'वड़ा पाव गर्ल' Chandrika Gera Dixit हैं 'BB OTT 3' की कंफर्म कंटेस्टेंट, नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका गेरा दीक्षित ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' में जगह बनाई है। हालांकि, चैनल द्वारा शेयर किए गए प्रमोशनल वीडियो पर नेटिजंस ने मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दी हैं। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'वड़ा पाव गर्ल' Chandrika Gera Dixit हैं 'BB OTT 3' की कंफर्म कंटेस्टेंट, नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' उर्फ चंद्रिका गेरा दीक्षित (Chandrika Gera Dixit) उस समय सुर्खियों में आईं थीं, जब उन्होंने अपनी दुकान के सामने एक भंडारा आयोजित किया था और दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था। जिन लोगों को चंद्रिका के बारे में कम जानकारी है, उन्हें बता दें कि चंद्रिका और उनके पति यश गेरा ने महामारी के दौरान अपने बीमार बेटे की देखभाल के लिए अपनी फुल टाइम जॉब छोड़ दी थी। इसके बाद उन्होंने दिल्ली में एक 'वड़ा पाव' की दुकान खोली, जहां से उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए और फिर उन्होंने पॉपुलैरिटी हासिल की। अब, उनके लिए एक बड़े ब्रेक का समय आ गया है, क्योंकि वह इस समय मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में हैं।

दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका गेरा दीक्षित हैं 'बिग बॉस ओटीटी 3' की कंफर्म कंटेस्टेंट

पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि चंद्रिका गेरा दीक्षित को 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने इसकी पुष्टि नहीं की। 16 जून 2024 को चंद्रिका को अपने पति और अन्य लोगों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। वह पहचान में नहीं आ रही थीं और नेटिजंस ने उन पर कटाक्ष करना शुरू कर दिया। इस बीच, अन्य लोगों ने सोचा कि क्या 'वड़ा पाव गर्ल' रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा बनने के लिए शहर में आई हैं।

Chandrika Gera Dixit

खैर, अफवाहें सही लगती हैं क्योंकि वड़ा पाव गर्ल 'बिग बॉस ओटीटी 3' की एक कंफर्म कंटेस्टेंट हैं और हाल ही में 'जियो सिनेमा' पर जारी एक प्रोमो में उन्हें दिखाया गया है, जिसमें उन्हें वड़ा पाव बनाते हुए देखा जा सकता है। प्रोमो में चंद्रिका ने कहा कि उन्होंने हमेशा अपने परिवार को सबसे ऊपर रखा है, लेकिन उन पर सवाल उठाने वाले केवल उनके निशाने पर ही रहे। उन्होंने यह कहकर अपनी लाइन फाइनल की कि वह अपनी पर्सनैलिटी दिखाने के लिए अनिल कपूर के 'बिग बॉस ओटीटी 3' में आ रही हैं।

Chandrika Gera Dixit

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका गेरा दीक्षित के 'बिग बॉस ओटीटी 3' में कंटेंस्टेंट बनने पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

जैसे ही प्रोमो इंटरनेट पर पोस्ट किया गया, नेटिजंस कमेंट सेक्शन में पहुंचे और वड़ा पाव गर्ल के 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा बनने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। कुछ यूजर्स ने बताया कि मेकर्स को उन्हें शो में नहीं लाना चाहिए था और अन्य ने कहा कि वे कंटेंस्टेंट्स चॉइस के कारण अब शो नहीं देखने जा रहे हैं। अन्य लोग चंद्रिका के अब तक के सफर से हैरान रह गए। एक यूजर ने लिखा, "बिग बॉस ने अपने स्टैन्डर्ड ही गिराए हैं।" दूसरे यूजर ने लिखा, "बस यही बची थी।" तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "अब ये 'बिग बॉस ओटीटी' में वड़ा पाव बेचेगी।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

Chandrika Gera Dixit

Chandrika Gera Dixit

Chandrika Gera Dixit

Chandrika Gera Dixit

जब चंद्रिका गेरा दीक्षित ने अपने कठिन दौर में 'आत्महत्या' पर किया था विचार

'रियलहिट' के पॉडकास्ट पर बातचीत करते हुए चंद्रिका गेरा दीक्षित ने ट्रोल और मजाक का सामना करने के बारे में बात की थी। उन्होंने राखी सावंत से तुलना किए जाने को याद किया था और बताया था कि कैसे इन सबका उन पर बहुत बुरा असर पड़ा था। चंद्रिका ने कहा था कि उन्होंने अपनी जान लेने के बारे में सोचा था और बाद में उनके पति और बेटे ने उनकी मदद की थी।

Chandrika Gera Dixit

'वड़ा पाव गर्ल' Chandrika की सक्सेस स्टोरी: बेटे की बीमारी की वजह से छूटी नौकरी, तो शुरू किया बिजनेस, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हम 'बिग बॉस ओटीटी 3' में चंद्रिका द्वारा किए जाने वाले खुलासों का इंतजार कर रहे रहे हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.