टीवी एक्ट्रेस प्रणिता पंडित जल्द बनेंगी मां, अपने आने वाले बच्चे का बेसब्री से कर रहीं इंतजार

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagi Kay)’ फेम एक्ट्रेस प्रणिता पंडित (Pranitaa Pandit) के घर में जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं। एक्ट्रेस ने खुद इस बात को कंफर्म किया है। तो आइए आपको बताते हैं किस महीने में मां बनेंगी एक्ट्रेस प्रणिता?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीवी एक्ट्रेस प्रणिता पंडित जल्द बनेंगी मां, अपने आने वाले बच्चे का बेसब्री से कर रहीं इंतजार

मां बनना दुनिया के सबसे खूबसूरत एहसास में से एक है। ये एक ऐसा सुखद अनुभव है, जिसके आगे तमाम सुख फीके पड़ जाते हैं। जब एक महिला को पता चलता है कि वो मां बनने वाली है, तो मानो ऐसा लगता है जैसे- एक नन्हीं सी जान में ही उसकी पूरी दुनिया समा गई हो। कुछ ऐसा ही अनुभव टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagi Kay)’ फेम एक्ट्रेस प्रणिता पंडित (Pranitaa Pandit) भी कर रही हैं। प्रणिता के घर में जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं। एक्ट्रेस ने खुद इस बात को कंफर्म किया है।

दरअसल, हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दैरान टीवी एक्ट्रेस प्रणिता पंडित ने बताया कि- ''मैं और शिवी दोनों बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमारी अब तक की जर्नी काफी अच्छी रही, हम दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं और अब खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि एक नन्हा तोहफा हमारे पास जल्द आने वाला हैं।'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

लॉकडाउन में मिला आराम

उन्होंने बताया कि उनके ल‍िए लॉकडाउन अच्‍छा रहा क्योंकि इसके चलते उन्‍हें आराम करने का पूरा मौका मिला। खुद को फूडी बताने वाली प्रणिता कहती हैं कि- ''मुझे दिल्ली के स्ट्रीट फूड की याद आती है। इस समय मैं दिल्ली में अपने परिवार संग रहना चाहती हूं और दिल्ली का स्ट्रीट फूड चखना चाहती हूं। बचपन की मेरी बहुत-सी यादें दिल्ली से जुड़ी हैं। दिल्ली की चाट और पान खाने का मेरा बहुत मन हो रहा है। लेकिन अभी के हालात में मैं घर में वो बना के खाती हूं जो मेरा मन करता है।'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी) 

बता दें कि शादी के 6 साल के बाद उनके घर में ये खुशियां आने वाली हैं। साल 2014 में प्रणिता ने शिवी पंडित से शादी की थी। प्रणिता अभी प्रेग्‍नेंसी के सातवें महीने में हैं और वह अगस्‍त में बच्‍चे को जन्‍म देने वाली हैं। घर में आने वाले नन्हें मेहमान को लेकर परिजनों के साथ प्रणिता भी काफी उत्साहित हैं।

इन सीरियल्स में काम कर चुकी हैं प्रणिता

गौरतलब है कि प्रणिता पंडित 'कवच', 'जमाई राजा', 'उतरन' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे धारावाहिकों से टीवी जगत में अपनी पहचान बनाई हैं। प्रणिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हालांकि, प्रेग्नेसी की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए नहीं दी है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 10 ऐसी ननंद-भाभी की जोड़ियां, जो आपस में कभी नहीं झगड़ती) 

फ़िलहाल, पति-पत्नी दोनों अपने आने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम भी उनके आने वाले बच्चे को लेकर पहले से ही ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देते हैं।

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis