Upasana Kamineni ने पोस्टपार्टम फेज पर की बात, बताया Ram Charan के जैसी हैं Klin की खाने की आदतें

हाल ही में, उपासना कामिनेनी ने खुलासा किया कि कैसे अभिनेता व उनके पति राम चरण ने पोस्टपार्टम फेज में उनका सपोर्ट किया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Upasana Kamineni ने पोस्टपार्टम फेज पर की बात, बताया Ram Charan के जैसी हैं Klin की खाने की आदतें

टॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट फेवरेट कपल उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) और राम चरण अपनी शादी के दस साल बाद जून 2023 में बेटी क्लिन कारा के माता-पिता बने थे। अब नन्हीं बच्ची एक साल की होने वाली है। इस बीच, हाल ही में एक इंटरव्यू में उपासना ने अपने पोस्टपार्टम फेज के बारे में बात की और खुलासा किया कि कैसे राम चरण ने इस दौरान उनका सपोर्ट किया।

उपासना कामिनेनी ने बताया कैसे राम चरण ने पोस्टपार्टम फेज के दौरान किया उनका सपोर्ट

'ईटाइम्स' के साथ एक इंटरव्यू में उपासना कामिनेनी ने साझा किया कि उन्हें अपने पोस्टपार्टम फेज के दौरान राम चरण से अपार सपोर्ट मिला है। उन्होंने कहा कि उस दौरान उन्हें अपने माता-पिता के घर में रहना पड़ा और एक प्यारे पिता व एक बेस्ट हसबैंड होने के नाते राम चरण ने उनका सपोर्ट किया और उनके साथ अपने अपने ससुराल भी गए।

upasana

उपासना ने राम चरण को अपना चिकित्सक बताते हुए कहा, "मेरे पति मेरे चिकित्सक हैं और मेरे साथ मेरे माता-पिता के घर चले गए। मैं समझती हूं कि यह सभी माताओं के लिए समान नहीं है, इसलिए उनके लिए अपनी भलाई को प्राथमिकता देना और जरूरत पड़ने पर प्रोफेशनल मदद लेना महत्वपूर्ण है।"

उसी साक्षात्कार में उपासना कामिनेनी ने बताया कि राम चरण एक व्यावहारिक पिता हैं। उन्होंने कहा कि क्लिन कारा के पालन-पोषण में अभिनेता की भागीदारी ने उनके पूरे पालन-पोषण के फेज को समृद्ध किया है। उपासना ने अपनी बेटी के बारे में एक प्यारा खुलासा भी किया और कहा कि उसकी खाने की आदतें उसके पिता के जैसे होने लगी हैं।

upasana

उन्होंने कहा, "क्लिन कारा के पैरेंटिंग फेज के प्यार भरे अटेंशन और भागीदारी ने मेरे जीवन के इस चरण को और भी समृद्ध किया है। यहां तक कि उसके खाने की आदतें भी उनके (राम चरण) जैसी ही हैं, वह एक रियल कोनिडेला है। मदरहुड में परिवर्तन एक गहन यात्रा रही है, लेकिन निश्चित रूप से चुनौतियों के बिना नहीं।"

राम चरण और उपासना कामिनेनी की लव स्टोरी के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

उपासना कामिनेनी मॉम गिल्ट के बारे में की बात

इंटरव्यू में उपासना कामिनेनी ने मॉम गिल्ट पर भी चर्चा की। बता दें कि उपासना एक हॉस्पिटल चेन 'अपोलो' की वाइस चेयरपर्सन हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि काम के लिए अपनी बेटी क्लिन कारा को घर पर छोड़ना उनके लिए दुखदाई है और वह और राम चरण अक्सर इस बारे में रोते हैं।

upasana

नई मां ने यह भी साझा किया कि मदरहुड एक गहन जर्नी है और ये कई चुनौतियों के साथ आती है। उपासना ने अपनी बच्ची की परवरिश का श्रेय अपनी मां शोभना को दिया। उन्होंने बताया कि वह अक्सर चीजों को अलग तरीके से करना चाहती हैं, लेकिन उनकी मां उन्हें याद दिलाती हैं कि कोई भी व्यक्ति पूर्ण नहीं होता है।

उपासना कामिनेनी ने क्लिन कारा के निकनेम का किया खुलासा

इंटरव्यू के अंत में उपासना कामिनेनी ने साझा किया कि उनका अमराबाद से गहरा संबंध है और उन्हें जंगलों व वहां के लोगों से प्यार है। क्लिन की मां ने कहा कि वह चाहती हैं कि क्लिन चेंचू संस्कृति को अपनाए, यही वजह है कि उन्होंने वहां नामकरण समारोह आयोजित किया था। इसके बारे में और बात करते हुए उपासना ने कहा कि वह और उनके परिवार के सदस्य घर पर क्लिन कारा को 'चेंचू कारा' कहकर बुलाते हैं।

upasana

राम चरण की 9 महंगी चीजें: 'Rolls Royce' कार से 30 करोड़ के घर तक, सब कुछ है बेहद शानदार। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, उपासना के इस खुलासे के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis