'ससुराल सिमर का' फेम वैशाली ठक्कर की लव स्टोरी: एक्ट्रेस को ऐसे मिला प्यार, जानें ​कब करेंगी शादी

टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' फेम वैशाली ठक्कर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी शेयर की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

'ससुराल सिमर का' फेम वैशाली ठक्कर की लव स्टोरी: एक्ट्रेस को ऐसे मिला प्यार, जानें ​कब करेंगी शादी

‘ससुराल सिमर का’ एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) जिन्होंने हाल ही में अपनी रोका सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके फैंस को सरप्राइज किया था, वो जल्द ही शादी करने वाली हैं। एक्ट्रेस का रोका केन्या के रहने वाले डेंटल सर्जन अभिनंदन सिंह हुंडल से हुआ और कपल इस साल जून के महीने में शादी कर लेगा। हाल ही में एक इंटरव्यू में वैशाली ने बताया है कि उन्होंने अरेंज मैरिज करने की सोची थी और उन्हें अपना लाइफ पार्टनर शादी की साइट के जरिए मिला है। उन्होंने अपनी लव स्टोरी और फ्यूचर प्लान्स के बारे में भी बात की।  

vaishali takkar

दरअसल, ‘ईटाइम्स’ से बातचीत करते हुए वैशाली ने बताया, “ये एक अरेंज मैरिज होगी। हम शादी की साइट पर मिले थे और बातचीत करनी शुरू कर दी। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान मेरी मॉम ने मजाक में मेरी प्रोफाइल बना दी थी और उन्होंने कहा था चलो तुम्हारी शादी करा देते हैं। अरेंज मैरिज मेरे दिमाग में कभी नहीं थी। लेकिन ये हो रहा है। मेरी मां ने मेरी प्रोफाइल बनाई और लॉकडाउन से ही मेरे पास बाहर जाने और अपने प्यार को ढूंढने का ऑप्शन नहीं था, तो मैंने सोचा कि ये सही है अगर मुझे ये शादी की साइट से मिल जाता है (हंसते हुए)।”  

(ये भी पढ़ें: इरफान खान की पहली डेथ एनिवर्सरी: पत्नी सुतापा सिकदर और बेटे बाबिल खान ने लिखा इमोशनल नोट)

vaishali takkar roka

अपनी बात जारी रखते हुए वैशाली ने बताया, “कई सारी प्रोफाइल रिजेक्ट करने के बाद मैंने मजाक में मां से कहा कि मैं सिर्फ NRI से शादी करूंगी अगर ये मैट्रिमोनियल साइट से हो रहा है। मुझे बाहर जाना है और उन्होंने मुझसे कहा कि वो करो जो तुम्हे खुश करता है। मैं प्रोफाइल रिजेक्ट करती गयी और एक दिन मुझे अभिनन्दन की प्रोफाइल मिली और चूंकि मैंने कई सारी प्रोफाइल्स रिजेक्ट कर ली थी तो मेरी मां ने मुझसे कहा कि वो मुझे ये लास्ट प्रोफाइल दिखा रही हैं और अगर मेरी दिलचस्पी नहीं है तो मैं अपने करियर के साथ जारी रख सकती हूं। मैं उस टाइम फ्री थी तो मैंने इसको एक मौका देने की सोची। और पिछले 5 महीनों से हम रिलेशनशिप में हैं।”

vaishali takkar

वैशाली ने आगे कहा, “हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और चूंकि वो केन्या में रहते थे तो हम मिल नहीं पाते थे। हाल ही में वो मुझसे मिलने आये और सबको वो पसंद आए। हम काफी अच्छे से कनेक्ट हो गए और चूंकि हम अक्सर कॉल पर बात करते थे, हमारी एक अंडरस्टैंडिंग बन गयी। लेकिन जब हम मिले तो हम कॉन्फिडेंट हो गए कि हमें एक साथ अपनी सारी जिंदगी बितानी है।”

(ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना से अभी शादी नहीं करेंगे आसिम रियाज, एक्टर ने इंटरव्यू में बताई वजह)

vaishali takkar

एक्ट्रेस ने कहा, “अभी की मां ने मुझे एक महीने पहले कॉल किया और पूछा कि हम दोनों इतने दिनों से बात कर रहे हैं तो हमारा क्या सीन है। उन्होंने मुझसे पूछा कि अगर हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं, तो हमें शादी कर लेनी चाहिए। मैंने उनसे कहा कि मैं अपने पेरेंट्स से बात करूंगी। फिर पेरेंट्स इंवोल्व हुए और उनकी बातचीत हुई। मुझे शुरुआत में थोड़ा संदेह हुआ था क्योंकि मैं उनसे कभी मिली नहीं थी और एक व्यक्ति से मिलना और उनकी वाइब समझना काफी जरूरी है। आप फोन और वीडियो कॉल्स से सिर्फ जज नहीं कर सकते। इसलिए हमने एक-दूसरे से अप्रैल में मिलने का और मई में शादी करने का फैसला किया।”

