Trisha-Vijay की वायरल फोटो से उड़ी उनके सीक्रेट रोमांस और लिव-इन की अफवाह, फैंस ने शेयर किए सबूत

हाल ही में, एक्ट्रेस तृषा कृष्णन ने एक्टर विजय संग एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, जिसके बाद फैंस ने उनके सीक्रेट रोमांस के कयास लगाने शुरू कर दिए। आइए आपको फोटो दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Trisha-Vijay की वायरल फोटो से उड़ी उनके सीक्रेट रोमांस और लिव-इन की अफवाह, फैंस ने शेयर किए सबूत

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) अपनी बेहतरीन एक्टिंग, शानदार डांस मूव्स और अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी के लिए जाने जाते हैं। 24 जून 2024 को उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसके लिए उन्हें अपने फैंस और करीबियों से ढेर सारी शुभकामनाएं मिलीं। हालांकि, यह तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) द्वारा शेयर की गई एक पोस्ट थी, जो तेजी से वायरल हो गई।

तृषा कृष्णन ने विजय को विश किया बर्थडे

दरअसल, तृषा ने विजय को बर्थडे विश करने के लिए अपने इंस्टा हैंडल से एक फोटो शेयर की, जिसमें वह बर्थडे बॉय के साथ लिफ्ट में नजर आ रही थीं। जहां तृषा प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस में अच्छी लग रही थीं, वहीं विजय ऑल ब्लैक लुक में डैशिंग दिख रहे थे। इस पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने एक प्यार भरी बर्थडे विश भी लिखी, जिसे इस तरह पढ़ा जा सकता है, "शांति से तूफ़ान, तूफ़ान से शांति! आगे और भी कई मील के पत्थर।" इसके साथ तृषा ने हार्ट, अनंत और बुरी नजर वाले इमोजी भी ड्रॉप किए।

TRISHA-VIJAY

फैंस ने ढूंढे तृषा-विजय की डेटिंग के सबूत

अब, जैसे ही तृषा ने विजय के लिए यह बर्थडे पोस्ट शेयर की, वैसे ही फैंस ने इस पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया और कयास लगाए कि वे शायद सीक्रेटली डेटिंग कर रहे हैं। 'एक्स' पर फैंस ने विजय के साथ तृषा की कुछ ऐसी फोटोज का कोलाज शेयर किया, जिनमें दोनों साथ थे। फैंस ने दावा किया कि ये फोटोज विदेश में क्लिक की गई थी। इतना ही नहीं, फैंस ने विजय के जूतों को भी नोटिस किया, क्योंकि वैसे ही जूते तृषा के एक फोटो में देखे गए थे। अब, इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फैंस ने कहा कि तृषा और विजय सीक्रेटली एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

TRISHA-VIJAY

VIJAY-TRISHA

VIJAY-TRISHA

VIJAY-TRISHA

VIJAY-TRISHA

Thalapathy Vijay की Love Story: तारीफ करने आई फैन को ही दिल दे बैठे थे एक्टर, फिर धूमधाम से की शादी, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि विजय और तृषा ने पहली बार 2005 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'घिल्ली' में साथ काम किया था। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री इतनी शानदार थी कि दोबारा रिलीज होने के बाद भी फ़िल्म हिट साबित हुई। फैंस ने उनकी जोड़ी को 'बेस्ट ऑन-स्क्रीन जोड़ी' करार दिया था। इसके बाद, उन्होंने 'आथी', 'थिरुपाची' और 'कुरुवी' में भी साथ काम किया। हालांकि, बाद में उन्होंने साथ में काम करना बंद कर दिया। 

इसके बाद ऐसे कयास लगाए गए कि शायद वे अपनी पहली फिल्म के टाइम से ही डेटिंग कर रहे थे। कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा कि 'कुरुवी' के बाद विजय के परिवार ने उन पर तृषा के साथ फिल्में न करने के लिए दबाव बनाया। बाद में दोनों अभिनेताओं ने कहा कि वे सिर्फ़ दोस्त थे। 15 साल बाद, वे 2023 में लोकेश कनगराज की फिल्म 'लियो' के लिए फिर से साथ आए, जो उनके फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज था।

TRISHA-VIJAY

तृषा कृष्णन की लाइफः टूटी सगाई, कार कलेक्शन-आलीशान घर-टोटल नेट वर्थ, जानें सब कुछ

थलापति विजय का वर्क फ्रंट

विजय की अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो वह जल्द ही वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (GOAT) में नजर आएंगे, जिसे उनके राजनीति में आने से पहले की आखिरी फिल्म माना जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तृषा भी इस फिल्म में कैमियों कर सकती हैं। अब, इस खबर ने फैंस के बीच फिल्म को लेकर और एक्साइटमेंट बढ़ा दी है, क्योंकि फैंस को एक बार फिर तृषा और विजय को साथ देखने को मौका मिलेगा।

TRISHA-VIJAY

Thalapathy Vijay की नेट वर्थ: 80 करोड़ के घर से बेहद महंगी लग्जरी कारों तक, जानें सब कुछ

फिलहाल, तृषा और विजय के सीक्रेटली डेटिंग की खबरों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.