55 लाख का लहंगा पहनकर नेहा कक्कड़ की शादी में पहुंची थीं उर्वशी रौतेला, जानें खासियत

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने लहंगे की वजह से काफी चर्चा में हैं। तो चलिए आपको इस लहंगे के बारे में बताते हैं।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

55 लाख का लहंगा पहनकर नेहा कक्कड़ की शादी में पहुंची थीं उर्वशी रौतेला, जानें खासियत

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) 24 अक्टूबर 2020 को अपने दोस्त व पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। हालांकि, कोविड-19 की वजह से ज्यादा मेहमान नेहा की शादी में नहीं पहुंच पाए, लेकिन जितने भी मेहमान पहुंचे, उनमें सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बनी हुई हैं। तो चलिए आपको इसके पीछे की वजह बताते हैं।

सिंगर नेहा कक्कड़ का ससुराल में हुआ ग्रैंड वेलकम, डांस करते दिखे रोहनप्रीत, देखें वीडियो

दरअसल, नेहा ककक्ड़ की शादी में उर्वशी रौतेला पहुंची थी, जहां उनका बेहद ग्लैमरेस लुक देखने को मिला था। वहीं, अब उनकी दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उर्वशी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से 26 अक्टूबर 2020 को दो वीडियो शेयर किए। इन दोनों वीडियो में वो नेहा के भाई टोनी कक्कड़ के साथ स्टेज पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: ज़ैद दरबार संग गोवा में एंजॉय कर रही हैं गौहर खान, सामने आई रोमांटिक फोटोज व वीडियो)

ये है ड्रेस-ज्वैलरी की कीमत

उर्वशी ने नेहा की शादी में फेमस डिजाइनर रेनू टंडन द्वारा डिजाइन किया हुआ लेजर कट लेदर लहंगा पहना था, जिसमें हाथ से जरदोजी और सभी ओरिजनल स्वारोस्की का वर्क किया गया है। ये लहंगा देखने में जितना प्यारा है, उतना ही ज्यादा महंगा भी है। इस लहंगे और ज्वैलरी का प्राइज 55 लाख रुपये बताया जा रहा है।

सांची जुनेजा ने उर्वशी के लुक के बारे में खुलासा करते हुए कहा, 'नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी ने रेनू टंडन द्वारा डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी। ये एक लेजर कट लेदर लहंगा था, जिसमें हाथ से जरदोजी और ओरिजनल स्वारोस्की वर्क किया गया था। ये हरे रंग का बेहद ही सुंदर लहंगा था। उर्वशी का लहंगा और ज्वैलरी 55 लाख रुपये के थे।' (ये भी पढ़ें: अनन्या पांडे की मम्मी ने शेयर किया बेटी के बचपन का वीडियो, बेहद क्यूट लग रही हैं एक्ट्रेस)

नेहू-प्रीत को दी शादी की बधाई

उर्वशी रौतेला ने नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत को शादी की बधाई देते हुए कहा, 'नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह को शादी की बहुत बहुत शुभकामनाएं। उनके जीवन में आगे आने वाली खुशियों के लिए बहुत बहुत बधाई, और मेरे दोस्त टोनी कक्कड़, दीदी सोनू कक्कड़ और मां और पापा के लिए बहुत-बहुत प्यार। मैं बस यही कहना चाहती हूं कि आपका जीवन प्यार से भरा हो। परिवार बहुत महत्वपूर्ण है, परिवार वो है जहां आपका जीवन शुरू होता है और प्यार कभी भी समाप्त नहीं होता। नेहा ने अपने जीवन साथी को पा लिया है।

नेहा का ससुराल में हुआ ग्रैंड वेलकम

नेहा की शादी होने के बाद वो अपने ससुराल पहुंची, जहां उनके ससुराल वालों ने उनका ग्रैंड वेलकम किया। इस वीडियो में भंगड़े पर नेहा और रोहनप्रीत को डांस करते हुए देखा जा स​कता है। वीडियो रात का है। वीडियो शेयर करते हुए ​कैप्शन में लिखा है, 'हमारी नेहू का उसकी ससुराल में स्वागत है।' वीडियो में रोहन और नेहा बेहद खुश लग रहे हैं। नेहू के ससुराल में स्वागत का ये वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और इस पर कमेंट करके उन्हें बधाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अर्पिता खान ने पति आयुष शर्मा के 30वें बर्थडे पर प्लान की सरप्राइज पार्टी, सामने आया वीडियो)

सात फेरे लेते हुए वीडियो आया था सामने

neheart_lovepreet नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से नेहा कक्कड़ की शादी का एक वीडियो शेयर किया गया था। शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा की ये शादी गुरुद्वारे में पंजाबी रीति-रिवाजों के अनुसार हो रही है। इस वीडियो में दिख रहा है कि नेहा और रोहन एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर फेरे ले रहे हैं। नेहू-प्रीत इस दौरान क्रीम कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। वहीं, दूल्हे राजा रोहनप्रीत सिंह के हाथों में तलवार भी देखी जा सकती है। नेहू-प्रीत के ठीक पीछे नेहा के माता-पिता भी खडे़ हैं, और आसपास बाकी परिवार के लोग नजर आ रहे हैं।

फिलहाल, उर्वशी रौतेला का लहंगा हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है। तो आपको उर्वशी का लहंगा और उसकी कीमत जानकर कैसा लगा? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis