तन्वी ठक्कर प्रेग्नेंसी टेस्ट किट देख हो गई थीं भावुक, दिखाई अब तक की जर्नी की झलक

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर ने अपने इंस्टा हैंडल से अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है। इस वीडियो में तन्वी कई बार भावुक होती हुई भी दिख रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

तन्वी ठक्कर प्रेग्नेंसी टेस्ट किट देख हो गई थीं भावुक, दिखाई अब तक की जर्नी की झलक

टीवी एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर को कौन नहीं जानता। तन्वी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। तन्वी और आदित्य कपाड़िया ने नए साल के मौके पर फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी और बताया था कि वह मां बनने वाली हैं। अब हाल ही में, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी प्रेग्नेंसी जर्नी की कई झलकियां हैं। 

tanvi

तन्वी ने प्रेग्नेंसी जर्नी का वीडियो किया शेयर

दरअसल, 7 जनवरी 2023 को तन्वी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी प्रेग्नेंसी जर्नी की कई झलकियां हैं। इस वीडियो में प्रेग्नेंसी किट को दिखाने से लेकर बेबी बंप को फ्लॉन्ट करने तक, कई तस्वीरें और वीडियोज हैं। इस वीडियो में कई जगह तन्वी प्रेग्नेंसी के मुश्किल दिनों में रोते हुए भी दिखाई दे रही हैं।

(पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

वीडियो शेयर कर तन्वी ने लिखा भावुक नोट

इस वीडियो को शेयर करते हुए तन्वी ने कैप्शन लिखा, ''हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर की एक झलक। इसके बाद 53 दिन की हाउस अरेस्ट। मां, आपको धन्यवाद नहीं दे सकते। आपने जो किया है वह सब से परे है। उन सभी के लिए एक बड़ा धन्यवाद, जो हमारी यात्रा का हिस्सा थे और जिनसे भी मैंने इसे छुपाया और कई बहाने बनाने के लिए झूठ बोला कि मैं घर से बाहर क्यों नहीं निकल रही और सोशल मीडिया पर सक्रिय हूं, मुझे यकीन है कि आप समझ जाएंगे। निरंतर प्यार और मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद! आप जानते हैं कि आप इस यात्रा में कितने हिस्सेदार थे और मैं आपसे कितना प्यार करती हूं।''

नए साल पर की थी प्रेग्नेंसी की घोषणा

बता दें कि तन्वी और आदित्य कपाड़िया ने नए साल के मौके पर फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी। कपल ने न्यू-ईयर पोस्ट के साथ प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी। फोटो में आदित्य और तन्वी एक साथ नजर आ रहे थे। यह फोटो देखने में किसी फिल्म के पोस्टर जैसा लग रहा था, जिसके सबसे ऊपर तन्वी और आदित्य के नाम लिखे थे। इसके नीचे फिल्म के टाइटल की तरह 'मीट द पैरेंट्स' लिखा हुआ था। तस्वीर देखने के लिए यहां क्लिक करें। 

खैर, हमें तो तन्वी के बेबी के आने का इंतजार है। फिलहाल, आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis