Taimur की नैनी ने 'पटौदी पैलेस' जाने को किया याद, कहा- 'अभी भी हैं 200-300 साल पुरानी नवाबी चीजें'

हाल ही में, करीना कपूर खान के बेटे की नैनी ललिता डी सिल्वा ने पटौदी पैलेस जाने और एक्ट्रेस के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Taimur की नैनी ने 'पटौदी पैलेस' जाने को किया याद, कहा- 'अभी भी हैं 200-300 साल पुरानी नवाबी चीजें'

एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बी-टाउन के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं, जिन्होंने 2012 में शादी की थी। कपल के दो बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान हैं, जिनके साथ वे अपनी फैमिली लाइफ का हर पल एंजॉय कर रहे हैं। तैमूर और जेह पॉपुलर स्टारकिड्स हैं, जो अक्सर अपनी नैनी के साथ नजर आते हैं। अब, हाल ही में करीना के बच्चों की नैनी ललिता ने तैमूर व जेह की देखभाल करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया है।

सिस्टर ललिता ने सैफ-करीना के पैरेंटल अप्रोच पर की बात

'हिंदी रश' के साथ अपने एक हालिया इंटरव्यू में सिस्टर ललिता डी.एस.लिवा ने करीना कपूर खान और सैफ अली खान के पैरेंटल नजरिए पर बात की और बताया कि वे दोनों अपने बिजी शेड्यूल और वर्क कमिटमेंट्स के बावजूद अपने बच्चों के साथ वक्त बिताना सुनिश्चित करते हैं। उन्होंने बताया कि करीना अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करने के लिए एक शेड्यूल तैयार रखती हैं। ललिता ने यह भी कहा कि सैफ अली खान अपने दोनों बेटों की परवरिश सारा और इब्राहिम की तरह ही सिंपल रखना चाहते थे।

taimur's nanny

क्या रियल लाइफ में भी 'पू' हैं करीना कपूर खान?

अपनी बातचीत में आगे बढ़ते हुए ललिता ने खुलासा किया कि करीना और सैफ अपने दोनों बेटों तैमूर व जेह से हिंदी में बात करते हैं। जब साक्षात्कारकर्ता ने पूछा कि क्या करीना 'कभी खुशी कभी गम' के अपने पॉपुलर कैरेक्टर 'पू' जैसी हैं, तो ललिता ने खुलासा किया कि कोई कल्पना भी नहीं कर सकता कि अभिनेत्री कितनी सिंपल हैं और वह कितनी अच्छी मां हैं। ललिता ने कहा कि करीना अपने पैरेंट्स के नजरिए को भी फॉलो करती हैं।

kareena kapoor

जब Taimur की नैनी ने Kareena से की 2.5 लाख रुपए सैलरी की बात, तो एक्ट्रेस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ललिता ने 'पटौदी पैलेस' जाने को किया याद

इंटरव्यू में आगे ललिता ने पटौदी पैलेस जाने के अपने एक्सपीरियंस को भी शेयर किया और बताया कि सैफ और करीना के घर का सुबह का नियम यह है कि वे और सभी कर्मचारी एक ही खाना खाते हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि ऐसे मौके भी आए, जब उन्होंने एक साथ भी खाना खाया। उसी को याद करते हुए उन्होंने यह भी बताया कि वह पटौदी महल भी गई थीं।

इसके अलावा, जब साक्षात्कारकर्ता ने उनसे महल के बारे में पूछा, तो ललिता ने खुलासा किया कि यह बहुत विंटेज है। उन्होंने खुलासा किया कि 'पटौदी पैलेस' में नवाबी स्टाइल के कमरे और नवाबी स्टाइल के बेड हैं, साथ ही 200-300 साल पुरानी चीजें भी हैं, जिनकी देखभाल सैफ करते हैं। उन्होंने कहा कि सैफ आगे भी ऐसा करते रहेंगे, क्योंकि बचपन से ही उन्हें इस जगह से लगाव रहा है।

kareena kapoor

जब Kareena Kapoor Khan ने बताया तैमूर-जेह को सिखाने के लिए व​ह और सैफ एक-दूसरे से करते हैं प्यार से बात। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, पटौदी पैलेस और सैफ-करीना के बच्चों की परवरिश के बारे में किए गए इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis