सुष्मिता सेन ने अपने पिता के बर्थडे पर लिखा इमोशनल नोट, कहा- ‘आपकी बेटी होना एक वरदान है’

19 दिसंबर यानी आज एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के पिता का जन्मदिन है और इस खास मौके पर अभिनेत्री ने अपने पिता के नाम एक इमोशनल नोट लिखा है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सुष्मिता सेन ने अपने पिता के बर्थडे पर लिखा इमोशनल नोट, कहा- ‘आपकी बेटी होना एक वरदान है’

वैसे तो बच्चों के लिए उनके माता-पिता बेहद अहम होते हैं, लेकिन अक्सर देखा जाता है कि बेटियों का बॉन्ड उनके पिता के साथ सबसे ज्यादा मजबूत होता है। बेटियां अपने पिता की परी और गुड़िया कही जाती हैं। पिता और बेटी का ऐसा ही बॉन्ड बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और उनके पिता शुबीर सेन (Shubir Sen) के बीच देखने को मिलता है। 19 दिसंबर यानी आज सुष्मिता सेन के पिता का जन्मदिन है और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने पिता के नाम एक इमोशनल नोट लिखा है। तो आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

फैमिली संग वेकेशन एंजॉय कर रही हैं सुष्मिता

पहले तो ये जान लीजिए कि, सुष्मिता सेन इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) और अपनी दोनों बेटियों (रेनी और अलीषा) के साथ दुबई में विंटर वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। कहा जा रहा है कि इस वेकेशन में सुष्मिता के भाई राजीव सेन और उनकी भाभी चारु असोपा भी उन्हें जॉइन करेंगे। फैमिली संग सुष्मिता की ये छुट्टी लंबी होने वाली है। वे 2021 जनवरी के पहले हफ्ते तक दुबई में ही फुल एंजॉय करेंगे। (ये भी पढ़ें- जब तैमूर के जन्म के बाद हाॅस्पिटल में ही करीना को एक आदमी ने धमकाया था, एक्ट्रेस ने अब बताई पूरी बात)

पिता के बर्थडे पर लिखा इमोशनल नोट

अब बात करते हैं सुष्मिता सेन के उस इमोशनल नोट की, जिसे उन्होंने अपने पिता के लिए लिखा है। पिताजी के जन्मदिन के मौके पर सुष्मिता सेन ने लिखा है, ‘जन्मदिन मुबारक हो बाबा! भगवान आपको स्वस्थ और खुशहाल रखे। आप वास्तव में हमारी जिंदगी में एक दिव्य और शुभ उपहार की तरह हैं। आपकी बेटी होना मेरे लिए एक वरदान है।’ इस नोट के साथ सुष्मिता ने कई तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उनके पिता, मां, दोनों बेटियां, भाई और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें- कंगना रनौत की नई-नवेली भाभी बना रही थीं मक्के की रोटी, इमोशनल होकर एक्ट्रेस ने कही ये बात)

बेटी रेनी का अकाउंट हो गया था हैक

सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपनी और बेटियों के साथ तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि उनकी बेटी रेनी का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है, इसलिए रेनी ने नया अकाउंट बनाया है। सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा था, ‘प्लीज नोट, मेरी बेटी रेनी का इंस्टाग्राम अकाउंट किसी इडियट के द्वारा हैक हो गया है, जिसे इसका पछतावा भी नहीं है। हालांकि, रेनी नए अकाउंट को शुरू करके काफी खुश हैं। मैं उस शख्स के लिए बुरा महसूस कर रही हूं!! आप सबको पोस्ट करते रहना है। लव यू ऑल!’

सुष्मिता की राह पर चलना चाहती हैं उनकी बेटी रेनी

सुष्मिता सेन की तरह उनकी बड़ी बेटी रेनी सेन भी एक सफल अभिनेत्री बनना चाहती हैं। 20 साल की रेनी जल्द ही एक शॉर्ट फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं। उनकी फिल्म का नाम 'सुट्टाबाजी' है, जिसे कबीर खुराना निर्देशित कर रहे हैं। कबीर भी इस फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं। ये फिल्म ‘नारी सशक्तिकरण’ पर आधारित होगी। फैंस सुष्मिता सेन की बेटी रेनी की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें- गौहर खान और जैद दरबार की शादी का कार्ड आया सामने, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताई अपनी लव स्टोरी)

सुष्मिता ने हमेशा अपनी दयालुता को साबित किया है। एक्ट्रेस ने भले ही अपनी बेटियों को गोदा लिया है, लेकिन वह उनसे जान से ज्यादा प्यार करती हैं, जिसकी झलक अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो में देखने को मिलता है। सुष्मिता अपने परिवार से बेहद प्यार करती हैं। वैसे, सुष्मिता के द्वारा अपने पिता के लिए लिखा गया ये प्यारा नोट आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सलाह हो, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis