Anant-Radhika की 'जयमाला', 'फेरे' और 'सिंदूर' की अनदेखी झलकियां, एक-दूसरे को दिए खास वचन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। आइए यहां हम आपको उनकी 'जयमाला', 'फेरे' और 'सिंदूर' की रस्मों की अनदेखी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant-Radhika की 'जयमाला', 'फेरे' और 'सिंदूर' की अनदेखी झलकियां, एक-दूसरे को दिए खास वचन

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट ने 12 जुलाई 2024 को पति-पत्नी के रूप में अपनी फॉरएवर जर्नी की शुरुआत की। उनकी ग्रैंड वेडिंग में बिजनेस, एंटरटेनमेंट और राजनीतिक दुनिया के कई ए-लिस्टर्स शामिल हुए। मस्ती भरे संगीत व डांस सेशन के बीच अनंत और राधिका की खुशी ने सभी का ध्यान खींचा।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट ने शादी में एक-दूसरे को दिया ये वचन

अपनी अनूठी प्रेम कहानी की तरह अनंत और राधिका ने अपनी शादी के वचनों को भी अपना पर्सनल टच दिया। अपनी शपथ लेते समय राधिका ने खुलासा किया कि उनका घर एक ऐसी जगह होगा, जहां उनके प्यार और साथ की भावना होगी। दूसरी तरफ, अनंत को हिंदी में अपनी शादी की शपथ लेते हुए देखा गया। उन्होंने कहा, “राधिका, श्री कृष्ण के आशीर्वाद से मैं प्रतिज्ञा करता हूं कि हम मिलकर अपने सपनों का खूबसूरत घर बनाएंगे। हमारा घर सिर्फ़ एक जगह नहीं बल्कि प्यार का एक एहसास होगा, चाहे हम कहीं भी हों।”

anant

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

शादी के बाद यह कपल पहली बार पति-पत्नी के रूप में एक साथ डांस करता हुआ दिखाई दिया। एक-दूसरे का हाथ थामे दोनों ने दिल खोलकर डांस किया। उनकी आंखों में खुशी साफ झलक रही थी। वहीं परिवार के सदस्य और वेन्यू पर मौजूद अन्य मेहमान उनका उत्साहवर्धन कर रहे थे।

anant

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अपनी शादी के दौरान हंसते-मुस्कुराते हुए अनंत अंबानी ने साबित कर दिया कि यह उनके लिए खुशी का पल था। वायरल हुए कई वीडियो में अनंत को रजनीकांत, बोनी कपूर, अनिल कपूर और संजय दत्त जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ डांस करते हुए देखा गया। अपनी बारात में अनंत ऑरेंज कलर की शेरवानी में बहुत अच्छे लग रहे थे। डायमंड कलगी और एलिफेंट ब्रोच के साथ रेड साफा उनके लुक को पूरा कर रहा था।

anant

Anant Ambani ने शादी में पहना 14 करोड़ का एलिफेंट ब्रोच, साफे के हीरे जड़े 'सरपेच' ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 'जयमाला' और 'सिंदूर रस्म'

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की जयमाला, फेरे और सिंदूर रस्म की कुछ अनदेखी झलकियां हमारे हाथ लगी हैं, जिन्हें अंबानी परिवार के एक फैन पेज ने शेयर किया है। जयमाला समारोह में अनंत को राधिका को वरमाला पहनाते हुए देखा गया, जो उस समय शरमा रही थीं। फैन पेज ने सिंदूर रस्म की भी एक झलक शेयर की, जिसमें नीता अंबानी ने अनंत को सिंदूर दिया।

anant

anant

anant

Radhika Merchant ने मोर के रथ पर सवार होकर की ब्राइडल एंट्री, भावुक पिता ने Anant को सौंपा उनका हाथ। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'फेरे'

जयमाला और सिंदूर की रस्म के बाद अनंत और राधिका को मंच पर फेरे लेते हुए देखा गया और यह एक अवास्तविक क्षण था। झलकियों में हमने राधिका को अनंत को फेरे के लिए ले जाते हुए देखा, जबकि उनकी प्यारी सास नीता अंबानी ने राधिका को उनके दुपट्टे को ठीक करने में मदद की।

ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की झलकियां आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis