उर्वशी रौतेला ने एक हाथ में पहनी इतनी महंगी ज्वैलरी, खरीद सकते हैं AUDI Q2 कार

हाल ही में, हमारी नजर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के उस ज्वैलरी कलेक्शन पर पड़ी, जिसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

उर्वशी रौतेला ने एक हाथ में पहनी इतनी महंगी ज्वैलरी, खरीद सकते हैं AUDI Q2 कार

साल 2015 में ‘मिस दीवा यूनिवर्स’ का ताज अपने नाम करने वाली मॉडल व एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उर्वशी रौतेला ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ से की थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग से ज्यादा उनके ग्लैमर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। वर्तमान समय में, उर्वशी ने अपनी चार्मिंग पर्सनैलिटी से अच्छी-अच्छी एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ दिया है।

Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला जब भी किसी इवेंट या ऑन-स्क्रीन पर नजर आती हैं, तो लोग उनकी खूबसूरती के कायल हो जाते हैं। उनका मेकअप हमेशा फ्लीट पर होता है, उनके बाल हमेशा सेट होते हैं, और उनके एटायर्स उनकी नायाब पर्सनैलिटी को निखारने का काम करते हैं। लेकिन इन सबके बावजूद उर्वशी रौतेला जिस चीज से लोगों का ध्यान बटोरती हैं, वो उनकी ज्वैलरी होती है। उर्वशी अक्सर अपने महंगे ज्वैलरी कलेक्शन के चलते लाइमलाइट में आती रहती हैं, जिसकी झलक एक बार फिर हमें हाल ही में देखने को मिली।

Urvashi Rautela

(ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने मनोज कुमार की पोती मुस्कान की मेहंदी सेरेमनी में पहनी 58 लाख की साड़ी, देखें फोटोज)

15 जून 2021 को उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बाएं हाथ का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने महंगे ज्वैलरी कलेक्शन को कैरी किए नजर आई थीं। एक्ट्रेस एक ब्राइडल घड़ी, बैंगल्स और अंगूठियां पहने हुए देखी गई थीं, जिसे उनके गोल्डन नेल पेंट ने अच्छे से टीम-अप किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन के जरिए बताया था कि, उनका लेटेस्ट ज्वैलरी कलेक्शन किस ब्रांड का है। एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘ताजा सेट @bulgari @louisvuitton @versace @vancleefarpels।’

इसमें कोई शक नहीं है कि, उर्वशी रौतेला का ये ज्वैलरी कलेक्शन बहुत ही सुंदर है, लेकिन इसका प्राइस आपको हैरान कर देगा। उर्वशी रौतेला ने अपने बाएं हाथ की उंगलियों में 8 रिंग पहने हैं, जो Louis Vuitton के हैं, इसका प्राइस 4 लाख रुपए है। पैंथर हेड से सजाए गए तीन ब्रेसलेट PANTHÈRE DE CARTIER के कलेक्शन से हैं, जिसकी कीमत करीब 20 लाख रुपए है। अब बढ़ते हैं उनके Versace ब्रेसलेट की ओर, जो दिखने में काफी यूनिक है, इसकी कीमत 3 लाख रुपए है। वहीं, उर्वशी की घड़ी, जो BVLGARI के Serpenti Tubogas एडिशन से है, इसकी कीमत करीब 7 लाख रुपए है। कुल मिलाकर एक्ट्रेस के इस ज्वैलरी कलेक्शन की कीमत 35 लाख रुपए है। जी हां, उर्वशी के इस हैंड कलेक्शन के प्राइस से आप एक Audi Q2 खरीद सकते हैं।

Urvashi Rautela

यह पहली बार नहीं है, जब उर्वशी रौतेला ने अपने शानदार ज्वैलरी कलेक्शन से लोगों को कायल बनाया है। इससे पहले, सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी में एक्ट्रेस ने अपने लुक से सबको चौंका दिया था। उर्वशी ने 55 लाख रुपये के लैदर के लहंगे और जरदोजी ज्वैलरी से अपने लुक को निखारा था।

(ये भी पढ़ें- मीरा कपूर ने अपने 56 करोड़ के नए घर से शेयर की फोटो, बालकनी से समुद्र के खूबसूरत नजारे की दिखाई झलक)

उर्वशी के लुक के बारे में बात करते हुए उनकी स्टाइलिश सांची जुनेजा ने कहा था, ‘उर्वशी ने नेहा कक्कड़ की शादी में रेयनु तांडों के द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था। यह हैंडमेड जरदोजी और मूल स्वारोस्की काम के साथ एक लेज़र कट लेदर लहंगा था। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उर्वशी के लहंगा और ज्वैलरी की कीमत 55 लाख रुपए थी।’

Urvashi Rautela

(ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा को बेटी वामिका की प्रेग्नेंसी के समय सब्यसाची ने दिया था हार, अब तक पहनती हैं एक्ट्रेस)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, उर्वशी रौतेला अपने लुक और पर्सनैलिटी से बी-टाउन की फैशनिस्टा अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस का 35 लाख रुपए का ज्वैलरी कलेक्शन कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- उर्वशी)
BollywoodShaadis