Sushmita Sen ने दो बेटियों की सिंगल पैरेंट होने पर जताया गर्व, कहा- 'यह चैलेंजिंग था लेकिन...'

हाल ही में, एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी दो गोद ली हुई बेटियों की पैरेंटिंग के बारे में बात की और खुद को प्राउड सिंगल पैरेंट बताया। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sushmita Sen ने दो बेटियों की सिंगल पैरेंट होने पर जताया गर्व, कहा- 'यह चैलेंजिंग था लेकिन...'

सुष्मिता सेन  (Sushmita Sen) बॉलीवुड की एक बेहतरीन अदाकारा हैं, जिन्होंने अपने तीन दशकों से ज्यादा के लंबे करियर में अब तक एक से बढ़कर एक कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा, पूर्व 'मिस यूनिवर्स' अपने आत्मविश्वासी, शालीन और अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी के लिए भी जानी जाती हैं। वह अपनी बातों से भी फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। इसके अलावा, सुष्मिता की पर्सनल लाइफ भी अक्सर सुर्खियों में रही है, क्योंकि 48 की उम्र में भी उन्होंने शादी नहीं की है। 

सुष्मिता सेन को सिंगल पैरेंट होने पर है गर्व

बता दें कि सुष्मिता ने भले ही अब तक शादी न की हो, लेकिन 24 साल की उम्र में उन्होंने एक बेटी को गोद लिया था। उसके कुछ सालों बाद उन्होंने एक और बच्ची को अडोप्ट किया और वह उसकी सिंगल पैरेंट हैं। अब, 'टाइम्स ऑफ़ इंडिया' के साथ अपने एक हालिया इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने बताया कि उनकी अब तक की मदरहुड जर्नी कैसी रही। 48 वर्षीय अभिनेत्री ने साझा किया कि उन्हें रेनी और अलीशा की सिंगल पैरेंट होने और आत्म-प्रेम को बढ़ावा देने पर बहुत गर्व है।

sushmita sen

सुष्मिता ने कहा, "मैं हर दिन एक मां के रूप में अपनी पीठ थपथपाना चाहती हूं। मैं ऐसी नहीं हूं जिसे यह बताया जाए कि आप कितनी अच्छी मां हैं। मैं यह पहले से ही जानती हूं।" सुष्मिता ने अपने एक्सपीरियंस को 'चुनौतीपूर्ण' लेकिन 'संतुष्टिदायक' बताया। उन्होंने याद किया कि उनकी मदरहुड जर्नी काफी मुश्किल रही है, लेकिन उन्होंने सब कुछ अपने दम पर संभाला।

सुष्मिता आगे कहती हैं, "यह पूरी तरह से चैलेंजिंग था, क्योंकि मैंने इसे अकेले ही किया है और इसलिए यह धारणा कि 'ओह! वह सुष्मिता सेन हैं और वह यह कर सकती हैं, सच नहीं है।" हालांकि, सुष्मिता ने यह भी कहा कि हर दिन उनके लिए सीखने का अनुभव है। 

sushmita sen

जब Sushmita Sen ने खुद को 'गोल्ड डिगर' कहे जाने पर दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- 'कुछ चीजें हैं, जिनसे...', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सुष्मिता सेन की मदरहुड जर्नी

बता दें कि सुष्मिता सेन ने बिना शादी किए 24 साल की उम्र में 2000 में अपनी बड़ी बेटी रेनी और 2010 में अपनी छोटी बेटी अलीशा को गोद लिया था। इस साल सितंबर में रेनी 25 साल की हो जाएंगी, जबकि अलीशा 14 साल की हैं।

सुष्मिता सेन के करियर की बात करें, उन्होंने महेश भट्ट की 1996 की फ़िल्म 'दस्तक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी अन्य यादगार फिल्मों में 'बीवी नंबर 1', 'सिर्फ़ तुम', 'मैं हूं ना', 'मैंने प्यार क्यों किया' और भी बहुत कुछ शामिल हैं। हाल ही में, उन्हें 'आर्या' के तीसरे सीजन में देखा गया था।

sushmita sen

सुष्मिता सेन की लव लाइफ: विक्रम भट्ट से रोहमन शॉल तक 10 लोगों को किया डेट, लेकिन अभी नहीं की शादी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, सुष्मिता की सिंगल पैरेंटिंग के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.