जब Taimur की नैनी ने Kareena से की 2.5 लाख रुपए सैलरी की बात, तो एक्ट्रेस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

तैमूर की नैनी ललिता डी सिल्वा ने हाल ही में खुलासा किया कि जब उन्होंने एक बार करीना से पूछा कि क्या अफवाहों के अनुसार उनकी सैलरी लाखों में होगी, तो इस पर एक्ट्रेस की क्या प्रतिक्रिया थी। आइए बताते हैं

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब Taimur की नैनी ने Kareena से की 2.5 लाख रुपए सैलरी की बात, तो एक्ट्रेस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान टिनसेल टाउन के सबसे प्यारे माता-पिता में से एक हैं। दोनों ने 2012 में शादी की थी और कुछ सालों की हैप्पी मैरिड लाइफ के बाद उन्होंने अपने बेटों तैमूर और जहांगीर का स्वागत किया। करीना ने अक्सर अपनी पै​रेंटिंग स्टाइल के बारे में बात की है, जो काबिले तारीफ है। हाल ही में, एक इंटरव्यू में तैमूर की नैनी ललिता डी सिल्वा ने सैफ, करीना और उनके घर के नियमों के बारे में अनसुने किस्से बताए। उन्होंने स्टार किड्स की केयर के लिए लाखों की सैलरी मिलने की अफवाहों के बारे में भी बात की।

करीना-सैफ अपने स्टाफ मेंबर्स जैसा ही खाते हैं खाना, तैमूर की नैनी ने किया खुलासा

हाल ही में, तैमूर की नैनी ललिता डी सिल्वा ने 'हिंदी रश' के साथ एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि सैफ और करीना का घर समावेशी तरीके से चलता है। उन्होंने कहा कि स्टार्स के खाने और स्टाफ के खाने में कोई अंतर नहीं है। ललिता ने कहा कि करीना व सैफ बेहद सरल हैं और उनके घर का सुबह का नियम यह है कि वे सभी स्टाफ के सदस्यों के साथ एक ही खाना खाते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सैफ की कुकिंग स्किल बेहतरीन है।

lalita

ललिता ने कहा, "वे बहुत सरल लोग हैं। सुबह की दिनचर्या ऐसी है कि स्टाफ, करीना व सैफ और हम सब एक ही खाना खाते हैं। ऐसा कुछ नहीं है कि स्टाफ के लिए अलग से खाना होगा। एक ही खाना और एक ही क्वालिटी।"

lalita

इससे पहले, एक कार्यक्रम में करीना कपूर खान ने साझा किया था कि उनके घर में एक नियम है कि तैमूर और जेह की नैनी उनके साथ बैठेंगी और साथ में खाना खाएंगी। करीना ने खुलासा किया था कि यह तैमूर ही था, जिसने पूछा था कि खाना खाते समय उनकी नैनी दूर क्यों बैठी हैं और बाद में जेह ने भी उसी के बारे में सवाल पूछना शुरू कर दिया था।

जब Kareena Kapoor Khan ने बताया तैमूर-जेह को सिखाने के लिए व​ह और सैफ एक-दूसरे से करते हैं प्यार से बात। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ललिता डी सिल्वा ने लाखों की सैलरी मिलने की अफवाहों पर करीना की प्रतिक्रिया का किया खुलासा 

उसी इंटरव्यू में ललिता डी सिल्वा से उन अफवाहों के बारे में पूछा गया कि क्या उन्हें स्टार किड्स की देखभाल के लिए 2.5 लाख रुपए सैलरी मिलती है? इस पर ललिता ने कहा कि यह सिर्फ एक निराधार अफवाह है। उन्होंने इस पर करीना की प्रतिक्रिया का भी खुलासा किया। ललिता ने बताया कि उन्हें वास्तव में ये अफवाहें सच लगती हैं और उन्होंने करीना से पूछा कि क्या वह उन्हें उतना ही पैसा देंगी। यह सुनकर करीना ने जवाब दिया, "ये सब मजाक है बहन। इसे सीरियसली मत लो।"

lalita d silva

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

तैमूर की नैनी ने अंबानी और दूसरे स्टार्स के साथ भी किया है काम

बता दें कि ललिता डी सिल्वा असल में एक पीडियाट्रिक नर्स हैं और वह फिलहाल राम चरण-उपासना कामिनेनी की बेटी क्लिन कारा की देखभाल कर रही हैं। इसके अलावा ललिता ने ईशा, आकाश और अनंत अंबानी की भी देखभाल की है। ​​हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर अनंत अंबानी की शादी की कई तस्वीरें शेयर की थीं, जो इंटरनेट पर छा गई थीं।

lalita

इसी बारे में बात करते हुए ललिता ने पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें आकाश अंबानी-श्लोका मेहता और ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादियों में भी आमंत्रित किया गया था, लेकिन तैमूर के साथ काम की वजह से वह इसमें शामिल नहीं हो पाईं। ललिता ने हाल ही में बताया कि राम चरण और उपासना के सहयोग से ही वह इस बार अनंत अंबानी की शादी में शामिल हो पाईं।

lalita

Saif Ali Khan-Kareena का 1685 करोड़ का साम्राज्य: जानें पटौदी पैलेस से लग्जरी कारों तक के बारे में

फिलहाल, तैमूर की नैनी के खुलासे के बारे में आप क्या सोचती हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis