Upasana Kamineni ने 1.12 लाख रुपए की फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप

फेमस साउथ इंडियन एक्टर राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी हाल ही में एक लाख रुपए से भी महंगी फ्लोरल-प्रिंटेड ड्रेस में नजर आईं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Upasana Kamineni ने 1.12 लाख रुपए की फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप

साउथ स्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) अपने जीवन के सबसे खूबसूरत दौर को जी रहे हैं। लवबर्ड्स पूरी तरह से पैरेंटहुड जर्नी का आनंद ले रहे हैं और खुशी के अपने छोटे बंडल को अपनी बाहों में पकड़ने के लिए इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि राम और उपासना ने शादी के 10 साल बाद 12 दिसंबर 2022 को अपनी गर्भावस्था की खबर की घोषणा की थी। तब से, जल्द ही होने वाली मां अपने आउटफिट चॉइसेस के साथ मैटरनिटी फैशन गोल्स को पूरा करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं।

उपासना कोनिडेला ने पहनी 1.12 लाख रुपए की ड्रेस

जब से राम चरण और उपासना कोनिडेला ने अपनी 'खुशखबरी' की घोषणा की है, तभी से उनके फैंस उनकी नई यात्रा की एक झलक पाने के लिए उनके फीड से जुड़े हुए हैं। इसके अलावा, मां बनने वाली उपासना अपने फैंस को खुद की शानदार तस्वीरों के साथ ट्रीट करना सुनिश्चित कर रही हैं। वह अक्सर अपने ग्लैम प्रेग्नेंसी स्टाइल स्टेटमेंट से खुद की तस्वीरें शेयर करती हैं। 

upasna

हाल ही में, उन्हें एक ऑफ-व्हाइट-कलर्ड फ्लोरल-प्रिंटेड फ्लोई मिडी ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया था। इसके अलावा, उनके आउटफिट में एक प्लंजिंग नेकलाइन और बैलून स्लीव्स थीं। उपासना ने मिनिमल मेकअप और फ्लैट्स से अपने लुक को कंप्लीट किया था। थोड़ा रिसर्च करने पर हमें पता चला कि उनका आउटफिट 'ज़िम्मरमैन' ब्रांड का है और इसकी कीमत 1,11,651 रुपए है।

upasna

जब उपासना कोनिडेला ने पहनी 1.56 लाख की सफेद मैक्सी ड्रेस 

जल्द ही मां बनने वाली उपासना कोनिडेला ने 1 अप्रैल 2023 को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने खूबसूरत बेबी शॉवर की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की थी। तस्वीरों में स्टार वाइफ को खूबसूरत लोकेशन पर अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, उस दिन उपासना के आउटफिट ने हमारा ध्यान खींचा। अपने खास दिन के लिए उपासना ने सफेद रंग की लेस वर्क वाली मैक्सी ड्रेस पहनी थी।

upasna

उनके आउटफिट में हेमलाइन पर बैलून स्लीव्स और रफल्ड डिटेल थी। उपासना ने खूबसूरत झुमके और मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया था। कुछ शोध करने पर हमें पता चला कि उनका आउटफिट 'Zimmermann' ब्रांड का है और इसकी कीमत 1,55,568 रुपए है। गोद भराई की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब उपासना ने पहनी थी 1.73 लाख रुपए की शर्ट

जब से उपासना प्रेग्नेंट हैं, तब से वह अपने प्यारे पति राम चरण के साथ एक शानदार समय का आनंद ले रही हैं। उदाहरण के लिए, 30 मार्च 2023 को एयरपोर्ट पर देखा गया था, जब वे एक मिनी गेटअवे के लिए रवाना हुए थे। अपने एयरपोर्ट लुक के लिए उन्होंने कैजुअल लेकिन स्टाइलिश आउटफिट को चुना था। राम ने सफेद टी-शर्ट पहनी थी, जिसे उन्होंने काले रंग की शर्ट और मैचिंग पैंट के साथ स्टाइल किया था।

upasna

हालांकि, यह उपासना की महंगी ड्रेस थी, जिसने हमारा ध्यान खींचा था। उन्होंने ब्लैक कलर के टॉप में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया था, जिसे उन्होंने मैचिंग पैंट और लाल चेरी प्रिंट वाली सफेद रंग की शर्ट के साथ पहना था। उनके लुक के बारे में कुछ शोध करने पर हमें पता चला कि उपासना की चेरी-प्रिंटेड शर्ट ब्रांड 'लुई वुइटन' की थी और इसकी कीमत 1,73,085 रुपए है।

फिलहाल, आप उपासना की प्रेग्नेंसी ग्लैम कोशेंट के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis