उर्वशी रौतेला ने पहनी 3 लाख की गोल्डन ड्रेस, एक्ट्रेस की सुंदरता ने चुराए लाखों दिल

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हाल ही में, 'हाई-एंड' ब्रांड की चमचमाती हुई गोल्डन ड्रेस में नजर आईं, जिसकी कीमत 3 लाख रुपए है। इस ड्रेस में एक्ट्रेस ने अपनी शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

उर्वशी रौतेला ने पहनी 3 लाख की गोल्डन ड्रेस, एक्ट्रेस की सुंदरता ने चुराए लाखों दिल

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को भारत की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार कहा जाता है। एक्ट्रेस ने बेहद कम उम्र में काफी सफलता हासिल की है। उन्होंने अपने देश के साथ विदेशों में भी नाम कमाया है। उर्वशी बॉलीवुड की सबसे हसीन, खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं। उनके फैशन सेंस का हर कोई दीवाना है। एक्ट्रेस को हमेशा नए ट्रेंड्स को फॉलो करते देखा जाता है। हाल ही में, उर्वशी को एक चमचमाती गोल्डन ड्रेस में देखा गया, जिसकी कीमत 3 लाख रुपए है। आइए आपको दिखाते हैं उनकी तस्वीरें।

urvashi rautela

दुनिया के सबसे फेमस कॉटेस्ट 'मिस यूनिवर्स' में भारत का प्रतिनिधित्व करने से लेकर भारतीय सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक होने तक, उर्वशी अपने काम से सभी को अपना प्रशंसक बनाती रही हैं। आखिरी बार उन्हें 'मिस यूनिवर्स 2021' को जज करते हुए देखा गया था, जिसका खिताब भारत की हरनाज कौर संधू ने जीता था। उर्वशी को अक्सर स्टनिंग ड्रेसेस में देखा जाता है, जिनकी कीमत काफी ज्यादा होती है। एक्ट्रेस की हालिया ड्रेस भी बिल्कुल वैसी ही है।

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने पति राज के 'पोर्नोग्राफी केस' के बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'सच्चाई अखंडनीय है')

उर्वशी एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं और अक्सर वो अपनी फोटोज व वीडियोज अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। 26 दिसंबर 2021 को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी नई गोल्डन ड्रेस में कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें एक प्लंजिंग नेकलाइन भी थी। उर्वशी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "@alexandrevauthier में भौतिकी के नियमों के बाहर, कानून के नियमों के बाहर, अन्य सभी नियमों को चुनौती देने के लिए है। भौतिकी हमें सोचने के लिए कुछ जमीनी नियम देती है। कानून हमें सही और गलत के बीच का अंतर बताता है।"

उर्वशी की यह ड्रेस 'हाई-एंड' ब्रांड से अलेक्जेंड्रे वाउथियर की है और इसकी कीमत 3 लाख रुपये है। ड्रेस में एक सुनहरा पैटर्न है, जिसके साथ एक चौड़ी बेल्ट जुड़ी हुई है। उर्वशी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए अपने आउटफिट के नीचे बेबी पिंक ब्रालेट पहना था। उन्होंने बोल्ड आईज, मस्कारा और एक न्यूड लिप ग्लॉस से अपने पूरे लुक को कंप्लीट किया था। इसके साथ उर्वशी ने बीडेड इयररिंग्स और स्टेटमेंट रिंग्स को पेयर किया था।

(ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने अपनी दोस्त की शादी में जमकर किया डांस, शिमरी ड्रेस में लग रहीं बेहद खूबसूरत)

अगर हम वर्कफ्रंट की बात करें, तो उर्वशी अगली बार जीयो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। साथ ही, वो एक थ्रिलर फिल्म 'ब्लैक रोज़' में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। उर्वशी 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म 'द लीजेंड' से तमिल सिनेमा में भी एंट्री करेंगी।

फिलहाल, उर्वशी इस गोल्डन ड्रेस में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। उनका ये लुक हर किसी को दीवाना बना रहा है। तो, आपको एक्ट्रेस की ये ड्रेस कैसी लगी? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis