तैमूर के जन्मदिन पर करीना ने लिखा स्पेशल मैसेज, बुआ सबा और मौसी करिश्मा ने भी खास अंदाज में किया विश

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर के जन्मदिन पर उन्हें मां से लेकर मौसी करिश्मा कपूर व बुआ जान सबा पटौदी ने सोशल मीडिया पर बधाई दी है। आइए देखते हैं वो एडोरेबल पोस्ट्स।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

तैमूर के जन्मदिन पर करीना ने लिखा स्पेशल मैसेज, बुआ सबा और मौसी करिश्मा ने भी खास अंदाज में किया विश

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) व एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के लाडले बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) आज यानी 20 नवंबर 2020 को 4 साल के पूरे हो गए हैं। छोटे पटौदी के जन्मदिन के मौके पर उनकी मां करीना से लेकर मौसी करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) व बुआ सबा पटौदी (Saba Pataudi) तक, ने सोशल मीडिया पर बेहद ख़ास अंदाज में बधाई दी है।

तैमूर के बर्थडे पर किए गए पोस्ट्स देखने से पहले ये जान लीजिए कि 16 अक्टूबर 2012 को करीना कपूर और सैफ अली खान ने शादी की थी, दोनों की शादी के चार साल सफल बीतने के बाद तैमूर का जन्म हुआ था। हालांकि, सैफ अली खान पहले से दो बच्चों के पिता थे। उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह से उनको दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान हैं, लेकिन करीना कपूर के लिए ये पहला मौका था जब वो मां बनी थीं। अब जल्द ही तैमूर बड़े भाई बनने के लिए तैयार हैं क्योंकि करीना कपूर खान और सैफ अली खान अगले साल मार्च में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करेंगे। (ये भी पढ़ें: काजल अग्रवाल ने अपनी मां के बर्थडे पर शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, लिखी दिल छू लेने वाली बात)

अब आपको सबसे पहले दिखाते हैं करीना कपूर खान का तैमूर के बर्थडे पर शेयर किया गया एडोरेबल पोस्ट। दरअसल, करीना ने अपने प्यारे ‘टिम टिम’ की गाय को चारा डालते हुए एक क्यूट फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे 4 साल के नन्हे नवाब अपनी छोटी सी उम्र में कितनी मेहनत का काम कर रहे हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत वीडियो भी शेयर किया है। ये वीडियो करीना ने तैमूर के बचपन से लेकर अब तक की सारी फोटोज को मिलाकर बनाया है। 

इसके साथ ही अपने लाडले के लिए एक्ट्रेस ने कैप्शन में एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। करीना ने लिखा, “मेरा बच्चा..मैं खुश हूं कि 4 साल की उम्र में आपके पास अपने काम को करने के लिए ऐसा दृढ़ संकल्प, डेडिकेशन और फोकस है। जैसे तुम अब घास उठा रहे हो और गाय को खिला रहे हो। ईश्वर आपको आशीर्वाद दें मेरे मेहनती बॉय..लेकिन रास्ते में स्नो को टेस्ट करना, फूल तोड़ना, ऊपर और नीचे कूदना, पेड़ों पर चढ़ना और अपना पूरा केक खाना मत भूलना...अपने सपनों का पीछा करते रहना...और अपने जीवन में सब कुछ करना जिससे तुम्हें खुशी मिले। कोई भी कभी भी तुम्हें तुम्हारी अम्मा से ज्यादा प्यार नहीं करेगा...हैप्पी बर्थडे बेटा..माय टिम।" इसके साथ ही करीना ने हार्ट और बैलून के कई इमोजी भी बनाए हैं। (ये भी पढ़ें: सुशांत के पिता की तबीयत अचानक बिगड़ी, हार्ट में हुई प्राॅब्लम, हाॅस्पिटल में कराया गया भर्ती)

करिश्मा कपूर ने भी किया विश

तैमूर को उनकी मौसी करिश्मा कपूर ने भी बेहद स्पेशल अंदाज में विश किया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘बर्थडे बॉय’ के संग एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है। इसमें करिश्मा पाउट बनाते हुए नजर आ रही हैं, तो वहीं वेस्ट पहने तैमूर भी स्माइल करते हुए देखे जा सकते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “मेरी जान तैमूर के लिए बहुत सारे किस..हैप्पी बर्थडे... हम आपसे बहुत प्यार करते हैं।” इसके साथ ही करिश्मा ने कई हार्ट और किस के इमोजी भी बनाये हैं।

इसके अलावा अपनी इंस्टा स्टोरी में करिश्मा ने तैमूर और करीना की चलते हुए बैकसाइड की फोटो शेयर की है। इस तस्वीर पर एक्ट्रेस ने लिखा ‘मेरी जान टिम को हैप्पी बर्थडे #myboys।’ इस फोटो में एक्ट्रेस ने अपनी बहन करीना को भी टैग किया है। (ये भी पढ़ें: रितेश देशमुख ने बर्थडे केक काटने के बाद वाइफ जेनेलिया को लगाया गले, देखें सेलिब्रेशन का वीडियो)

सबा ने ऐसे दी बधाई

वहीं, सैफ अली खान की बहन व तैमूर की बुआ सबा पटौदी ने अपने भतीजे के बर्थडे पर एक कोलाज फोटो शेयर किया है। इसमें सैफ और करीना भी देखे जा सकते हैं। तस्वीर के कैप्शन में सबा ने लिखा, “मेरे डार्लिंग टिम के लिए..हैप्पी बर्थडे...लव यू बहुत सारा...बुआ जान।”

फिलहाल, हम भी तैमूर को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हैं। तो आपको करीना, सबा और करिश्मा द्वारा तैमूर के लिए शेयर किए गए पोस्ट्स कैसे लगे? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सलाह हो तो अवश्य दें।  

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- sabapataudikareenakapoorkhantherealkarismakapoor)
BollywoodShaadis