'एनिमल' फेम Triptii Dimri ने बांद्रा में खरीदा एक शानदार बंगला, जिसकी कीमत है 14 करोड़ रुपए

हाल ही में, एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने बांद्रा के पॉश इलाके में एक शानदार बंगला खरीदा है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'एनिमल' फेम Triptii Dimri ने बांद्रा में खरीदा एक शानदार बंगला, जिसकी कीमत है 14 करोड़ रुपए

एक्टर रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' फेम एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) ने अपनी अदायगी और खूबसूरती से फैंस का दिल जीत लिया था। रातों-रात नेशनल क्रश बनीं तृप्ति को फिल्म से अपार सफलता मिली। तब से तृप्ति अपने कई आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। इस बीच, खबर है कि एक्ट्रेस ने एक आलीशान बंगला खरीदा है।

तृप्ति डिमरी ने बांद्रा में खरीदा 14 करोड़ रुपए का आलीशान बंगला

मुंबई में घर खरीदना इतना आसान नहीं है और ऐसे में सपनों के शहर में कोई अपना घर खरीद ले, तो यह एक बड़ी उपलब्धि होती है। तृप्ति डिमरी ने भी ऐसी ही बड़ी उपलब्धि हासिल की है। दरअसल, 'हिंदुस्तान टाइम्स' की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, तृप्ति ने हाल ही में मुंबई के एक पॉश इलाके में एक आलीशान बंगला खरीदा है, जो बांद्रा वेस्ट के कार्टर रोड के प्राइम एरिया में स्थित है। 2226 वर्ग फीट में फैली हुई इस प्रॉपर्टी में ग्राउंड फ्लोर और दो अन्य फ्लोर शामिल हैं। 

Triptii Dimri

'इंडेक्सटैप' की एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, तृप्ति के इस नए घर की कीमत 14 करोड़ रुपए है, जिसके लिए उन्होंने 70 लाख रुपए की एक्स्ट्रा स्टांप ड्यूटी और 30,000 रुपए रजिस्ट्रेशन चार्ज का भुगतान किया है। यह डील 3 जून 2024 को हुई थी।

जब तृप्ति ने रणबीर संग इंटीमेट सीन पर बताई पैरेंट्स की प्रतिक्रिया

फिल्म 'एनिमल' से तृप्ति रातों-रात स्टार बन गई थीं। हालांकि, अपनी एक्टिंग से ज्यादा तृप्ति को रणबीर कपूर के साथ उनके इंटीमेट सीन्स के लिए चर्चा मिली थी। 'वोग इंडिया' के साथ अपने इंटरव्यू में उन्होंने बोल्ड सीन्स पर अपने पैरेंट्स की प्रतिक्रिया का खुलासा किया था। 

Triptii Dimri

जब Triptii Dimri ने प्रकृति का आनंद लेते हुए शेयर किया वीडियो, रूमर्ड BF Sam Merchant ने दी प्रतिक्रिया, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने कहा था, “मेरे माता-पिता जब इसे देख रहे थे, तो वे पूरी तरह से हैरान रह गए थे। हमें इस बात पर लंबी चर्चा करनी पड़ी कि वह सीन इतना जरूरी क्यों था। मेरे पैरेंट्स थोड़े हैरान हो गए। उन्होंने कहा हमने फिल्मों में ऐसा कुछ कभी नहीं देखा और तुमने ऐसा किया। उन्हें उस सीन को भूलने में समय लगा। हालांकि, वे मेरे साथ बहुत अच्छे से पेश आए। उन्होंने कहा, 'तुम्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था, पर कोई बात नहीं, लेकिन माता-पिता के तौर पर हम इसे फील कर सकते हैं।”

Triptii Dimri

जब Triptii Dimri ने 'एनिमल' में Ranbir Kapoor संग बोल्ड सीन के लिए हो रही ट्रोलिंग पर दी प्रतिक्रिया, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हम भी तृप्ति को उनके नए घर के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis