फिल्म 'थप्पड़' फेम एक्टर अंकुर राठी ने गर्लफ्रेंड अनुजा जोशी संग की सगाई, देखें खूबसूरत तस्वीर

फिल्म 'थप्पड़' से चर्चा में आए बॉलीवुड एक्टर अंकुर राठी (Ankur Rathee) ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रही एक्ट्रेस अनुजा जोशी (Anuja Joshi) संग सगाई कर ली है। एक्टर ने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। तो आइए देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

फिल्म 'थप्पड़' फेम एक्टर अंकुर राठी ने गर्लफ्रेंड अनुजा जोशी संग की सगाई, देखें खूबसूरत तस्वीर

कोरोना काल में जहां दुनियाभर के लोग डरे सहमे अपने घरों में टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वहीं, कुछ बॉलीवुड स्टार्स लगातार वेडिंग और सगाई कर रहे हैं। बीते दिनों कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं। वहीं, अब इस लिस्ट में एक और एक्टर का नाम शामिल हो गया है। फिल्म 'थप्पड़', 'द ताशकंद फाइल्स' से चर्चा में आए बॉलीवुड एक्टर अंकुर राठी (Ankur Rathee) ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रही एक्ट्रेस अनुजा जोशी (Anuja Joshi) संग सगाई कर ली है। एक्टर ने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। तो आइए देखें...

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अंकुर राठी लंबे समय से एक्ट्रेस अनुजा जोशी को डेट कर रहे थे। उन्होंने अपनी मंगेतर अनुजा जोशी के साथ एक खूबसूरत प्रपोजल वाली फोटो शेयर की है। इसमें अंकुर राठी घुटनों पर बैठकर अनुजा जोशी को प्रपोज कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड की वो 7 'सिंगल मदर्स', जिन्होंने बदलकर रख दी समाज की सोच)  

तस्वीर में ये कपल एकसाथ बेहद खूबसूरत दिख रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ''19 जुलाई 2020।'' इससे ये साफ हो रहा है कि उनकी सगाई 19 जुलाई को हुई थी।

यही नहीं अनुजा ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए एक जैसा ही कैप्शन दिया है। हालांकि, अभी तक दोनों ने अपनी शादी की डेट का खुलासा नहीं किया है। अब जब दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर अपना लिया है तो फैंस लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अंकुर राठी पिछली बार तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'थप्पड़' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके काम के लिए उन्हें खासा तारीफें भी मिली थी। हालांकि फिल्मों में अंकुर अभी खासा नाम नहीं कमा सके हैं लेकिन जब बात ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की आती है तो वो एक जाना-माना चेहरा हैं। अंकुर डांस इंडिया डांस (2009) के फाइनलिस्ट भी रह चुके हैं। (ये भी पढ़ें: मान्यता को इस खास नाम से बुलाते हैं संजय दत्त, पत्नी को जन्मदिन विश कर किया खुलासा)

वहीं, अनुजा जोशी एमएक्स ऑरिजनल की वेब सीरीज हैलो मिनी में नजर आ चुकी हैं। साथ ही अनुजा को एएलटी बालाजी की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में भी देखा जा चुका है। (ये भी पढ़ें: सामने आई नीति टेलर की सगाई की अनसीन फोटोज, एक्ट्रेस ने खास अंदाज में कराया था फोटो शूट)  

फिलहाल, आपको ये खूबसूरत जोड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis