एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों ने मुलाकात की थी।

वैसे इस बात की जानकारी बेहद कम लोगों को है कि आयुष अर्पिता को पहली नजर में ही अपना दिल दे बैठे थे। हालांकि, पहली मुलाकात पर तो आयुष ने अर्पिता से अपने दिल की बात नहीं कही, लेकिन एक पार्टी के दौरान अर्पिता को आयुष ने सामने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था। अर्पिता के लिए ये लम्हा सबसे खास था। इसलिए बिना देर किए अर्पिता ने उन्हें हां कह दिया। इसके बाद वो दीवाली पर आयुष के परिवार से मिलने दिल्‍ली भी आई थीं। (ये भी पढ़ें: हो गया खुलासा! ऋचा चड्ढा बॉयफ्रेंड अली फज़ल संग इस दिन रचाएंगी शादी, शुरू हुईं तैयारियां)

कुछ दिनों तक अर्पिता और आयुष का रिलेशनशिप ऐसे ही चलता रहा। मगर रिलेशनशिप के दौरान आयुष को अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अर्पिता की तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता था। ऐसे में एक बार ये बात सलमान खान को पता चल गई कि अर्पिता और आयुष एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके बाद सलमान के फॉर्म हाउस पर दोनों परिवारों ने मीटिंग की और फिर आयुष-अर्पिता का रिश्ता पक्का कर दिया गया। जब दोनों का रिश्ता पक्का हो गया, तब ये अफवाह भी उड़ी थी कि आयुष सिर्फ और सिर्फ फिल्मों में आने के लिए सलमान की बहन से शादी कर रहे हैं। हालांकि, इन अफवाहों का असर अर्पिता और आयुष के रिश्ते पर कभी नहीं पड़ा और दोनों ने 18 नवंबर 2014 को ब्याह रचा लिया।

वैसे वैलेंटाइन डे के मौके पर अर्पिता खान शर्मा ने बेहद खास अंदाज में अपने पति आयुष शर्मा को विश किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की है, जिसमें अर्पिता आयुष के गाल पर किस करती हुई नजर आ रही हैं। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। यही नहीं, अर्पिता ने इस तस्वीर के साथ एक खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘तुम भले ही मेरा हाथ कुछ समय के लिए पकड़ते हो, लेकिन तुमने मेरा दिल हमेशा-हमेशा के लिए ले लिया है। लव यू टुडे, टुमॉरो एंड टिल माय लास्ट ब्रेथ। हैप्पी वैलेंटाइन डे।’ (ये भी पढ़ें: Beauty Tips: पिंपल्स और मुंहासों से हैं परेशान तो अपनाएं ये घरेलू नुस्खे, जल्द मिलेगी साफ त्वचा)

अर्पिता और आयुष की लव स्टोरी जानकर हर कोई यही कहेगा कि इनकी लव लाइफ किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। यही नहीं, अब तो दोनों दो प्यारे से बच्चों के पेरेंट्स भी हैं। वैसे आपको अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis