स्वरा भास्कर ने सोनम कपूर व उनके बेटे के बारे में की बात, कहा- 'मेरी BFF बनेंगी एक मजाकिया मॉम'

हाल ही में, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपनी बीएफएफ सोनम कपूर और उनके बेटे के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

स्वरा भास्कर ने सोनम कपूर व उनके बेटे के बारे में की बात, कहा- 'मेरी BFF बनेंगी एक मजाकिया मॉम'

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे दोस्त हैं, जिनकी दोस्ती बेमिसाल है। टिनसेलटाउन में ऐसी ही एक बीएफएफ (बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर) जोड़ी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की भी है, जिन्होंने हमेशा से फ्रेंडशिप गोल्स दिए हैं। अब जब सोनम एक बच्चे की मां बन गई हैं, तो उनकी बीएफएफ स्वरा भास्कर को लगता है कि सोनम एक बहुत अच्छी मां होंगी।

SONAM KAPOOR

स्वरा भास्कर और सोनम कपूर सालों से दोस्त हैं और उनका रिश्ता बहनों से कम नहीं है। दोनों ने साल 2013 में आई फिल्म 'रांझणा' में साथ काम किया और दोस्त बन गए। बाद में 2015 में उन्होंने फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में साथ काम किया। इसके बाद दोनों फिल्म 'वीरे दी वेडिंग (2018)' में नजर आईं और साथ ही उनके रिश्तों में और मजबूती भी आई। उन्हें अक्सर एक-दूसरे पर प्यार और प्रशंसा की बौछार करते देखा गया है।

SONAM

'News18' से बातचीत में स्वरा भास्कर ने सोनम कपूर और आनंद आहूजा के बेबी बॉय के बारे में बात की। उन्होंने साझा किया कि वह अभी तक बेबी आहूजा से नहीं मिली हैं, क्योंकि उन्हें तब कोविड था। उन्होंने कहा कि अब वह ठीक हैं और अब वह सोनम व उनके बच्चे से मिलने के लिए एक्साइटेड हैं। स्वरा ने यह भी साझा किया कि उनका मानना ​​​​है कि सोनम एक बेहतरीन मां बनेंगी, क्योंकि वह एक मज़ेदार इंसान हैं। उसी के बारे में बात करते हुए स्वरा ने कहा, “मैंने उसे (सोनम के बेबी) अभी तक नहीं देखा है, क्योंकि मुझे कोविड था और मैं ऐसी थी कि बस अभी मुझे ठीक होना है। मैं उन्हें बता रहा थी कि मैं अब सुरक्षित हूं, एंटीबॉडी से भरी हुई हूं, लेकिन हां यह प्यारा है और मुझे लगता है कि सोनम और आनंद दोनों महान माता-पिता बनने जा रहे हैं। सोनम वाकई एक मजेदार मां बनने जा रही हैं। वह वास्तव में एक मजाकिया व्यक्ति भी हैं और उनके पास चीजों को कहने का एक तरीका है। सोनम अनफ़िल्टर्ड के साथ-साथ काफी एंटरटेनिंग भी हैं और ये वो चीजें हैं, जो आपको कहीं और नहीं मिलेंगी। इसलिए मुझे यकीन है कि उनके पास हमें बच्चे के बारे में बताने के लिए बहुत सारी कहानियां होंगी।"

SONAM

(ये भी पढ़ें- मुनव्वर फारूकी का गर्लफ्रेंड नाजिला से हुआ ब्रेकअप! सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो)

स्वरा भास्कर और सोनम कपूर की दोस्ती को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। दोनों एक-दूसरे के इतने करीब हैं कि सोनम ने अपनी शादी भी टाल दी थी, ताकि स्वरा इसमें शामिल हो सकें। ऐसा हुआ था कि सोनम और स्वरा के भाई ईशान की शादी एक ही तारीख को होने वाली थी, जिसका मतलब था कि स्वरा अपनी सबसे अच्छी दोस्त की शादी में शामिल नहीं हो सकती थीं, लेकिन सोनम चाहती थीं कि उनकी बीएफएफ स्वरा किसी भी कीमत पर उनकी शादी में शामिल हों। इसलिए उन्होंने आखिरकार अपने माता-पिता अनिल कपूर और सुनीता कपूर को मना लिया और अपनी शादी को टाल दिया था।

SONAM

(ये भी पढ़ें- 'ना आना इस देस लाडो' फेम आदित्य रेडिज-नताशा शर्मा शादी के 8 साल बने पैरेंट्स, बयां की खुशी)

इस बीच खबरें आ रही हैं कि नए माता-पिता सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा अपने बेटे के लिए एक भव्य नामकरण समारोह आयोजित करने की योजना बना रहे हैं। 'बॉलीवुडलाइफ' की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह कहा गया था कि समारोह 'मीट द बेबी' कार्यक्रम होगा, जहां सोनम और आनंद अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में अपने बच्चे के नाम की घोषणा करेंगे। रिपोर्ट में कहा गया था कि समारोह गणपति उत्सव के बाद होगा।

SONAM

(ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की बेटी सुहाना को मिली खराब बर्ताव को सुधारने की सलाह, कई बार हो चुकी हैं ट्रोल)

फिलहाल, सोनम और स्वरा भास्कर की दोस्ती पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis