'वड़ा पाव गर्ल' Chandrika Gera Dixit ने ओपन की खुद की शॉप, शिमरी ड्रेस में दिखीं स्टनिंग

हाल ही में, दिल्ली की वायरल वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका गेरा दीक्षित ने अपनी खुद की शॉप ओपन की है, जिसकी एक झलक सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'वड़ा पाव गर्ल' Chandrika Gera Dixit ने ओपन की खुद की शॉप, शिमरी ड्रेस में दिखीं स्टनिंग

'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर हुईं चंद्रिका गेरा दीक्षित (Chandrika Gera Dixit) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होंने दिल्ली में अपनी नई शॉप ओपन की है, जिसका एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में हम चंद्रिका को ढेर सारे लोगों से घिरा हुआ देख सकते हैं। 

चंद्रिका गेरा दीक्षित ने खोली अपनी दुकान

'वड़ा पाव गर्ल' यानी चंद्रिका गेरा दीक्षित दिल्ली में अपनी खुद की दुकान की मालकिन बन गई हैं। हाल ही में, शॉप की ओपनिंग से सामने आए वीडियो में हम देख सकते हैं कि पूरी जगह को गुब्बारों और लाइटों से सजाया गया था, जो काफी अच्छा लग रहा था। इस खास दिन के लिए चंद्रिका ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। उन्होंने गोल्डन कलर की शिमरी वी-नेकलाइन ड्रेस पहनी थी और ग्लैम मेकअप व खुले बालों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। इस दौरान, दुकान पर ग्राहकों की भीड़ भी दिखाई दी।

VADA PAV GIRL

VADA PAV GIRL

VADA PAV GIRL

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VADA PAV GIRL

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब चंद्रिका ने खुद को खत्म करने का किया था फैसला

कुछ दिन पहले, चंद्रिका 'रियलहिट' के पॉडकास्ट में दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि पब्लिकली उनका उपहास उड़ाए जाने से वह इतनी परेशान हो गई थीं कि उन्होंने खुद को खत्म करने का फैसला कर लिया था। उन्होंने बताया था कि लोग उन्हें ताने दे रहे थे कि जल्द ही उनका MMS इंटरनेट पर आएगा। इसके साथ ही उनकी तुलना राखी सावंत से भी की गई। 

चंद्रिका ने कहा था कि यह उनके पति और बेटे ही थे, जिन्होंने उन्हें इस तरह की चीजों से निपटने में मदद की। चंद्रिका ने कहा था, “(लोग ताने दे रहे थे) ये तो राखी सावंत बन गई है, इसका भी एमएमएस आएगा। ये सारी चीज़े, मतलब ऐसा लगा ना कि खुद को ख़त्म कर लूं। मैंने सोचा कि मैं खुद को खत्म कर दूंगी, तो सब कुछ ठीक हो जाएगा।"

VADA PAV GIRL

जब दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' सड़क पर भंडारा करने पर हुईं अरेस्ट! पुलिस ने कहा- 'उन्होंने मिसबिहेव किया', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि चंद्रिका पहले 'हल्दीराम' में जॉब करती थीं, लेकिन जब उनका बेटा बीमार हुआ, तो उन्हें जॉब छोड़नी पड़ी। इसके बाद उन्होंने दिल्ली के सैनिक विहार में अपना वड़ा पाव स्टॉल खोला, जिसका नाम 'मुंबई का फेमस वड़ा पाव' रखा गया और देखते ही देखते उनके स्टॉल पर भीड़ उमड़ने लगी। इस दौरान, उनके साथ कई विवाद भी हुए। हालांकि, अब वह एक दुकान की मालकिन बन चुकी हैं।

फिलहाल, हम भी चंद्रिका को उनकी इस नई उपलब्धि पर ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.