Tina Ambani ने मां और सास को विश किया 'मदर्स डे', Kokilaben संग पिंक साड़ी में ट्विनिंग करती आईं नजर

'मदर्स डे' के मौके पर बिजनेसवुमेन टीना अंबानी ने अपनी मां और सासू मां को लवली अंदाज में विश किया है। आइए आपको फोटोज दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Tina Ambani ने मां और सास को विश किया 'मदर्स डे', Kokilaben संग पिंक साड़ी में ट्विनिंग करती आईं नजर

बिजनेसमैन अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी (Tina Ambani) अपने समय की मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रही हैं। 70 और 80 के दशक के दौरान उन्हें कई फिल्मों में देखा गया था, जिनमें 'बातों बातों में', 'देस परदेस', 'कातिलों के कातिल' और 'बड़े दिल वाला' जैसी कई फिल्में शामिल हैं। हालांकि, 1991 में अनिल संग शादी करने के बाद टीना ने फिल्मों को अलविदा कह दिया था। वे दो बेटों जय अनमोल और जय अंशुल के माता-पिता हैं। 

टीना अंबानी ने 'मदर्स डे' पर अपनी मां मीनाक्षी मुनीम और सास कोकिलाबेन संग शेयर की अनदेखी फोटो

'मदर्स डे' के मौके पर टीना अंबानी ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की और अपनी मां व सास को विश किया। इसके लिए टीना ने दो मनमोहक तस्वीरें शेयर कीं। पहली फोटो में टीना अपनी मां मीनाक्षी मुनीम के साथ नजर आ रही थीं, जिसमें टीना ऑरेंज कलर की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने पिंक ब्लाउज के साथ पेयर किया था। एक स्टेटमेंट चोकर, एक सीताहार, मैचिंग इयररिंग्स, चूड़ियां और एक माथापट्टी ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। दूसरी ओर, उनकी मां लाल बॉर्डर वाली बेज कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं।

TINA AMBANI

अगली तस्वीर में टीना अंबानी अपनी सास कोकिलाबेन अंबानी के साथ पोज देती नजर आईं। फोटो में सास-बहू की जोड़ी को पिंक कलर की साड़ी में ट्विनिंग करते देखा जा सकता है। टीना ने अपनी साड़ी को कलर-कोऑर्डिनेटेड ब्लाउज के साथ पेयर किया था। एक पन्ना नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और एक कलाई घड़ी ने उनके लुक को चार-चांद लगा दिए थे। मेकअप का हल्का टच, बंधे हुए बाल और बिंदी ने उनके लुक को पूरा किया था। पिंक साड़ी और मैचिंग ब्लाउज में कोकिलाबेन अंबानी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मोतियों से सजे हार, स्टड-इयररिंग, कड़ा और मैचिंग कलाई घड़ी ने उनके लुक को फाइनल किया था।

TINA AMBANI

Tina Ambani ने बताया था सासू मां Kokilaben ने फैमिली में कैसे किया था उनका वेलकम, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

टीना अंबानी ने 'मदर्स डे' पर तस्वीरों के साथ लिखा प्यारा नोट

तस्वीरें शेयर करते हुए टीना अंबानी ने एक लंबा और प्यार भरा नोट भी लिखा, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपनी मां की आभारी हैं। उन्होंने कहा कि एक मां हर उम्र में अपने बच्चों के जीवन को आकार देने में उनकी मदद करती हैं। टीना ने यह भी कहा कि उन्हें अपने बच्चों की मां बनने का सौभाग्य मिला है, जिससे उन्हें एहसास हुआ कि मां कहलाने से बड़ा जीवन का कोई उद्देश्य नहीं है।

TINA AMBANI

TINA AMBANI

Anil Ambani-Tina Ambani की लाइफस्टाइल: सख्त पैरेंटिंग से वेकेशन और लग्जरी यॉच तक, जानें बहुत कुछ

फिलहाल, आपको टीना द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.