अरेंज मैरिज करना चाहती हैं उर्वशी रौतेला, शादी के सवालों पर एक्ट्रेस ने खुलकर ​दिया जवाब

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस संग ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अरेंज मैरिज करना चाहती हैं उर्वशी रौतेला, शादी के सवालों पर एक्ट्रेस ने खुलकर ​दिया जवाब

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय और खूबसूरती का परचम लहराने वाली हॉट अदाकारा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता बरकरार रखना बखूबी जानती हैं। वह अपने लाखों फैंस संग कनेक्ट रहने का हुनर रखती हैं। एक्ट्रेस कभी अपनी मां के द्वारा भेजी गई तस्वीरों को शेयर कर अपने फैंस से राय लेती हैं, तो कभी वह अपनी पर्सनल लाइफ की झलक उनके साथ शेयर करती हुई नजर आती हैं। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस संग ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, उर्वशी रौतेला भारतीय अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक फेमस मॉडल भी हैं। उर्वशी ने महज 17 साल की उम्र में ‘मिस यूनिवर्स इंडिया’ का ताज हासिल किया था। यही नहीं, साल 2011 में एक्ट्रेस ‘मिस टूरिज्म क्वीन ऑफ द ईयर’ बनी थीं। इसके बाद साल 2013 में अभिनेता सनी देओल की फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ से उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, इंडस्ट्री में उर्वशी को असली पहचान ‘सनम रे’ फिल्म से मिली है। आखिरी बार उर्वशी रौतेला फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में नजर आई थीं। इसके साथ ही उर्वशी के दो सॉन्ग भी रिलीज हुए हैं, जिसमें पहला वीडियो सॉन्ग 'वो चांद कहा से लाओगी' है और दूसरा वीडियो सॉन्ग 'तेरी लोड वे' है, जो फैंस को काफी पसंद आया है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने तेलुगू और हिंदी थ्रिलर फिल्म 'ब्लैक रोज़' की शूटिंग भी हाल ही में खत्म की है। (ये भी पढ़ें- राखी सावंत के पति रितेश सामने आने के लिए हैं तैयार, एक्ट्रेस ने कहा 'फिर से शादी करना चाहते हैं')

अब आपको बताते हैं उर्वशी रौतेला के सोशल मीडिया सेशन के बारे में। दरअसल, 31 मार्च 2021 को उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया। इस दौरान उर्वशी ने अपने फैंस के सभी सवालों का मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। इस बीच कुछ फैंस ने उर्वशी से उनकी शादी को लेकर सवाल किया है, जिसका एक्ट्रेस ने बेबाकी के साथ जवाब दिया। (ये भी पढ़ें- क्या चारु असोपा और राजीव सेन के बीच चल रहा मनमुटाव? एक्ट्रेस ने शेयर किया मोहब्बत से जुड़ा ये पोस्ट)

एक फैन ने उर्वशी रौतेला से सवाल करते हुए कहा, ‘शादी का कोई प्लान है?’ इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘बिल्कुल।’

एक अन्य फैन ने पूछा, ‘आप लव मैरिज करेंगी या फिर अरेंज मैरिज?’ इस सवाल के जवाब में उर्वशी ने कहा, ‘अरेंज।’

इसके अलावा, एक फैन ने उर्वशी से मनी और लव में से किसी एक को चुनने को कहा, जिस पर एक्ट्रेस ने पैसे के ऊपर प्यार को रखा यानी की प्यार को चुना।

15 मिनट की अपियरेंस के लिए करोड़ों की डिमांड

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से छाई रहती हैं, लेकिन नए साल के मौके पर एक्ट्रेस की परफॉर्म के लिए मांगी गई फीस ने सबके होश उड़ा दिए थे। खबरों के मुताबिक, उर्वशी रौतेला पलाज़ो वर्साचे में नए साल के फंक्शन में नज़र आई थीं। कहा जा रहा था कि अदाकारा ने इस इवेंट में 15 मिनट के लिए 4 करोड़ रुपये फीस वसूली थी। सोशल मीडिया पर जैसे ही ये खबर सामने आई, तो आग की तरह फैल गई थी। (ये भी पढ़ें- सना खान पति अनस सैयद संग पहुंचीं बुर्ज खलीफा के टॉप फ्लोर पर, सोने के कप-प्लेट में पी कॉफी)

फिलहाल, 27 साल की उर्वशी रौतेला की बात से लग रहा है कि वह अभी सिंगल हैं और शादी भी अपने पेरेंट्स की पसंद से करना चाहती हैं। वैसे, उर्वशी के इस स्टेटमेंट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- उर्वशी रौतेला)
BollywoodShaadis