जानें Natasa Stankovic और Disha Patani के रूमर्ड BF Aleksander की वायरल वेडिंग फोटोज के पीछे का सच

तलाक की अफवाहों के बीच क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक की एक्ट्रेस दिशा पाटनी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर के साथ वेडिंग फोटो वायरल हो रही है। आइए आपको इसकी सच्चाई बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जानें Natasa Stankovic और Disha Patani के रूमर्ड BF Aleksander की वायरल वेडिंग फोटोज के पीछे का सच

बी-टाउन के पॉपुलर कपल क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) अपने अलगाव की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, यह तब शुरू हुआ था, जब एक 'रेडिट' यूजर ने अपनी पोस्ट में ये दावा किया था कि नताशा ने अपने इंस्टा हैंडल से हार्दिक का सरनेम पांड्या और उनके साथ की कुछ फोटोज हटा दी हैं। 

बात तब ज्यादा बिगड़ गई, जब ऐसी अफवाहें फैलीं कि तलाक के बाद नताशा को हार्दिक की प्रॉपर्टी से 70 प्रतिशत हिस्सा बतौर गुजारा भत्ता मिलेगा। इस बीच, नताशा की एक वेडिंग फोटो काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह एक्ट्रेस दिशा पाटनी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक संग नजर आ रही हैं। 

NATASA-Aleksander Alex Ilic

नताशा स्टेनकोविक की दिशा पाटनी के BF अलेक्जेंडर संग वायरल वेडिंग फोटो का सच

बता दें कि साइबेरियन मॉडल और फिटनेस ट्रेनर अलेक्जेंडर व नताशा की एक वेडिंग पिक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें नताशा व्हाइट गाउन पहने और हाथ में गुलदस्ता लिए नजर आ रही हैं, वहीं अलेक्जेंडर ब्राउन सूट-बूट में उनकी साइड में खड़े दिख रहे हैं। इससे पहले, दोनों को साथ घूमते-फिरते देखा गया था।

ऐसे में जैसे ही उनकी ये वेडिंग फोटो सामने आई, तो इसने अफवाहों को और तेज कर दिया। हालांकि, यहां यह बताना जरूरी है कि वे आपस में शादीशुदा नहीं हैं, बल्कि चचेरे भाई-बहन हैं। वायरल तस्वीर की बात करें, तो यह हार्दिक और नताशा की व्हाइट वेडिंग के वक्त की है, जो फरवरी 2023 में हुई थी। अलेक्जेंडर भी कपल की शादी में शामिल हुए थे। 

NATASA-Aleksander Alex Ilic

NATASA-Aleksander Alex Ilic

NATASA-Aleksander Alex Ilic

Natasa Stankovic ने तलाक की खबरों के बीच एक क्रिप्टिक नोट किया शेयर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नताशा और हार्दिक के तलाक की अफवाहों को नेटिजंस ने बताया पीआर स्टंट

नताशा और हार्दिक के तलाक की अफवाहों के बीच एक 'रेडिटर' ने पोस्ट शेयर कर दावा किया कि कपल के तलाक की अफवाहें महज पीआर स्टंट है। अगर रिपोर्ट्स सही हैं, तो यह हार्दिक को ट्रोलिंग से बचाने का सोचा-समझा कदम हो सकता है, क्योंकि जब से उन्हें रोहित शर्मा की जगह 'मुंबई इंडियंस' का कैप्टन बनाया गया था, तब से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा था। ऐसे में उनकी इमेज बचाने के लिए ऐसा हो सकता है। पोस्ट में यह भी कहा गया है कि कपल का अलग होने का कोई इरादा नहीं है। हालांकि, अभी तक ऐसे किसी दावे की पुष्टि नहीं हुई है।

NATASA-Aleksander Alex Ilic

Natasa-Hardik Pandya की लव स्टोरी: जानें पहली नजर के प्यार से तलाक की अफवाहों तक की टाइमलाइन, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हम उम्मीद करते हैं कि नताशा और हार्दिक के रिश्ते को लेकर जो भी कयासबाजी हो रही है, वह जल्द खत्म हो जाए। फिलहाल, आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis