जुड़वा बहनों ने एक ही दिन रचाई शादी, पहना एक जैसा ड्रेस, फोटो देख पहचान लगा पाना मुश्किल

ट्विन सिस्टर्स प्रिया और शिल्पा ने न केवल एक ही दिन शादी रचाई, बल्कि दुल्हन के लिए सेम आउटफिट भी पहना। आइए देखते हैं वेडिंग फोटोज...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जुड़वा बहनों ने एक ही दिन रचाई शादी, पहना एक जैसा ड्रेस, फोटो देख पहचान लगा पाना मुश्किल

बहनों का रिश्ता दुनिया के सबसे खूबसूरत रिश्तों में से एक होता है। बहनें एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड से लेकर रूम, मैगी और गप-शप पार्टनर होती हैं, जिनके साथ आप कभी न भूलने वाले पलों को स्पेंड करते हैं। बहनें चाहे एक-दूसरे से कितना भी लड़ें, लेकिन जब साथ निभाने की बात आती है तो वह हमेशा खड़ी मिलती हैं, लेकिन जब एक बहन की शादी हो जाती है, तो दूसरी बहन सिर्फ अपना दोस्त नहीं खोती है, बल्कि रूम और गॉसिप पार्टनर खो देती है। हालांकि, आज हम ऐसी दो बहनों की बात करने जा रहे हैं, जो न केवल एक साथ अपना जन्मदिन मनाती हैं, बल्कि अब मैरिज एनिवर्सरी भी साथ मनाएंगी। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, पूरी दुनिया में 1000 बच्चों पर 4 ट्विन बच्चे पैदा होते हैं। इनमें से एक प्रिया और शिल्पा भी हैं, जोकि इस हफ्ते की ‘बाइड ऑफ द वीक’ हैं। दोनों बहनें आपस में खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं। दोनों की बॉन्डिंग का अंदाजा आप ऐसे लगा सकते हैं कि दोनों साथ में जन्मदिन तो मनाती हैं, इसके साथ ही दोनों ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी भी साथ सेलिब्रेट करने का फैसला किया और एक ही दिन दोनों ने अपने-अपने स्पेशल वन से शादी रचाई है। (ये भी पढ़ें- 'डोली अरमानों की' फेम नेहा मर्दा बच्चे की कर रही हैं प्लानिंग, इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कही ये बात)

जी हां, ट्विन सिस्टर प्रिया और शिल्पा एक ही दिन इस दुनिया में पैदा हुई थीं और दोनों ने फैसला किया था कि वह अपने-अपने मिस्टर परफेक्ट के साथ एक ही दिन शादी करेंगी। सिर्फ शादी ही नहीं, बल्कि दोनों एक तरह के लहंगे और ज्वैलरी भी पहनने का भी फैसला किया। दोनों ने अपनी शादी के दिन फेमस फैशन डिजाइनर डॉली जे के द्वारा डिजाइन किया गया ब्लश पिंक कलर का सेम लहंगा पहना था। ट्विन बहनों ने चोकर नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और स्टेटमेंट माथापट्टी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। उनके लुक का सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र उनका फ्लोरल बन था, जिसने उनके पूरे ब्राइडल लुक को पूरा किया। वहीं, दूल्हों ने भी एक जैसे महरून-रंगीन शेरवानी पहन रखी थी। (ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय की जैसी दिखने वाली एक्ट्रेस मानसी नाइक ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी, देखें तस्वीरें)

ऐसा पहली बार नहीं है, जब हमने जुड़वां बहनों को एक ही दिन शादी करते हुए देखा था। साल 2018 में हमने ट्विन बहनों आस्था और आशना को देखा था, जिन्होंने एक ही दिन शादी करने का फैसला किया था। थी। हालांकि, उनका मज़ेदार प्री-वेडिंग शूट सबसे ज्यादा हाइलाइट में आया था। अपने अनूठे प्री-वेडिंग शूट के लिए, एक बहन ने एक भव्य लाल रंग का लहंगा पहना था, जबकि दूसरे ने पेस्टल कलर के लहंगे को चुना था। (ये भी पढ़ें- डिलीवरी के एक हफ्ते बाद ही फिट हो गई हैं अनुष्का शर्मा, देखें जींस पहने कैसी दिख रहीं एक्ट्रेस)

फिलहाल, बहनों का एक ही दिन शादी करने का आइडिया बेहद दिलचस्प है। वैसे, क्या आप भी अपनी बहन के साथ ऐसा आइडिया फॉलो करना चाहते हैं? इस पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis