दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' से Rakhi Sawant तक कई फेमस चेहरे बनेंगे BB OTT 3 का हिस्सा: रिपोर्ट

'बिग बॉस ओटीटी 3' कथित तौर पर उम्मीद से जल्दी प्रसारित होगा और इसमें दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित, राखी सावंत व कई अन्य फेमस चेहरे दिखाई देंगे। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' से Rakhi Sawant तक कई फेमस चेहरे बनेंगे BB OTT 3 का हिस्सा: रिपोर्ट

मुनव्वर फारूकी के 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी जीतने के बाद से इस विवादित शो के फैंस इसके ओटीटी वर्जन के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'बिग बॉस' के ओटीटी वर्जन ने पहले भी लोगों का खूब ध्यान खींचा है। जहां बीबी ओटीटी का पहला सीजन दिव्या अग्रवाल ने जीता था, वहीं दूसरे सीजन में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में इतिहास रचते हुए एल्विश यादव ने विजेता की ट्रॉफी हासिल की और अब बिग बॉस ओटीटी अपने तीसरे सीजन के साथ वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसके अनुमान से बहुत पहले प्रसारित होने की उम्मीद है।

अर्शी खान-राखी सावंत को 'BB OTT 3' में हाउस लीडर के रूप में किया गया है संपर्क? 

'फिल्मीबीट' की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'बिग बॉस ओटीटी 3' अगले महीने यानी जून 2024 के पहले सप्ताह में प्रसारित होगा। इसके अलावा, इसी रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि शो के लिए राखी सावंत और अर्शी खान से संपर्क किया गया है, लेकिन एक पेच ये है कि राखी और अर्शी दोनों को कथित तौर पर 'बीबी ओटीटी' मेकर्स द्वारा हाउस लीडर के रूप में महत्वपूर्ण भूमिकाओं के लिए साइन किया गया है। बता दें राखी और अर्शी आखिरी बार 'बिग बॉस 14' में नजर आई थीं।

rakhi sawant

डेवलपमेंट टीम के एक करीबी सूत्र ने हाल ही में साझा किया कि राखी और अर्शी शुरुआती दो हफ्तों में 'बीबी ओटीटी 3' हाउस में रहेंगी और संभवतः हाउस लीडर के रूप में नजर आएंगी। सूत्र ने यह भी कहा कि राखी और अर्शी दोनों ही 'बिग बॉस 14' की सफलता का कारण थीं और ऐसे में उनसे 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एक बार फिर अपनी हरकतों से मनोरंजन बढ़ाने की उम्मीद है।

arshi

सूत्र ने कहा, "अर्शी खान और राखी सावंत टॉप मोस्ट एंटरटेनर हैं। 'बिग बॉस ओटीटी 3' के मेकर्स शो को एक हाई नोट पर शुरू करना चाहते हैं और उन्होंने दोनों को स्पेशल गेस्ट के रूप में साइन किया है। अर्शी और राखी को संभवतः घर के लीडर्स के रूप में देखा जाएगा और शुरुआती दो हफ्तों तक वह रहेंगी। उनकी हरकतों ने बिग बॉस 14 की सफलता में प्रमुख भूमिका निभाई और टीम को उम्मीद है कि उनकी उपस्थिति से 'बीबी ओटीटी 3' को बड़ा बढ़ावा मिलेगा।''

'बिग बॉस ओटीटी 3' के अन्य अनुमानित प्रतियोगी

जहां हर कोई 'बिग बॉस ओटीटी 3' की आधिकारिक घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहा है और इस शो के प्रतियोगियों के बारे में जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर रहा है, वहीं एक अन्य रिपोर्ट ने इसका संभावित उत्तर सुझाया है। 'फिल्मीबीट' की एक रिपोर्ट के अनुसार, अन्य लोगों के अलावा 'बिग बॉस ओटीटी 3' में शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे, शोएब इब्राहिम और जेसन शाह शामिल होंगे।

salman

कथित तौर पर दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित से भी 'BB OTT 3' के लिए किया गया है संपर्क

दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित हाल ही में काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि चंद्रिका और उनके पति ने अपने बीमार बेटे की देखभाल के लिए अपनी-अपनी नौकरी छोड़ दी थी। बाद में जिस तरह से चंद्रिका को एक स्ट्रीट स्टॉल पर महाराष्ट्रीयन नाश्ता वड़ा पाव बेचते हुए देखा गया, उसने दिल जीत लिया। उनकी एंटरप्रेन्योरशिप जर्नी को कई कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा दिखाया और बताया जा चुका है।

chandrika

दूसरी ओर, अभी कुछ दिन पहले ही चंद्रिका ने अपने बेटे के जन्मदिन पर भंडारे का आयोजन किया था। हालांकि, उन्होंने कार्यक्रम से पहले कोई अनुमति नहीं ली थी और व्यस्त सड़क पर भीड़ जमा करने के लिए दिल्ली पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया था। इसके तुरंत बाद चंद्रिका को अपनी 'फोर्ड मस्टैंग' कार के साथ देखा गया। 'ज़ूम' की रिपोर्ट के अनुसार, चंद्रिका दीक्षित को भी 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने अभी तक इस बारे में अपना निर्णय नहीं लिया है।

chandrika

फिलहाल, हम 'बिग बॉस ओटीटी 3' के मेकर्स की आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.