Vaishali Takkar

वैशाली ने कहा, “वो अप्रैल में भारत आ रहे थे और हमने मई में शादी करने की सोची थी, ये पहले से सोच लिया था। लेकिन महामारी की स्थिति में हमने शादी होल्ड कर दी। लेकिन अभी ने कहा कि अगर शादी पोस्टपोन भी हो गई तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, वो फिर भी मुझसे मिलने भारत आना चाहते थे। तो जब वो भारत आए, मेरे पेरेंट्स ने तुरंत ही मेरा रोका करवाने का फैसला किया। तो ये मेरे लिए लॉकडाउन की लव स्टोरी है।”

(ये भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने ने पत्नी संग फोटो शेयर कर लोगों से की ये खास अपील)

उन्होंने बताया, “जैसे ही स्थिति बेहतर होती है और हम सेफ तरीके से ट्रेवल कर सकेंगे, तब हम शादी कर लेंगे। अभी केन्या में रहते हैं और उनकी फैमिली युगांडा से है। तो जितनी जल्दी वो यहां आ सकते हैं या हम वहां जा सकते हैं, हम शादी कर लेंगे। अभी ट्रेवल करना काफी रिस्की है। हम जून या जुलाई में शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। जैसे ही फ्लाइट से ट्रेवल करना स्मूथ हो जाएगा, हम युगांडा जायेंगे और शादी कर लेंगे। मैंने अपनी शादी की शॉपिंग करनी शुरू कर दी है। मैंने अपना वेडिंग लहंगा भी ले लिया है।”

अपने फ्यूचर प्लान पर बात करते हुए वैशाली ने कहा, “शादी के बाद मैं अभिनंदन के साथ विदेश में सेटल हो जाऊंगी, मैं अपना यूट्यूब चैनल जारी रखूंगी और मैं हमेशा ट्रेवल ब्लॉगर बनना चाहती थी। एक्टिंग के अलावा मैं ट्रैवल ब्लॉगर बनना चाहती थी तो मैं ये शादी के बाद करूंगी। मैं देखूंगी अगर विदेश में कोई एक्टिंग का स्कोप है तो मैं वो भी कर सकती हूं।”

वैशाली ने अपने होने वाले पति की क्वालिटीज के बारे में भी बात की। एक्ट्रेस ने कहा, “वह बहुत ही ईमानदार है। वो कभी अपने शब्दों को घुमाते फिराते नहीं हैं। हमने अभी तक एक-दूसरे को आई लव यू नहीं कहा है क्योंकि वो कहते हैं कि अपना टाइम लेते हैं और जब हम इसे सच में फील करेंगे तब हम इसे एक-दूसरे से कहेंगे। उनका दिल साफ़ है। वो काफी स्टाइलिश हैं और चीजों को लेकर काफी निश्चित हैं। वो अच्छे तरीके से ड्रेस होते हैं। लेकिन इन सबके अलावा वो बहुत केयरफ्री हैं। वो अपने दिल को फॉलो करते हैं और बहुत जेंटल हैं। अभिनंदन एक डेंटल सर्जन हैं। वो 2011-12 में मिस्टर युगांडा चूज किये गए थे।”

एक्ट्रेस ने कहा, “हमारे एक जैसे इंट्रेस्ट हैं और प्यार, रिलेशनशिप व शादी के बारे में विचार सेम हैं। हमारे शादी को लेकर एक जैसे विचार हैं। हम एक पार्टनर और कम्पैनियनशिप चाहते थे। मैरिज एक संस्थान है और हम अच्छे दिल वाला और केयरफ्री व्यक्ति चाहते थे। उन्हें ट्रेवलिंग से प्यार है और मुझे भी और ट्रेवल ब्लॉगिंग के मेरे पैशन में वो मेरी मदद करेंगे।”

फिलहाल, वैशाली की शादी का उनके फैंस जल्द से जल्द इंतजार कर रहे हैं। तो आपकी एक्ट्रेस की लव स्टोरी के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis