Swara Bhasker ने अपनी बेटी Raabiyaa के पूरे चेहरे का किया खुलासा, पहली फुल फोटो की शेयर

काफी लंबे इंतजार के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपनी बेटी राबिया का चेहरा दिखाते हुए उसकी एक फुल फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Swara Bhasker ने अपनी बेटी Raabiyaa के पूरे चेहरे का किया खुलासा, पहली फुल फोटो की शेयर

स्टार कपल स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और फहद अहमद ने फरवरी 2023 में शादी की थी। शादी के कुछ ही महीनों बाद इस कपल ने अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी राबिया का स्वागत किया था। तब से स्वरा अपनी बच्ची की तस्वीरें शेयर करती रही हैं। हालांकि, वह कभी भी उसका पूरा चेहरा नहीं दिखाती हैं। अब, अभिनेत्री ने आखिरकार अपने फैंस को राबिया का पूरा चेहरा दिखाकर खुश कर दिया है।

स्वरा भास्कर ने अपनी बेटी राबिया के पूरे चेहरे का किया खुलासा

18 जून 2024 को स्वरा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी बेटी राबिया की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की, जिसमें उसका पूरा चेहरा दिखाई दे रहा है। फोटो में राबिया एक कुर्सी पर बैठी हुई हैं और ब्लैक एंड व्हाइट शेड्स के स्टाइलिश इमोजी के साथ पोज दे रही हैं। स्वरा की नन्ही बेटी ने एक पिंक कलर का फ्लोरल को-ऑर्ड सेट पहना हुआ है, जो बेहद प्यारा लग रहा है।

swara daughter

स्वरा भास्कर ने बकरीद पर पहना बेटी के साथ मैचिंग आउटफिट

18 जून 2024 को स्वरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें उनके फैमिली सेलिब्रेशन को दिखाया गया है, जिसमें उनके दोस्त भी शामिल हुए थे और उन्होंने त्योहार मनाया। उन्होंने बताया कि उनके पति फहद अहमद उनके साथ बकरीद मनाने के लिए शहर में नहीं थे।

swara

अपने परिवार द्वारा बनाए गए व्यंजनों की एक झलक देते हुए स्वरा ने एक लंबा नोट लिखा। उन्होंने लिखा, "यह राबू की पहली बकरीद थी और फहद अहमद व मैं एक ही शहर में नहीं थे, लेकिन मैं जश्न मनाना चाहती थी, क्योंकि मैं चाहती हूं कि राबू को उन दोनों संस्कृतियों और पहचानों की खुशियां व और आशीर्वाद मिले, जिनमें वह पैदा हुई है।"

swara

जब Swara Bhasker ने बेटी का मिडिल नेम रिवील करते हुए बताया उसका अर्थ, जानने के लिए यहां क्लिक करें

मां-बेटी की जोड़ी ने रेड एंड ऑरेंज कलर के आउटफिट पहने थे। स्वरा ने ऑरेंज ब्लाउज के साथ रेड साड़ी पहनी थी, जबकि राबिया ने ऑरेंज कलर की स्कर्ट और प्रिंटेड रेड टॉप पहना था। तस्वीरों में स्वरा राबिया को पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं और उनके चेहरे को छिपाने के लिए कई इमोजी जोड़े गए हैं।

swara

स्वरा भास्कर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनको आखिरी बार 'मिमिसा' में देखा गया था। जल्द ही वह अपने अगले प्रोजेक्ट 'मिसेज फलानी' में नजर आएंगी। फिलहाल, हमें तो स्वरा भास्कर की बेटी बेहद क्यूट लगी। वैसे, आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.