'वड़ा पाव गर्ल' Chandrika Dixit ने 'BB OTT 3' के बाद बढ़ाई इवेंट्स में रिबन काटने की फीस

'बिग बॉस ओटीटी 3' की एक्स कंटेस्टेंट चंद्रिका दीक्षित ने कथित तौर पर कार्यक्रमों में रिबन काटने के लिए अपनी फीस बीस गुना बढ़ा दी है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'वड़ा पाव गर्ल' Chandrika Dixit ने 'BB OTT 3' के बाद बढ़ाई इवेंट्स में रिबन काटने की फीस

चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Gera Dixit) ने दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचकर पॉपुलैरिटी हासिल की। कुछ ही समय बाद उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा बनने के लिए चुना गया, जिससे उन्हें जबरदस्त फेम मिला। चंद्रिका ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में 24 दिनों तक शानदार प्रदर्शन किया और घर से बाहर आने के बाद उन्होंने खुलासा किया कि वह खुद को 'विजेता' मानती हैं, क्योंकि उन्हें दर्शकों से बहुत प्यार मिला।

'बिग बॉस ओटीटी 3' के बाद चंद्रिका दीक्षित ने कथित तौर पर अपनी फीस में की 20 गुना वृद्धि

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' में भाग लेने के बाद चंद्रिका की पॉपुलैरिटी आसमान छू गई है, जिसके चलते उन्होंने कथित तौर पर इवेंट में रिबन काटने के लिए अपनी फीस में 20 गुना वृद्धि की है। एक पुराने वीडियो में चंद्रिका ने खुलासा किया कि वह कई अवसरों पर रिबन काटने के लिए 50,000 रुपए लेती हैं। अब, हाल ही में वायरल हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट में हमें पता चला है कि बिजनेसवुमेन ने कथित तौर पर अपनी फीस में 20 गुना वृद्धि की है।

chandrika

हालांकि, यह पुष्टि नहीं हुई है कि चंद्रिका ने यह मजाक के तौर पर कहा था, लेकिन उन्होंने कथित तौर पर रिबन काटने के लिए अपनी फीस 50,000 रुपए से बढ़ाकर 10 लाख रुपए कर दी है। यह एक बहुत बड़ी छलांग है और उन्होंने अपनी फीस 'BB OTT 3' में अपनी उपस्थिति के बाद बढ़ाई है।

chandrika

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

चंद्रिका दीक्षित ने 'बिग बॉस OTT 3' से लाखों कमाए

'सियासत' की एक रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित ने 'बिग बॉस OTT 3' में आने के लिए बहुत ज़्यादा फीस ली है और अपने छोटे कार्यकाल के बावजूद उन्होंने काफी पैसा कमाया है। रिपोर्ट के अनुसार, चंद्रिका दीक्षित को 'बिग बॉस OTT 3' में प्रति एपिसोड 70,000 रुपए का भुगतान किया गया था, जो शो में उनके लिए कुल 2.10 लाख रुपए था।

chandrika

'बिग बॉस ओटीटी 3' से चंद्रिका दीक्षित की कमाई उनके वड़ा पाव बिजनेस की कमाई से भी है कम 

चंद्रिका दीक्षित की प्रोफेशनल जर्नी ने प्रसिद्धि और उपहास दोनों को जन्म दिया। अपने बीमार बेटे की देखभाल के लिए अपने पति के साथ 'हल्दीराम' कंपनी में स्थायी नौकरी छोड़ने के उनके फैसले को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। जहां कुछ लोगों ने उनकी आलोचना की, वहीं कई लोगों ने उनके परिवार के प्रति समर्पण की सराहना की। 'बिग बॉस ओटीटी 3' के एक एपिसोड में उन्होंने खुलासा किया था कि वह दिल्ली में अपने वड़ा पाव स्टॉल से हर दिन 40,000 रुपए कमाती हैं।

chandrika

'वड़ा पाव गर्ल' Chandrika की सक्सेस स्टोरी: बेटे की बीमारी की वजह से छूटी नौकरी, तो शुरू किया बिजनेस, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, चंद्रिका दीक्षित की फीस बढ़ोतरी पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis