Taha Shah डेटिंग रूमर्स के बीच एक इवेंट में Pratibha Ranta के करीब बैठे आए नजर, साथ में दिखे खुश

चल रही डेटिंग रूमर्स के बीच यंग स्टार्स ताहा शाह बदुशा और प्रतिभा रांटा को एक इवेंट में साथ देखा गया और वे एक-दूसरे संग काफी खुश नजर आए। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Taha Shah डेटिंग रूमर्स के बीच एक इवेंट में Pratibha Ranta के करीब बैठे आए नजर, साथ में दिखे खुश

यंग एंड टैलेंटेड स्टार्स प्रतिभा रांटा (Pratibha Ranta) और ताहा शाह बदुशा (Taha Shah Badussha) ने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में साथ काम किया। जहां ताहा 'नवाब ताजदार बलूच' की भूमिका में नजर आए, वहीं प्रतिभा ने सीरीज में 'शमा' का किरदार निभाया। इसके अलावा, प्रतिभा फिल्म 'लापता लेडीज' में भी नजर आईं और पर्दे पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया। हालांकि, कुछ दिनों से वे एक साथ दिखने के कारण काफी चर्चा में हैं।

ताहा शाह बदुशा और प्रतिभा रांटा एक-दूसरे के करीब बैठे आए नजर 

8 जून 2024 को हमने एक बार फिर ताहा शाह बदुशा और प्रतिभा रांटा को एक साथ एक इवेंट में भाग लेते हुए देखा। सामने आए एक वीडियो में रूमर्ड कपल को एक व्हाइट कलर के सोफे पर एक-दूसरे के बहुत करीब बैठे देखा गया। इसके अलावा, उनके चेहरों पर खुशी साफ दिखाई दे रही थी। इस इवेंट के लिए प्रतिभा ने ब्लैक ड्रेस पहनी थी और उसे हल्के मेकअप और खुले बालों के साथ जोड़ा था, जबकि ताहा प्रिंटेड जैकेट और ग्रे पैंट के साथ व्हाइट टी-शर्ट में हैंडसम लग रहे थे।

Taha Shah

Taha Shah

Taha Shah

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब ताहा शाह बदुशा और प्रतिभा रांटा डिनर डेट पर हुए थे स्पॉट

वैसे यह पहली बार नहीं था, जब दोनों को एक साथ देखा गया हो। इससे पहले, ताहा और प्रतिभा को एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए देखा गया था। रेस्टोरेंट से बाहर आने के बाद उन्होंने पैपराजी के लिए एक साथ पोज भी दिया था और बेहद खुश नजर आए थे। फोटो सेशन के बाद दोनों एक ही कार में बैठकर गए थे। इस दौरान ताहा ने जींस के साथ व्हाइट-कलर की रिब्ड टी-शर्ट पहनी हुई थी, जबकि प्रतिभा फ्लेयर्ड जींस के साथ पिंक-रंग की स्ट्रैपी क्रॉप टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Taha Shah

कौन हैं Pratibha Ranta? 23 वर्षीय एक्ट्रेस ने 'लापता लेडीज' के बाद अब 'हीरामंडी' में भी बिखेरा जलवा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ताहा शाह बदुशा ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का किया खुलासा 

'इंस्टेंट बॉलीवुड' के साथ एक इंटरव्यू में ताहा शाह ने एक बार खुलासा किया था कि वह सिंगल हैं। उन्होंने यह भी बताया था कि वह पिछले साल एक रिलेशनशिप में थे, लेकिन यह अच्छा नहीं रहा। अभिनेता ने बताया था कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उनका दिल तोड़ दिया था, जिससे उनके इमोशन भी असर पड़ा था। ताहा ने कहा था कि इस तरह की घटना के बाद 'ताजदार' की भूमिका उनके जीवन में आई, जिसने उनके जीवन में खालीपन को भर दिया। अब, वह पूरी तरह से अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।

Taha Shah

फिलहाल, ताहा और प्रतिभा के बीच बढ़ती नज़दीकियों के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.