Pratibha Ranta संग डेटिंग रूमर्स के बीच Taha Shah ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का किया खुलासा

'हीरामंडी' फेम प्रतिभा रांटा के साथ स्पॉट किए जाने के बाद अभिनेता ताहा शाह बदुशा ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में खुलासा किया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Pratibha Ranta संग डेटिंग रूमर्स के बीच Taha Shah ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का किया खुलासा

दिग्गज फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' अपनी रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में है। सीरीज की स्टारकास्ट भी अपने दमदार अभिनय के लिए तारीफें बटोर रही है। इसी सीरीज के जरिए दो नए स्टार्स ताहा शाह बदुशा (Taha Shah Badussha) और प्रतिभा रांटा ने भी पॉपुलैरिटी हासिल की। जहां सीरीज में ताहा शाह ने 'ताजदार' की भूमिका निभाई है, वहीं प्रतिभा ने 'शमा' का रोल प्ले किया है। हाल ही में, दोनों को एक साथ देखा गया और इससे लोगों को आश्चर्य हुआ कि क्या उनके बीच कुछ चल रहा है। अब अभिनेता ने इस प्रतिक्रिया दी है।

ताहा शाह बदुशा और प्रतिभा रांटा डिनर डेट पर हुए स्पॉट

दरअसल, 26 मई 2024 की रात ताहा शाह बदुशा और प्रतिभा रंट्टा को मुंबई में डिनर डेट पर देखा गया। रेस्तरां से बाहर निकलने और शटरबग्स के लिए पोज देने के बाद, दोनों को एक ही कार के अंदर जाते और निकलते देखा गया। कहने की जरूरत नहीं है कि 'हीरामंडी' के एक्टर्स ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है और कई लोग सरप्राइज हैं कि क्या उनके बीच रोमांस चल रहा है, लेकिन हमें पता चला है कि एक्ट्रेस फिलहाल सिंगल हैं।

taha

ताहा शाह बदुशा ने प्यार में पड़ने के बारे में की बात

'News18 शोशा' के साथ एक बातचीत में ताहा ने कहा, “काश मैं आपको बता पाता कि मैं प्यार में हूं, लेकिन अभी मेरी ज़िम्मेदारी प्यार में नहीं पड़ना है बल्कि अपनी मां को गौरवान्वित करना है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह शादी नहीं करना चाहते। मेरा एकमात्र रिश्ता अपने काम से होना चाहिए, ताकि मैं अपने परिवार की देखभाल कर सकूं। लेकिन हां, मैं प्यार में पड़ना चाहता हूं और भविष्य में एक परिवार बनाना चाहता हूं और ऐसा होने के लिए मुझे सबसे पहले अपने दोनों पैरों पर खड़ा होना होगा।"

taha shah

ताहा शाह बदुशा ने खुद को बताया 'लवर बॉय'

'हीरामंडी' में प्यार में डूबे 'ताजदार बलूच' की तरह ताहा ने खुलासा किया कि वह हमेशा एक 'लवर बॉय' रहे हैं। खुद को एक लवर बताते हुए उन्होंने कहा, ''मैं हमेशा से एक ऐसा आदमी रहा हूं, जो जिस लड़की से प्यार करता है, उसके लिए अपनी जान दे देता है। जब मैं प्यार में पड़ता हूं तो मैं दस साल का हो जाता हूं, लेकिन मैं आपको यह भी बता दूं कि प्यार पाना बहुत मुश्किल है। ऐसा कहने के बाद प्यार मुझ पर हावी हो जाता है और यह मुझ पर कई बार हावी हो चुका है, तो मैं पूरी तरह से बाहर हो जाता हूं।''

taha

ताहा शाह बदुशा ने अपनी गर्लफ्रेंड को लव लेटर लिखने के समय को किया याद

ताहा शाह बदुशा ने पुराने दिनों में अपनी गर्लफ्रेंड को लव लेटर लिखने को याद किया और इस बात पर अफसोस जताया कि कैसे युवा पीढ़ी पुराने जमाने के प्यार के आकर्षण को कभी नहीं समझ पाएगी। उन्होंने कहा, “मैं 90 के दशक का बच्चा हूं। उस समय इंटरनेट नहीं था। मेरी लिखावट ख़राब थी फिर भी मैंने प्रेम पत्र लिखे। मैं पत्र में फूलों की पंखुड़ियां डालता था और लड़की को देने के लिए उसे बस में फेंक देता था। फिर कई बार मैं उस लड़की को दो-तीन दिनों तक नहीं देख पाता था और उसकी सहेली मुझसे कहीं मिलती थी और मुझे उसकी तरफ से लेटर देती थी।''

taha shah

अभिनेता आगे कहते हैं, “जेन-जेड के लिए यह महसूस करना मुश्किल है कि लव लेटर्स का वास्तव में क्या मतलब है। लोगों के पास अब कलम भी नहीं है, वे बस अपने फ़ोन पर सब कुछ टाइप करते रहते हैं। हाथ से लिखे नोट्स का एक अलग सार होता है।”

ताहा शाह बदुशा ने अपने बचपन के प्यार को किया याद

ताहा शाह बदुशा ने आगे कहा, “जब मैं दसवीं या ग्यारहवीं कक्षा में था, तो एक लड़की थी जिसे मैं पसंद करता था। उसका स्वेटर मेरे पास था और गर्मी की छुट्टियों के दौरान मैंने उसे प्लास्टिक बैग में लपेट लिया था, ताकि उसकी गंध बाहर न जाए। जब भी मुझे उसकी याद आती तो मुझे स्वेटर की गंध आती।'' 

taha shah

'हीरामंडी' कास्ट की फीस: Sonakshi Sinha को मिली है सबसे ज्यादा सैलरी, जानें बाकी ने कितना किया चार्ज

फिलहाल, ताहा शाह बदुशा और प्रतिभा रांटा के साथ दिखने के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis