'दैट ग्लैम गर्ल' Himanshi Tekwani और उनके पति Rishi Athwani फिर से हुए अलग? नेटिजंस ने खोजे सबूत

पॉपुलर ब्यूटी व्लॉगर हिमांशी टेकवानी और उनके पति ऋषि अठवानी ने एक बार फिर अपने अलग होने के संकेत दिए हैं। नेटिजंस ने इसके कुछ सबूत भी खोज निकाले हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'दैट ग्लैम गर्ल' Himanshi Tekwani और उनके पति Rishi Athwani फिर से हुए अलग? नेटिजंस ने खोजे सबूत

मशहूर ब्यूटी व्लॉगर और इन्फ्लुएंसर हिमांशी टेकवानी (Himanshi Tekwani) उर्फ ​​'दैट ग्लैम गर्ल' कंटेंट क्रिएशन की दुनिया के फेमस नामों में से एक हैं। इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हिमांशी ने हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बिना किसी फिल्टर के बात की है। यही कारण है कि जब उन्होंने 2023 की शुरुआत में अपने पति ऋषि अठवानी से अलग होने की घोषणा की थी, तो उन्होंने इसे आपसी सहमति से लिया गया फैसला बताया था। हालांकि, उसी साल बाद में हिमांशी और ऋषि ने सुलह कर ली थी।

नेटिजंस का मानना ​​है कि हिमांशी और ऋषि दूसरी बार हो गए हैं अलग 

हालांकि, एक बार फिर से उनके बीच मुसीबत आ गई है, क्योंकि हिमांशी और ऋषि ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। एक 'रेडिटर' ने डिस्कशन प्लेटफार्म पर जाकर बताया कि हिमांशी की फॉलोइंग लिस्ट में उनके पति का नाम शामिल नहीं है। जैसे ही यह पोस्ट 'रेडिट' पर शेयर की गई, लोगों ने कमेंट सेक्शन में जाकर इस पर अपने विचार लिखे।

himanshi

himanshi

himanshi

himanshi

अलग-अलग जगहों पर रहते हैं हिमांशी टेकवानी और उनके पति ऋषि अठवानी 

इससे पहले, नेटिजंस ने इस बात के सबूत भी खोजे कि ऋषि ने अपने एक व्लॉग में साझा किया था कि वह दिल्ली में शिफ्ट हो गए हैं। इस बीच, हिमांशी जयपुर में अपनी मां के घर पर रहीं। पहले अलगाव के विपरीत (जिसमें दोनों ने सार्वजनिक रूप से अपने मतभेदों के बारे में बात की थी) इस बार उन्होंने इस पर अपनी चुप्पी बनाए रखी है। 

rishi

जब हिमांशी टेकवानी ने की थी पति ऋषि से अलग होने की घोषणा

इससे पहले, जून 2023 में हिमांशी ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग शेयर किया था, जिसमें उन्होंने घोषणा की थी कि उन्होंने ऋषि से अलग होने का फैसला किया है। वीडियो में (जिसे अब उनके चैनल से हटा दिया गया है) उन्होंने उन सभी अटकलों की पुष्टि की थी जो उनके फैंस सोच रहे थे और खुलासा किया था कि उन्हें अपनी मैरिड लाइफ में परेशानियां हो रही थीं।

himanshi

हिमांशी ने ऋषि के साथ सुलह करने के लिए अपने फैंस की सलाह पर भी ध्यान दिया था और कहा था, “बहुत सारे कमेंट हैं कि आप प्लीज ट्राई करें और स्थिति को ठीक कर दें। तो मैं आपको बताना चाहती हूं कि ये छोटी बात नहीं है, कोई मजाक नहीं है, न ही कोई इगो में की हुई बात है। परिस्थितियां खराब से खराब होती हैं, उसके बाद में यह कदम उठाना होता है। कारण हैं बहुत सारे कारण हैं।” 

इसके अलावा, लगभग उसी समय ऋषि ने अपने चैनल 'बीइंग ऋषि' पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें स्पष्ट किया गया था कि उनका हिमांशी के साथ छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा हो रहा था। वे किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सके और इसलिए उन्होंने अलग होने का निर्णय लिया। हालांकि, उन्होंने अपने फैंस से अनुरोध किया था कि वे हिमांशी को किसी भी चीज के लिए दोषी न ठहराएं।

rishi

फिलहाल, अभी तक हिमांशी और ऋषि के अलग होने के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। तो हम आशा करते हैं कि ये महज अटकलें ही रहें। 

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.